»   » एड पर पड़ी नजर और बन गई ऋतिक की हिरोइन!

एड पर पड़ी नजर और बन गई ऋतिक की हिरोइन!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक की काफी सालों के बाद फिल्म आ रही है लिहाजा उनके फैन्स उनका बेसब्री स ेइंतजार कर रहे हैं।ऋतिक रोशन की फिल्म में उनके ऑपोजिट हमेशा कोई ना कोई बड़ी एक्ट्रेस ही होती है लेकिन इस बार ऐसा नहीं है।

वैसे तो सभी जानते हैं की मोहनजोदाड़ो में ऋतिक के ऑपोजिट पूजा हेगड़े हैं जो बॉलीवुड में नया चेहरा हैं।उनके बॉलीवुड करियर की शुरूआत ही ऋतिक रोशन के साथ हो रही है तो वैसे ही खबरो में लगातार बनी हुई हैं और ट्रेलर आने के बाद तो हर कोई पूजा हेगड़े के बारे में जानने की कोशिश कर रहा है।

[Shhhh.. तो ये है इन सुपरस्टार्स के हमेशा यंग दिखने का राज!]

पूजा हेगड़े वैसे तो मुंबई की रहने वाली हैं लेकिन उनकी वो हिंदी इंग्लिश के साथ साउथ की भाषाएं भी अच्छे से बोल लेती हैं। 26 वर्षीय पूजा का फिलहाल तो अपना पूरा फोकस मोहनजोदाड़ो पर रखी हुई हैं। आगे वो फिल्म के रीलिज के बाद अपने करियर की प्लानिंग करेंगी। 

फिलहाल आगे की स्लाइड्स पर पढ़िए पूजा हेगड़े के बारे में की वो कौन हैं और उन्हें कैसे मोहनजोदाड़ो मिली। देखिए आगे की स्लाइड्स।

मराठी

पूजा हेगड़े वैसे मराठी हैं और उनका जन्म भी मुंबई में ही हुआ है। लेकिन इसके बाद भी वो हिंदी, इंग्लिश के अलावा तेलुगु और कन्नड़ भी जानती हैं।

2009 में मिस इंडिया टैलेंटेड

2009 में पूजा को मिस इंंडिया टैलेंटेड के खिताब से भी नवाजा जा चुका है।

मिस युनिवर्स इंडिया रनर अप

2010 में मिस युनिवर्स इंडिया रनरअप बनने के बााद पूजा मॉडलिंग और फिल्मों की दुनिया में आ गई।

तमिल फिल्म और विज्ञापन

इसके बाद 2012 में वो तमिल फिल्मों में कदम रखीं और फिल्मी करियर की शुरूआत की। पूजा हेगड़े कई विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं।रणबीर कपूर के साथ स्कूटी के एड में भी वो दिख चुकी हैं।

एड से सीधे मोहनजोदाड़ो में

दरअसल पूजा हेगड़े पर सबसे पहले नजर आशुतोष गोवारिकर की पत्नी की पड़ी और उन्हें तुरंत ही स्क्रीन टेस्ट और ऑडिशन के लिए बुलाया गया।आशुतोष अपनी फिल्म के लिए एक नया चेहरा खोज भी रहे थे और उनकी तलाश पूजा पर जाकर खत्म हुई।

फिलहाल साउथ की फिल्म को ना

पूजा जब से मोहनजोदाड़ो में काम शुरू की हैं वो साउथ की फिल्म करने से मना कर दी हैं।अब फिल्म रिलीज होने के बाद ही वो कोई और प्रोजेक्ट देखेंगी।

मनिरत्नम को रिजेक्ट

यहां तक की पूजा हेगड़े मनिरत्नम को भी फिल्म करने से मना कर दी हैं। जिनकी फिल्में बॉलीवुड स्टार्स भी नहीं ठुकराते।

क्लासिकल डांसर

पूजा हेगड़े एक ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं। अब ऐसे में वो ऋतिक रोशन के साथ कितना कदम से कदम मिलाकर डांस करती हैं।

पूजा हेगड़े

अब पूजा हेगड़े क्या कमाल दिखाती हैं ये तो फिल्म की रिलीज के बाद पता चलेगा लेकिन इतना जरूर है की फिलहाल उन्हें खुद भी मोहनजोदड़ो से काफी उम्मीदें हैं।

English summary
Mohenjodaro actress Pooja Hegde is looking perfect in trailer. Know Who is Pooja Hegde and how she got an opportunity to work with Hrithik Roshan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos