»   » 10 reasons तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए कंगना को मिलना चाहिए नेशनल अवॉर्ड

10 reasons तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए कंगना को मिलना चाहिए नेशनल अवॉर्ड

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कंगना ने फिल्मीबीट के साथ अपने इंटरव्यू के दौरान एक स्टेटमेंट दिया मुझे तनु वेड्स मनु में अपनी परफॉर्मेंस बिल्कुल पसंद नहीं आई। आज भी जब मैं वो देखती हूं तो मुझे लगता है मैंने ये क्या किया है फिल्म में। लेकिन तनु वेड्स मनु रिटर्न्स पर मुझे पूरा भरोसा है। अपनी परफॉर्मेंस से मैं काफी खुश और संतुष्ट हूं। और कंगना के इस स्टेटमेंट के पहले भाग से तो नहीं पता लेकिन दूसरे भाग से हम पूरी तरह से सहमत हैं।

Movie Review: तनु वेड्स मनु रिटर्न्स

तनु वेड्स मनु रिटर्न्स फिल्म कंगना के कंधों पर ही टिकी नज़र आती है। ऐसा इसलिए नहीं कि कंगना ने डबल किरदार निभाए हैं बल्कि दोनों किरदारों में उनका परफेक्शन और उनकी सहजता आपके दिल को छू जाएगी। तनुजा त्रिवेदी और कुसुम ये दोनों ही किरदार आपके दिल को छू जाएंगे। हरियाणवी अंदाज में तो कंगना आपको किसी भी पल बोर नहीं होनें देंगी।

पत्नि की बेवफाई देख पति हो जाते हैं बद्चलन..देखें तनु वेड्स मनु रिटर्न्स!

फिल्म में उनकी इतनी बेहतरीन परफॉर्मेंस देखते हुए हम तो यही कहेंगे कि कंगना को इस साल भी नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए। तो आइये देखते हैं क्या क्या वजहें हैं जिनके चलते कंगना एक बार फिर नेशनल अवॉर्ड डिसर्व करती हैं।

डबल किरदारों में भी परफेक्ट कंगना

कंगना ने एक ही फिल्म में दो किरदार निभाए हैं और दोनों ही किरदारो में रत्ती भर भी गलती नहीं थी। कंगना ने अपने हाव भाव, ड्रेसिंग हर एक चीज को बारीकी से फॉलो किया है।

एक तरफ पत्नी और दूसरी तरफ एक जाट लड़की

एक तरफ कंगना तनुजा नाम की पत्नी का किरदार निभा रही थीं और दूसरी तरफ कुंवारी कॉलेज में पढ़ने वाली जाट लड़की का। दोनों ही किरदारों में कंगना परफेक्ट थीं। एक पत्नी के रुप में किस तरह से उन्हें अपने डायलॉग्स बोलने हैं कैसे रिएक्ट करना है और जाट लड़की के रुप में कैसे स्क्रीन पर आना है उन्हें अच्छी तरह पता था।

कंगना का परफेक्ट हरियाणवी अंदाज

दूसरी भाषा को सीखना और उसमें इतना अच्छा हो जाना कि कहीं गलती ही ना हो ऐसा कंगना ही कर सकती हैं। हरियाणवी भाषा पर उनकी पकड़ लाजवाब थी। फिल्म देखते समय आपको लगेगा ही नहीं कि कंगना ने ये डायलॉग्स सीखे हैं।

बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग

कंगा सिर्फ इमोशनल सीन्स ही नहीं बल्कि कॉमेडी टाइमिंग भी उनकी परफेक्ट है। अपने डायलॉग्स को इतनी सहजता से बोल जाना कि दर्शक हंसे बिना रह ही ना सकें।

किरदार के हिसाब से अपनी बॉडी स्ट्रक्चर

दोनों ही किदारों के हिसाब से कंगना ने अपनी बॉडी पर ध्यान दिया है। एक एथिलीट की बॉडी कैसी होनी चाहिए और शादी के बाद की पत्नी की। कंगना दोनों में ही परफेक्ट दिखी हैं।

फ्लोलेस परफॉर्मेंस

परफॉर्मेंस की बात करें तो कंगना के लिए शब्द भी ढूंढने पड़ते हैं। उनकी परफॉर्मंस के सामने हीरो भी शायद धूमिल हो जाएं।

किसी से कंपेरिजन नहीं

कंगना रनौत की इस फिल्म और उनके डबल किरदार को अगर आप किसी और से कंपेयर करना चाहेंगे तो नहीं कर सकते। क्योंकि कंगना की ये परफॉर्मेंस किसी से भी कंपेयर हुए बना अवॉर्ड विनर है।

English summary
Tanu Weds Manu Returns movie revolves around Kangana Ranaut two characters Kusum amd Tanuja. Bollywood celebrities are loving her performance in Tanu Weds Manu Returns. She should get National or Filmfare award for this. See why.
Please Wait while comments are loading...