»   » कैटरीना कैफ ही कर सकती हैं इतनी गलतियां !

कैटरीना कैफ ही कर सकती हैं इतनी गलतियां !

Subscribe to Filmibeat Hindi

 कैटरीना कैफ ने जब अपने करियर की शुरूआत की थी तो उनके उपर सलमान खान का हाथ था। कैटरीना कैफ को कौन सी फिल्में करनी चाहिए कौन सी नहीं सभी फैसले सलमान लेते थे या कैटरीना बिना उनके सलाह के फिल्में नहीं करतीं थी। 

जब से कैटरीना ने अपने करयर के फैसले खुद लेने शुरू किए या सीधे कहें सलमान से ब्रेकअप के बाद कैटरीना ने अपने करियर के फैसले लेना खुद शुरू किया और कई ऐसी गलतियां कर डाली जिनका उन्हें आज तो क्या हमेशा पछतावा रहेगा। 

[ALERT: ऐश- सलमान की कंट्रोवर्सी.. शाहरूख निकले खिलाड़ी!]

ऐक्ट्रेसेस जिस मुकाम को पाने के लिए जूझती रहती है। उस मुकाम पर जा कर कैटरीना कै गलत फैसलों का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा और उसका सारा फायदा ले गयीं दीपिका पादुकोण।

हालांकि ये फायदा सिर्फ दीपिका नहीं नर्गिस फाखरी को भी मिला। लेकिन देखा जाए तो सबसे ज्यादा फायदे में रही दीपिका पादुकोण।शाहरुख खान से लेकर रणबीर कपूर तक के साथ सुपरहिट फिल्में करने का मौका दीपिका को मिल गया  क्योंकि कैटरीना ने उस मौका का फायदा नहीं उठाया।

आइये नजर डालते हैं कैटरीना के इन गलत फैसलों पर।

ये जवानी है दीवानी

ये जवानी है दीवानी की स्क्रिप्ट ऐसी थी कि कोई भी समझ जाए कि फिल्म युवा वर्ग को पसंद आएगी। उपर से फिल्म में उनके ब्वॉयफ्रेंड रणबीर थे।और तो और 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म का हिस्सा होना भला कैसे कोई रिजेक्ट कर सकता है। लेकिन कैटरीना ने ऐसा किया।

चेन्नई एक्सप्रेस

रोहित शेट्टी ने चेन्नई एक्सप्रेस के लिए कैटरीना को पहले चुना था। लेकिन कैटरीना ने इस बेहतरीन मौके को हाथ से जाने दिया और ये आ गिरा दीपिका की झोली में। वैसे दर्शकों के लिए तो यही ज्यादा अच्छा हुआ।

राम लीला

राम लीला में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की खूबसूरत व बेहतरीन जोड़ी को देखने के बाद शायद आपको भी अफसोस ना होगा कि कैटरीना ने ये फिल्म छोड़ दी। हालांकि अब कैटरीना को यह अफसोस जरूर होगा। 

हैप्पी न्यू ईयर

एक तरह दीपिका एक के बाद एक बेहतरीन फिल्मों को हां करती रहीं वो भी ये जानते हुए कि कैटरीना के बाद वो दूसरी च्वाइस थीं कैटरीना लगातार गलतियां दोहराती रही। हैप्पी न्यू ईयर भी उन्होंने अपने हाथ से जाने दी।

डिज्नी के साथ खत्म किया कॉंट्रेक्ट

कैटरीना कैफ के साथ डिज्नी ने तीन फिल्मों का कॉंट्रेक्ट किया था। लेकिन कैटरीना ने उनके सारे पैसे लौटाकर ये कॉंट्रेक्ट खत्म कर दिया क्योंकि खबरों के मुताबिक उन्हें रणबीर कपूर के साथ शादी करनी थी।

किक

नर्गिस फाखरी के साथ सलमान खान का हिट गाना मैनू यार ना मिला तो मर जावां.. पहले कैटरीना कैफ की झोली में आया था। उससे पहले दीपिका के पास ये ऑफर गया था लेकिन उन्होने मना कर दिया उसके बाद कैटरीना द्वारा इंकार किये जाने के बाद नर्गिस को ये मौका मिला।

मोहनजोदड़ो

फिल्म मोहनजोदड़ो के लिए कैटरीना को रितिक रौशन के साथ कास्ट करने का फैसला किया गया। लेकिन कैटरीना ने भी वक्त की कमी के चलते इस प्रोजेक्ट से हाथ खींच लिया।

सबसे बड़ी गलती..

कैटरीना को भी शायद अब लगता होगा कि उन्हें सलमान से ब्रेकअप के बाद भी अपने रिशते खराब नहीं करने चाहिए थे। 

अब तो सीखो...

कैटरीना कैफ से हम तो यही उम्मीद करते हैं कि अब भी वो सोच समझकर फैसले लें लेकिन उनकी हालिया फिल्मों को देखकर लगता नहीं है कि उन्हें कोई अफसोस है अपनी गलतियों का। 

English summary
Katrina Kaif did these 7 mistakes that has changed her career. Katrina chose Shahrukh Khan over Salman and also rejected few movies with Ranbir Kapoor.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos