»   » क्या सलमान और क्या शाहरूख..इनके आगे सब पड़े फीके

क्या सलमान और क्या शाहरूख..इनके आगे सब पड़े फीके

Subscribe to Filmibeat Hindi

कंगना रनौत ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने आप में काफी अलग और अनोखी हैं। उनके उपर ये कहावत बिल्कुल सटीक बैठती है कि आप चाहे मुझसे प्यार करो या नफरत करो लेकिन मुझे नजरअंदाज नहीं कर सकते।

हिमाचल प्रदेश की रहने वाली कंगना रनौत ने काफी कम उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखा और उन्होंने दिखा दिया कि उनकी क्या काबिलियत है। एक से बढ़कर एक फिल्में करने वाली कंगना काफी बोल्ड नेचर की एक्ट्रेस हैं।

[उम्र कम है लेकिन स्टाइल ऐसा की सुपरस्टार भी शरमा जाएं..]

वो किसी भी तरह का कोई भी बयान या खुलासा या सच्चाई बयां करने में नही हिचकती। उन्होंने एक-दो बार नहीं कितने हीं बार ऐसे बयान दे चुकी हैं जिसकी वजह से कोई शॉक्ड हुआ तो किसी की नींद उड़ गई लेकिन कंगना को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।

वो जैसी थी वैसी हीं हैं। आइये आपको दिखाते हैं कंगना रनौत के ऐसे हीं चौंकाने वाले बयान

मैं अवांछित बच्ची थी

कंगना ने हाल में ही महिला दिवस पर खुलासा किया कि उनके जन्म से उनके मम्मी पापा खुश नहीं थे क्योंकि वो एक लड़की थीं। ऐसे बयान देने से पहले कितना भी बड़ा स्टार हो 100 बार सोचेगा।

बॉलीवुड को लेकर खुलासा

कंगना ने कुछ दिनों पहले कहा था कि वो जब मात्र 17 साल की थीं तब बॉलीवुड के हीं एक शख्स ने उनका शारिरिक शोषण किया था और कंगना ने इसका करारा जबाब भी दिया। जख्मी होने के बाद भी कंगना उसकी पिटाई की और एफआईआर भी कराई थी।

एक्स को लेकर

कंगना से आशिकी 3 के बारे में पूछा गया कि क्या उन्होंने ऋतिक रोशन की वजह से फिल्म छोड़ी तो उन्होंने कहा कि "हां, मैंने भी ऐसे रयूमर्स सुने हैं। मुझे नहीं पता की सिली एक्स पार्टनर्स पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकते क्यूं करते हैं। मेरे लिए वो चैप्टर खत्म हो चुका है और मैं पुरानी बात नहीं दोहराना चाहती।" । ऋतिक रोशन को ट्वीटर पर सफाई तक देनी पड़ गई थी।

एक्टर्स पर बयान

एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड में सारा पैसा और क्रेडिट मेल एक्टर्स ले जाते हैं जबकि फीमेल एक्टर्स को कम कर के आंका जाता है।

जस्ट गुड फ्रेंड्स!

कंगना ने बॉलीवुड में जस्ट गुड फ्रेंड के कॉनसेप्ट के बारे में पुछ गया तो उन्होंने सीधे सपाट अंदाज में कहा कि बॉलीवुड में जस्ट गुड फ्रेंड का मतलब होता है डिसके साथ आप कुछ भी कर सकते हो...फिजिकल भी हो सकते हो। कंगना के इस बयान की बॉलीवुड में काफी आलोचना भी हुई थी।

स्क्रिप्ट नहीं लोग चाहिए

कंगना ने यहां तक कहा है कि उनके फिल्मों की स्क्रिप्ट से ज्यादा जरूरी लोग हैं। अगर लोग अच्छे हैं तो बिना स्क्रिप्ट पढ़े भी हां बोल देती हैं।

आई एम बेस्ट

कंगना ने एक इंटरव्यू में कंप्टिशन के सवाल पर कहा कि वो मानती हैं कि उनसे बेहतर एक्ट्रेस आज की तारीख में इंडस्ट्री में कोई नहीं है इसलिए उनका किसी से कोई कंप्टीशन नहीं है।

बॉलीवुड में भेदभाव

उन्होंने ये भी खुलासा करने से परहेज नहीं किया कि बॉलीवुड में बहुत ज्यादा एक्टर्स और एक्ट्रेसेस में भेदभाव होते हैं। उन्होंने कहा कि वो जब भी फिल्म के बेहतरी के लिए कुछ बोलीं तो इसे दखलअंदाजी कहा गया जबकि एक्टर्स ऐसा करते हैं तो उसे सलाह और मदद का नाम दिया जाता है।

बहन के बारे में बोला सच..

कंगना ने अपनी बहन के बारे में भी सच बतते हुए कहा कि उनकी बहन भी एसिड अटैक का शिकार हो चुकी हैं और अटैक के बाद उनकी 57 बार सर्जरी हुई। वो चाहती हैं कि उनकी बहन के उपर फिल्म बने। 

ये भी हैं बॉलीवुड के सुपरमैन !

MUST READ

सिर्फ सलमान या ऋतिक नहीं ये भी हैं सुपरमैन !

English summary
kangana Ranaut is the boldest actress film industry has seen in terms of giving shocking statements and revelations. She said toughtest points in very simple manner many time. She some of her shocking revelations
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos