»   » ALERT: खेल खत्म...इसलिए बैन हो जाएगी बजरंगी भाईजान!

ALERT: खेल खत्म...इसलिए बैन हो जाएगी बजरंगी भाईजान!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बजरंगी भाईजान भारत और पाकिस्तान के संबंधों पर वास्तविकता से दूर एक सच्चे दिल और सोच से बनाई गई कहानी है लेकिन फिलहाल हालात तो यही कह रहे हैं कि जल्द ही फिल्म बैन हो सकती है। जान से ऊपर तो कुछ नहीं है। जी हां पाकिस्तान सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष को फिल्म को पास करने के लिए जान से मारने की धमकी मिली है।

हालांकि ऐसी घटना को देखकर एक बात तो साफ है कि फिल्म बनाने का मकसद बुरी तरह फेल हो चुका है। जिस अमन, शांति और प्यार की बात कबीर खान ने फिल्म में की है वो दूर दूर तक तो कहीं दिखाई नहीं दे रहा है। बजरंगी भाईजान ही नहीं और भी कई फिल्में पाकिस्तान में बैन हो चुकी हैं -

तेरे बिन लादेन

तेरे बिन लादेन

हालांकि ये फिल्म काफी अच्छी थी और दर्शकों ने इसे काफी इंजॉय किया था लेकिन पाकिस्तान लादेन को इंजॉय कैसे कर सकता है!!!Cool


एक था टाईगर

एक था टाईगर

सलमान खान और कैटरीना कैफ की ये फिल्म एक आईएसआई एजेंट और इंडियन ऑफिसर की प्रेम कहानी थी। और कुछ कहें या आप समझ गए!


एजेंट विनोद

एजेंट विनोद

अब ये फिल्म भारत में भी पिट गई वो अलग बात है पर एजेंट विनोद में पाकिस्तान को साफ सीधा सही टार्गेट किया गया था।


भाग मिल्खा भाग

भाग मिल्खा भाग

सिर्फ एक लाईन की वजह से ये बेहतरीन फिल्म पाकिस्तान नहीं देख सकता - 'मैं पाकिस्तान नहीं जाउंगा....मुझसे नहीं होगा' फिल्म में मिल्खा सिंह पर विभाजन के दौरान क्या बीती...उसके भी कई अंश थे।


रांझणा

रांझणा

अब इस फिल्म में ऐसा क्या था??? था जनाब...एक मुस्लिम लड़की ने दो बार हिंदू लड़कों से प्यार किया...इतना काफी है या और समझाएं!!!


खिलाड़ी 786

खिलाड़ी 786

इस फिल्म के तो नाम में ही खोट थी। 786 मुस्लिमों के लिए काफी पाक नंबर माना जाता है।


लाहौर

लाहौर

जिन भारतीय दर्शकों ने ये फिल्म नहीं देखी है उन्होंने गलती की है और पाकिस्तान की तो किस्मत...खैर फिल्म में भारत और पाकिस्तान के बीच के सियासी रिश्तों को उछाला गया था!


बेबी

बेबी

ummm अगर आपने ये फिल्म देखी है तो बताने की ज़रूरत ही नहीं है कि पाकिस्तान में ये क्यों बैन थी और अगर आपने अब तक ये फिल्म ही नहीं देखी तो छोड़िए जनाब...बात करने का फायदा क्या!


बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

अब इतनी धमकियों के बावजूद हो सकता है कि बजरंगी भी पाकिस्तान के भाईजान ना रहें। वैसे आपको भारत पाकिस्तान पर बनी इन दो फिल्मों में कौन ज़्यादा सच्ची लगी--->[बेबी Vs बजरंगी भाईजान]



English summary
Here is a List of Bollywood films banned in Pakistan and we assume Bajrangi Bhaijaan is the next!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos