»   » यादें..ऐसी थी माधुरी..अनिल कपूर से शादी या अफेयर..हमेशा बिंदास जवाब!

यादें..ऐसी थी माधुरी..अनिल कपूर से शादी या अफेयर..हमेशा बिंदास जवाब!

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। पढ़िए उनका एक पुराना इंटरव्यू जो काफी मजेदार है।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

माधुरी दीक्षित एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो आज भी हर किसी की फेवरिट हैं। उनकी एक्टिंग हो डांस कुछ भी लोग भूल नहीं पाए हैं। सही मायने में बोला जाए तो उनकी जगह कोई भर ही नहीं पाया है। माधुरी दीक्षित जब अपनी स्टारडम की उंचाई पर थीं तो भी वो बिंदास और बेफिक्र होकर बोलती थी।

[इनके करियर को हिट-फ्लॉप से नहीं पड़ता फर्क..परफेक्ट मां और बेहतरीन एक्ट्रेस!]

पॉपुलर एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला ने ऐसी ही एक पुरानी इंटरव्यू माधुरी दीक्षित की खोजी जो वाकई काफी मजेदार है। उसे पढ़कर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि माधुरी दीक्षित पहले भी उतनी ही कूल थीं। उन्होंने इस इंटरव्यू में हर सवाल का जवाब दिया है।आप भी पढ़िए कुछ मजेदार बातें। 

अनिल कपूर से शादी

अनिल कपूर से अफेयर और शादी की अफवाहों पर उन्होंने इस इंटरव्यू में खुलकर बात की और कहा वो कभी भी अनिल कपूर जैसे शख्स से शादी नहीं करना चाहेंगी क्योंकि वो हाइपरसेंसेटिव हैं। उनका ये भी कहना था कि वो चाहेंगी उनका पति बहुत शांत और कूल हो। देखा जाए तो उन्होंने शादी भी राम नेने से की जो वाकई काफी शांत हैं।  

सिनेमा को आर्ट नहीं समझे जाने पर

इस पर भी माधुरी ने काफी सटीक बात की। उन्होंने कहा कि 'जिस तरह सभी पेंटर एमएफ हुसैन का नाम जानते हैं और कितने पेंटर का जानते हैं, भले में 12वीं तक पढ़ी हूं लेकिन मुझे 5 साल का बच्चा भी पहचानता, सिर्फ किताबी ज्ञान ही सबकुछ नहीं होता' इस इंटरव्यू के 27 साल बाद भी 5 साल का बच्चा माधुरी दीक्षित को पहचानता है ।

साइज जीरो

साइज जीरो पर माधुरी दीक्षित का कहना 1989 में दिए इस इंटरव्यू में कहना था कि भले मुझे लोग पतली बोलकर कमेंट करते थे लेकिन अब वही लोग मुझे कंपलीमेंट भी देते हैं। 

लिंकअप के उपर

लिंकअप के उपर भी माधुरी दीक्षित ने कहा कि मैं लंच, ब्रेकफास्ट या डिनर किसी शख्स के साथ नहीं करती, ऐसा 30-40 साल पहले एक्ट्रेसेस के बारे में बोला जाता था क्योंकि पहले अच्छे घरों की और पढ़ी लिखी लड़कियां हिरोइन नहीं बनती थीं लेकिन अब समय बदल गया है। 

शोषण के उपर

माधुरी दीक्षित ने कहा था कि 'सिर्फ बॉलीवुड क्यों हर क्षेत्र में लड़कियों का शोषण होता है और ये तबतक नहीं होता जब तक आप खुद बोल्ड हैं। पहले मैं नई थी लेकिन अब बॉलीवुड की इन बातों को समझने लगी हूं'

श्रीदेवी से टक्कर पर

श्रीदेवी से कंप्टीशन पर उन्होंने कहा था कि ये शुरू से ही गलत तरीके से पेश किया गया और खासकर मीडिया ने इस एंगल को उछाला। मेरे बिना कुछ भी कहे ये बोल दिया गया कि मैं नंबर एक हूं और श्रीदेवी बाहर। वो इंडस्ट्री में कई सालों से नंबर वन एक्ट्रेस हैं । जब चालबाज और चांदनी आई तो उन्ही लोगों ने श्रीदेवी को नंबर वन बनाया और मैं बाहर हो गई। मेरे समझ से तो इसकी जरूरत ही नहीं है'

गंदे वॉशरुम पर

गंदे वॉशरुम पर उन्होंने कहा कि चाहे वो स्टूडियो हो या आउटडोर शूट पर हों, गंदे वॉशरुम प्रॉब्लम हर जगह होती है। कभी बस के पीछे तो कभी कहीं। स्टूडियो में तो आपको पूछने की जरूरत नहीं है आप बस अपने नाक के साथ चलिए पहुंच जाएंगे। 

English summary
we can say Madhuri Dixit is one of the best actress that bollywood, read her one of the old interesting interview.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos