»   » एक..दो नहीं इतने CRUSH हैं इनके..किस किस से करेंगे रोमांस!

एक..दो नहीं इतने CRUSH हैं इनके..किस किस से करेंगे रोमांस!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के इस पीढी के जो भी सुपरस्टार हैं उनको अच्छी खासी टक्कर मिलने वाली है। तो हम तो यही कहेंगे की उन्हें तैयार रहना चाहिए क्योंकि उन्हें इस आने वाले इस सुपरस्टार से तगड़ी टक्कर मिलने वाली है। हम बात कर रहे हैं अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की।

[#Pics- आज इन एक्टर्स को देखते रह जाएंगे आप...सलमान को छोड़कर सब HOT!]

उनकी फिल्म लगभग रिलीज के लिए तैयार है और हर कोई उनके बारे जानना चाहता है। उनकी फिल्म भले ना आई हो लेकिन लगातार फीमेल फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। हर्षवर्धन कपूर बेझिझक अपने बारे में बातें करते हैं। उनसे जब उनके Crushes के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अच्छी खासी लंबी लिस्ट बताई।

Harshvardhan Kapoor

हर्षवर्धन कपूर की Crushes की लिस्ट में सबसे पहला नाम प्रियंका चोपड़ा का आता है। प्रियंका के हर्षवर्धन कपूर सिर्फ फैन नहीं हैं बल्कि उनकी क्रश रह चुकी हैं। अब प्रियंका चोपड़ा भी सुनकर हंस पड़ेंगी।

Harshvardhan Kapoor

इस लिस्ट में अगल ा नाम आता है केली गेल का जो हॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। क्या बात पसंद मे भी डायवर्सिटी है।

Harshvardhan Kapoor

अगल नाम सुनकर शायद सोनम कपूर को अच्छा ना लगे । जी हां क्योंकि ये नाम है दीपिका पादुकोण का। हर्षवर्धन कपूर की क्रश दीपिका पादुकोण भी रह चुकी हैं और इसपर सबसे अच्छा रिएक्शन तो रणवीर सिंह ही दे सकते हैं।

Harshvardhan Kapoor

अब प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद अगला नंबर आता है एक और टॉप एक्ट्रेस का और ये हैं कैटरीना कैफ। अगर दीपिका और प्रियंका उनकी क्रश रह चुकी हैं तो कैटरीना कैफ ना हो ये तो हो ही नहीं सकता।

Harshvardhan Kapoor

ये नाम कोई बड़ी हैरानी वाली नहीं है क्योकि हर्षवर्धन और शयामी खेर दोनों ही काफी अच्छे दोस्त बन चुके हैं। शयामी खेर के बारे में हर्षवर्धन कपूर ने कहा था कि वो आज के समय में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हैं।

Harshvardhan Kapoor

हर्षवर्धन कपूर अभी 25 साल के हैं और राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जया से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

Harshvardhan Kapoor

अपनी बहन सोनम कपूर की ही तरह स्टाइलिश और स्मार्ट दिखने वाले हर्षवर्धन कपूर से अनिल कपूर को भी काफी उम्मीदें हैं कि दर्शक उन्हें पसंद करेंगे। 

Harshvardhan Kapoor
Harshvardhan Kapoor
English summary
Mirzya actor Harshvardhan Kapoor has long list of crushes and u must see this long list.
Please Wait while comments are loading...