»   » सुपरस्टार एक्ट्रेस.. ऐसी बदली शक्ल, फैंस भी हैरान रह गए!

सुपरस्टार एक्ट्रेस.. ऐसी बदली शक्ल, फैंस भी हैरान रह गए!

Subscribe to Filmibeat Hindi

काजोल एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड के हर कॉन्सेप्ट को बदल डाला। उन्होंने हर वो कुछ कर दिखाया जिसे पहले बॉलीवुड में कम ध्यान दिया जाता था।

[इन तस्वीरों को देखकर अब अक्षय कुमार, सनी देओल भी शरमा जाएं!]

पहले कहा जाता है कि बॉलीवुड में सांवली एक्ट्रेसेस ज्यादा नहीं चल पाती लेकिन बेहद सिंपल लुक और सांवली सुरत की काजोल ने दूसरी फिल्म से हीं दिखा दिया कि वो क्या हैं और बाजीगर सुपरहिट साबित हुई।

इसी के साथ धीरे-धीरे काजोल और शाहरूख की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे फेवरिट जोड़ी बन गई। काजोल ने अपने करियर की बुलंदी पर सिर्फ 25 साल की उम्र में शादी की।शादी की भी तो अजय देवगन से जो काजोल के ठीक उलट हैं।

बॉलीवुड में कॉन्सेप्ट था कि शादी के बाद एक्ट्रेसेस नहीं चलती और काजोल ने इसे भी खत्स किया। उन्होंने शादी के बाद भी कभी खुशी कभी गम, फना, माई नेम इज खान, और दिलवाले जैसी सुपरहिट फिल्में दीं।

[जब स्टार्स कपल के बीच में आई 'वो' दीवार]

समय के साथ काजोल बदलती गईं और धीरे-धीरे वो इतना बदल गई कि पहले और अब की काजोल में जमीन आसमान का अंतर है। देखिए तस्वीरें

करियर की शुरूआत

करियर की शुरूआत काजोल ने बेखुदी फिल्म से की थी लेकिन उनकी पहली पॉपुलर फिल्म बाजीगर थीष। फिल्म में काजोल काफी हेल्दी, सांवली थी जिसके लिए उन्हें क्रिटिसाइज भी किया गया।

जुड़े आईब्रो

करण-अर्जुन और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे शाहरूख और काजोल दोनों के लिए मील का पत्थर साबित हुई और दोनों बड़े स्टार बन गए लेकिन काजोल को उनके ड्रेसिंग और जुड़े आईब्रो के लिए काफी क्रिटिसाइज किया गया लेकिन काजोल तो काजोल हैं उन्होंने इसे अपने लुक का हिस्सा बना लिया और आज भी काजोल जुड़े आईब्रो में ही दिखती हैं।

ट्रेडिशनल अवतार

काजोल अपनी अधिकतर फिल्मों में सूट-साड़ी में हीं नजर आती रहीं। उन्होंने कभी बहुत ज्यादा ग्लैमरस लगने की कोशिश नहीं की लेकिन।

कुछ-कुछ होता है के बाद

कुछ कुछ होता है में काजोल का बिल्कुल अलग रूप दिखा। फिल्म तो सुपरहिट थी हीं साथ हीं काजोल का लुक भी काफी चेंज लगा। फिल्म के दूसरे पार्ट में साड़ियों में काजोल बहुत हीं खुबसूरत लगीं।

यहां से बदली काजोल

कभी खुशी कभी गम के बाद से तो काजोल के लुक्स को क्रिटिसाइज करने वालों ने भी चुप्पी साध ली। 2000 के बाद से काजोल के करियर का अलग हीं दौर शुरू हो गया और उनका 2000 के बाद से हीं वो लगातार खुवसूरत होते हीं जा रहीं हैं।

'वापसी' में ढाया कहर

फना से काजोल ने सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की। काफी समय के बाद काजोल के फैन्स उन्हें देख पाए और काजोल ने इस फिल्म में काफी स्लिम भी दिखी मतलब साफ है वापसी में काजोल ने रही सही कसर भी पूरी कर दी।

माई नेम इज काजोल...

काजोल की खूबसूरती ऐसा लगता है मानों साल दर साल बढ़ती जा रही है और 2 बच्चों की मां बनने के बाद भी काजोल स्क्रीन पर माई नेम इज खान में कमाल की लगीं।

बदला मां की लुक!

काजोल को एक के बाद एक कई एड मिलते रहे हैं खासकर बच्चों के प्रोडक्ट्स की जैसै बोर्नबिटा, मैगी सूपी नूडल्स, इसके बाद काजोल ने मॉड मम्मा की छवी बनाई मतलब मॉर्डन इंडिया की काम करने वाली महिलाओं की इमेज काजोल के एड से काफी बदली।

दिलवाले में ली पूरी लाइमलाइट

दिलवाले में काजोल जितनी खूबसूरत लगीं हैं उतनी और किसी फिल्म में नहीं वो लगातार खूबसूरत होते हीं जा रही हैं आने वाली फिल्मों में हमें भी नहीं पता क्या होगा ।

जब लुक के मामले में दीपिका ने दी मात

MUST READ

इस लुक के आगे सोनम भी हुईं फेल !

English summary
Kajol is an actress who entered in Bollywood with very simple and dusky look but gradually she became very beautiful.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos