»   » रूस्तम Vs मोहनजोदड़ो..ना अक्षय ना ऋतिक को घाटा..करियर इनका दांव पर!

रूस्तम Vs मोहनजोदड़ो..ना अक्षय ना ऋतिक को घाटा..करियर इनका दांव पर!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

मोहनजोदड़ो और रूस्तम दोनों फिल्मों का Clash काफी समय से सुर्खियों में था और दोनों ही फिल्में आज रिलीज हो गई। क्रिटिक्स दोनों ही फिल्मों को अच्छा बता रहे हैं लेकिन अब सारा कुछ दर्शकों पर निर्भर करता है कि किस फिल्म की ओपनिंग कैसी है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कैसा होता है।

वैसे दोनों फिल्म के दोनों ही स्टार मतलब अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन अपने करियर में उस उंचाई पर पहुंच चुके हैं कि उनकी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन अच्छा ही होता है और अगर कुछ खास न भी हुआ तो एक फिल्म के औसत परफॉर्मेंस से दोनों में से किसी को ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा।

[#Pics- सलमान खान के चहेते..लंदन में यूं बिता रहे छुट्टियां..Super Cute..]

अगर असल में किसी का करियर इस भिड़न्त की वजह से दांव पर लगा है तो वो हैं पूजा हेगड़े। जी हां पूजा हेगड़े कीमोहनजोदड़ो पहली फिल्म है और इससे वो बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। पूजा हेगड़े तमिल/तेलुगू इंडस्ट्री में पहले से ही जाना माना नाम हैं और वहा खुद को स्थापित कर चुकी हैं। 

मोहनजोदड़ो और रूस्तम के क्लैश में अगर थोड़ा बहुत भी मोहनजोदड़ो को झटका लगता है तो पूजा हेगड़े के लिए आगे की राह आसान नहीं होगी। पहली फिल्म में अगर कोई एक्ट्रेस ऋतिक के ऑपोजिट आए तो ये काफी बड़ी बात है। बहरहाल आपको हम बताते हैं कि कौन हैं पूजा हेगड़े। जानिए उनके बारे में खास बातें। 

मराठी

पूजा हेगड़े वैसे मराठी हैं और उनका जन्म भी मुंबई में ही हुआ है। लेकिन इसके बाद भी वो हिंदी, इंग्लिश के अलावा तेलुगु और कन्नड़ भी जानती हैं।

2009 में मिस इंडिया टैलेंटेड

2009 में पूजा को मिस इंंडिया टैलेंटेड के खिताब से भी नवाजा जा चुका है।

मिस युनिवर्स इंडिया रनर अप

2010 में मिस युनिवर्स इंडिया रनरअप बनने के बााद पूजा मॉडलिंग और फिल्मों की दुनिया में आ गई।

 

 

पूजा हेगड़े

 इसके बाद 2012 में वो तमिल फिल्मों में कदम रखीं और फिल्मी करियर की शुरूआत की। पूजा हेगड़े कई विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं।रणबीर कपूर के साथ स्कूटी के एड में भी वो दिख चुकी हैं।

पूजा हेगड़े

दरअसल पूजा हेगड़े पर सबसे पहले नजर आशुतोष गोवारिकर की पत्नी की पड़ी और उन्हें तुरंत ही स्क्रीन टेस्ट और ऑडिशन के लिए बुलाया गया।आशुतोष अपनी फिल्म के लिए एक नया चेहरा खोज भी रहे थे और उनकी तलाश पूजा पर जाकर खत्म हुई।

पूजा हेगड़े

पूजा जब से मोहनजोदाड़ो में काम शुरू की हैं वो साउथ की फिल्म करने से मना कर दी हैं।अब फिल्म रिलीज होने के बाद ही वो कोई और प्रोजेक्ट देखेंगी।

पूजा हेगड़े

यहां तक की पूजा हेगड़े मनिरत्नम को भी फिल्म करने से मना कर दी हैं। जिनकी फिल्में बॉलीवुड स्टार्स भी नहीं ठुकराते।

 

 

पूजा हेगड़े

पूजा हेगड़े एक ट्रेंड क्लासिकल डांसर भी हैं। अब ऐसे में वो ऋतिक रोशन के साथ कितना कदम से कदम मिलाकर डांस करती हैं।

पूजा हेगड़े

वैसे पूजा हेगड़े को पसंद किया जा रहा है लेकिन आगे ये क्या कमाल दिखाती हैं ये तो कुछ दिन बात ही पता चलेगा।

 

English summary
Mohenjodaro actress Pooja Hegde's first movie with Hrithik Roshan is releasing today. Know who is Pooja Hegde.
Please Wait while comments are loading...