»   » Brothers से पहले-देखें करीना के हॉट आइटम नंबर्स की झलक

Brothers से पहले-देखें करीना के हॉट आइटम नंबर्स की झलक

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

करीना कपूर खान को डांस बेहद पंसद है। करीना का मानना है कि वो एक एक्टर हैं और एक्टर का काम है लोगो को एंटरटेन करना ना कि नेताओं की तरह खड़े होकर भाषण देना और समाज को बदलने का बीड़ा उठाना।

करीना कपूर जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ब्रदर्स में भी एक आइटम नंबर करती नज़र आएंगी। करीना को डांस नंबर्स से कोई परेशानी नहीं है करीना का कहना है कि मुझे डांस करना पसंद है और इसीलिये मैं फिल्मों में डांस नंबर्स कर रही हूं। जब तक लोग मुझे पंसद करते रहेंगे मैं डांस नंबर्स करती रहूंगी।

ब्रदर्स से पहले भी करीना कपूर खान कभी अपनी फिल्मों मे तो कभी दूसरों की फिल्मों डांस नंबर्स करती दिखी हैं। तो आइये एक नज़र डालते हैं करीना कपूर खान के इन आइटम नंबर्स पर।

फेविकॉल से

सलमान खान की फिल्म दबगं में करीना कपूर खान ने फेविकॉल से नाम का आइटम नंबर किया था। ये गाना हिट रहा साथ ही करीना कपूर के ठुमके भी।

चिंता ता चिता चिता

फिल्म राउडी राठौर में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर ने बेहतरीन डांस नंबर किया चिंता ता चिता चिता.. जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट रहा।

हलकट जवानी

फिल्म हिरोइन में करीना कपूर खान हलकट जवानी नाम का आइटम नंबर किया जो कि दर्शकों को बेहद पंसद आया। क्लब और पब में तो ये गाना सबका फेवरेट हो गया।

छम्मक छल्लो

फिल्म रा.वन में शाहरुख खान और करीना कपूर ने के ऊपर फिल्माया गया छम्मक छल्लो भी किसी सेक्सी आइटम नंबर से कम नहीं था।

मरजानी मरजानी

बिल्लू बारबार में भी करीना कपूर ने एक हॉट नंबर किया था जिसके बोल थे मरजानी मरजानी।

ब्रदर्स

अब जल्द ही ब्रदर्स में करीना कपूर खान एक सेक्सी-हॉट आइटम नंबर करती दिखेंगी।

English summary
Kareena Kapoor Khan again doing an dance number in Akshay Kumar's Brothers. Kareena says she loves dancing and if people are liking her dance numbers than she will keep doing dance numbers.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos