»   » Flashback- जब करीना कपूर ने खुलकर की थी ऋतिक से अफेयर पर बात!

Flashback- जब करीना कपूर ने खुलकर की थी ऋतिक से अफेयर पर बात!

हम आज करीना कपूर की एक पुरानी इंटरव्यू लेकर आए हैं जिसमे करीना कपूर ने ऋतिक रोशन से अफेयर से लेकर हर चीज पर बात की थी।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

करीना कपूर हमेशा से ही कोई भी मुद्दा हो बेझिझक बात करती हैं। अभी भी करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं तो भी वो प्रेग्नेंसी से लेकर आने वाले बेबी पर भी खुलकर बात करती हैं ये उनकी खासियत है। लेकिन आज नहीं पहले भी करीना कपूर ऐसी ही थी।

[सलमान, ऋतिक वाली बात किसी में नहीं..टॉम क्रूज के बाद कहलाए सबसे स्मार्ट!]

हम आज करीना कपूर की एक पुरानी इंटरव्यू लेकर आए हैं जिसमें करीना कपूर ऋतिक रोशन के साथ अफेयर से लेकर हर मुद्दे पर खुलकर बात की हैं। करीना का ये इंटरव्यू काफी इंटरेस्टिंग है आप भी देखिए इस मजेदार इंटरव्यू के बारे में।

ऋतिक से अफेयर पर

ऋतिक से अफेयर के बारे में पूछे जाने पर करीना का रिएक्शन था..Oh please give me a break. मैं कभी भी किसी शादीशुदा इंसान से क्यों रिलेशनशिप में या शादी करना चाहुंगी। आप जाकर डायरेक्ट और प्रोड्यूसर से पूछिए की हर फिल्म में वो डुग्गू (ऋतिक रोशन) और मुझे क्यों लेना चाहते हैं। सिंपल है क्योंक हम दोनों साथ में हॉट लगते हैं। 

ऋतिक पर करीना का खुलासा

इसी इंटरव्यू के दौरान करीना ने ये भी कहा कि ऋतिक की बच्चे से कम नहीं है और वो काफी इरिटेटिंग हैं। वो सेट पर शॉट के पहले घंटो आइने के सामने खड़े रहते हैं। यहां तक की काजोल भी कई बार कभी खुशी कभी गम के सेट पर उसकी इस आदत के कारण इरिटेट हो जाती ती। 

हमलोग साथ में अच्छे लगते हैं

करीना ने इंटरव्यू में कहा कि हमें जरूरत से ज्यादा कवरेज दी जारी है ठीक उसी तरह जैसे अमिताभ-रेखा, धर्मेंद्र-हेमा मालिनी को दी गई थी। लेकिन ये हमारे साथ गलत है। सूरज बड़जात्या की मैं प्रेम की दीवानी हूं में हम साथ में काफी रोमांटिक लगने वाले हैं। 

सिर्फ खाना ही ध्यान भटका सकता है

ऋतिक रोशन के गुड लुक्स से क्या करीना का ध्यान नहीं भटकता इस पर उन्होंने कहा कि मैं यहां काम करने आयी हूं। मेरे को स्टार ऋतिक रोशन,फरदीन खान या अभिषेक बच्चन कोई भी हो इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता। सिर्फ खाना ही मेरा ध्यान भटका सकता है। 

मेरे लिए शादीशुदा इंसान नहीं

भले बाद में करीना ने सैफ अली खान से शादी की लेकिन इस इंटरव्यू तक में तो वो वही बोलती थीं कि मेरे लिए कोई शादीशुदा शख्स नहीं होगा। किसी पुरूष को अगर एक से ज्यादा औरतों से प्यार का अधिकार होता है तो औरतों को भी हो सकता है। 

नो चीटिंग

करीना कपूर का मानना था कि वो नहीं चाहती कि जो भी उनका ब्वॉयफ्रेंड या हसबैंड हो वो उन्हें चीट करे। अगर मैं जान गई कि वो मेरे साथ चीटिंग कर रहा है तो मैं बिना किसी शोर शराबे के सब खत्म कर दूंगी। 

शादी पर

शादी पर भी करीना कपूर के विचार काफी अलग थे। उन्होंने कहा कि हो सकता है मैं जल्दी ही शादी कर लूं और हो सकता है कभी ना करूं। मैं किसी अमीर एनआरआई से शादी करूंगी और मेरे भी बच्चे होंगे लेकिन मैं अपने पति के साथ जबरदस्ती नहीं रहूंगी। मुझे अगर सबकुछ सही नहीं लगा तो मैं अपने पैर वापस पीछे खिंच लुंगी। 

बेबाक अंदाज

करीना ने पूरे इंटरव्यू को काफी बेबाकी के साथ दिया था और आज भी करीना इतने सालों बाद बिल्कुल वैसी हैं जब वो शादी शुदा भी हैं और जल्द ही एक बच्चे की मां भी बनने वाली हैं। 

English summary
Kareena Kapoor old interview when she talked about Hrithik and many more things.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos