»   » 2017 होगा रोमांटिक फिल्मों का साल..एक से बढ़कर एक फिल्में लिस्ट में शामिल

2017 होगा रोमांटिक फिल्मों का साल..एक से बढ़कर एक फिल्में लिस्ट में शामिल

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

2017 के बारे में अगर ये कहा जाए कि ये रोमांटिक फिल्मों का साल होगा तो गलत नहीं होगा। इस साल एक के बाद कई मजेदार रोमांटिक फिल्में आने वाली हैं जो आप देखना पसंद करेंगे। अक्सर रोमांटिक फिल्में देखना हर कोई पसंद करता है। चाहे शाहरुख खान की फिल्म हो या किसी और स्टार की,  रोमांटिक फिल्मों की अपनी अलग ही ऑडियंस होती है। 

[इन फिल्मों की होगी ताबड़तोड़ कमाई..फिल्म हिट तो सीक्वल होगी सुपरहिट]

इस साल जनवरी से लेकर दिसंबर तक में कई ऐसी रोमांटिक फिल्में हैं जो आपको पसंद आ सकती हैं। हम आज 2017 की रोमांटिक फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं। देखिए तस्वीरें। 

ओके जानू-13 जनवरी

ओके जानू-13 जनवरी

ओके जानू यूथ को ध्यान में रखकर बनाई गई फिल्म है जिसमें श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की शानदार केमेस्ट्री आपको देखने को मिलेगी। फिल्म के गाने तो पहले से ही हिट हैं और आदित्य-श्रद्धा की केमेस्ट्री तो लोगों को पहले से पसंद है।

काबिल-25 जनवरी

काबिल-25 जनवरी

काबिल एक रोमांटिक फिल्म है लेकिन इसमें एक्शन का भी तड़का है। ऋतिक रोशन और यामी गौतम दोनों ही फिल्म में पहली बार एक अंधे व्यक्ति के किरदार में दिखेंगे और दोनों की केमेस्ट्री भी काफी शानदार है।

बद्रीनाथ की दुल्हनिया-10 मार्च

बद्रीनाथ की दुल्हनिया-10 मार्च

अगर आपने हंपटी शर्मा की दुल्हनिया की दुल्हनिया देखी है तो आप बद्रीनाथ की दुल्हनिया भी जरूर देखना पसंद करेंगे। रोमांस और कॉमेडी का शानदार कॉम्बिनेशन आपको इस फिल्म में देखने मिलेगा।

मेरी प्यारी बिंदु-12 मई

मेरी प्यारी बिंदु-12 मई

मेरी प्यारी बिंदु में आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा हैं। परिणीति चोपड़ा 2 साल बाद किसी फिल्म में नजर आएंगी। आयुष्माण खुराना और परिणीति चोपड़ा की ये फिल्म 12 मई को रिलीज होगी।

हाफ गर्लफ्रेंड- 19 मई

हाफ गर्लफ्रेंड- 19 मई

हाफ गर्लफ्रेंड चेतन भगत के नॉवेल पर बनी फिल्म है जिसमें अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर हैं। फिल्म की कहानी तो सबको पता होगी लेकिन देखना कितना मजेदार होगा ये फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।

टॉयलेट एक प्रेम कथा-2 जून

टॉयलेट एक प्रेम कथा-2 जून

टॉयलेट एक प्रेम कथा में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर हैं। फिल्म में अलग ही तरह का रोमांस दिखाया गया है। प्रधानमंत्री मोदी केजहां सोच वहां शौचालय से लेकर मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के तड़के के साथ वो भूमि पेडनेकर के साथ हाज़िर होंगे 2 जून को।

राबता-9 जून

राबता-9 जून

राबता में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन हैं। दोनों ही अपनी फिल्म के पहले से ही केमेस्ट्री को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी अभी दी नहीं गई है।

मुबारकां-28 जुलाई

मुबारकां-28 जुलाई

मुबारकां पूरी तरह से फैमिली फिल्म होगी जिसमें परिवार, तकरार और रोमांस सबकुछ है। फिल्म के लिए लेकिन आपको जुलाई तक इंतजार करना पड़ेगा।

बरेली की बर्फी-21 जुलाई

बरेली की बर्फी-21 जुलाई

एक मीठी सी रोमांटिक लव स्टोरी है बरेली की बर्फी जिसमें कृति सेनन और आयुष्मान खुराना हैं।

द रिंग-11 अगस्त

द रिंग-11 अगस्त

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा काफी समय बाद साथ में दिखेंगे और दोनों की जोड़ी कितनी कमाल की लगती है ये तो हम 'रब ने बना दी जोड़ी, और 'जब तक है जान' में देख चुके हैं। द रिंग रोमांटिक फिल्म हैं और हीरो शाहरुख खान हैं, फिल्म देखने के लिए इतना ही काफी है।

English summary
See the list of Romantic of 2017 which will will make your heartbeat faster.
Please Wait while comments are loading...