»   » लवर ब्वॉय..पुलिस..या साहेब..सब में बेस्ट..शानदार लुक्स और दमदार एक्टिंग!

लवर ब्वॉय..पुलिस..या साहेब..सब में बेस्ट..शानदार लुक्स और दमदार एक्टिंग!

जिमी शेरगिल एक बेहतरीन एक्टर हैं और आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं, देखिए उनकी कुछ बेहतरीन परफॉर्मेंस

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुछ कलाकार ऐसे होते हैं जो हर किरदार में सटीक लगते हैं। जिमी शेरगिल भी उन्हीं कलाकार में से एक हैं। वो कोई भी किरदार निभा लें उनसे बेहतर उसमें कोई और लग ही नहीं सकता। ये जिमी शेरगिल की खासियत है। जिमी शेरगिल को अंडररेटेड एक्टर भी कहा जाता है लेकिन उनकी एक्टिंग लाजवाब होती है इसमें कोई शक नहीं। 

[फोटोग्राफर से एक्टिंग का 'वायरस' ऐसा लगा कि बन गए शानदार एक्टर!]

जिमी शेरगिल अपना 46वां जन्मदिन आज मना रहे हैं और हम लेकर आए उनकी कुछ बेहतरीन परफॉर्मेंस जिसे हमेशा याद किया जाता है। आप भी देखिए उनकी कुछ बेहतरीन फिल्में। 

तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स

इन दो फिल्मों ने जिमी शेरगिल को अलग ही पहचान दे दी। कॉमेडी के साथ साथ जिमी शेरगिल को इन फिल्मों में कई शेड्स दिए गए। दर्शकों ने जिमी शेरगिल के लिए जमकर तालियां बजाईं। उनके एक एक डायलोग को लोगों ने खूब पसंद किया।

स्पेशल 26

यहां भी वही बात.. फिल्म में अक्षय कुमार, लेकिन दर्शक को जिमी शेरगिल याद रहे। अब अक्षय कुमार के होते भी अगल फिल्म में कोई जिमी शेरगिल को याद रखे तो बड़ी बात है की नहीं लेकिन जिमी शेरगिल की एक्टिंग इतनी धारदार होती है कि वो जिस फिल्म में हो लोग उन्हें याद रखते हैं।

 

साहेब, बीवी और गैंगस्टर

तिग्मांशु धूलिया की यह फिल्म बेहतरीन थी। जितनी तारीफ इस फिल्म को मिली थी, उतनी ही फिल्म के मुख्य किरदारों को। फिल्म में जिमी शेरगिल, माही गिल और रणदीप हूडा ने मुख्य कलाकार थे और हर किसी ने फिल्म में शानदार एक्टिंग की थी। 

ए वेडनेस्डे

नसीरूद्दीन शाह, अनुपम खेर जैसे कलाकार के होते हुए भी यदि दर्शक आपके किरदार को याद रखते हैं। तो यह किसी भी एक्टर के लिए बड़ी बात है। ए वेडनेस्डे में जिमी शेरगिल ने पुलिस ऑफिसर आरिफ खान का किरदार निभाया था।

यहां

कैप्टन अमन के किरदार में जिमी शेरगिल को काफी सराहनी मिली। यह एक वॉर- ड्रामा.. लेकिन रोमांटिक फिल्म थी।

हासिल

मोहब्बतें हिट होने के बाद जिमी शेरगिल के लिए बॉलीवुड का रास्ता ज्यादा तो नहीं, लेकिन थोड़ा आसान जरूर हो गया। उनकी कई फिल्में आईं, लेकिन हासिल ने उन्हें अलग ही पहचान दी।

मोहब्बतें

शाहरूख खान के साथ इस फिल्म में तीन मेनलीड एक्टर थे। उदय चोपड़ा, जिमी शेरगिल और जुगल हंसराज.. लेकिन बता दें करण चौधरी के एक सिंपल से रोल में जिमी को काफी पसंद किया गया।

माचिस

गुलजार की फिल्म माचिस से जिमी शेरगिल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। या इसे एक शानदार डेब्यू कह सकते हैं। जिमी को इस फिल्म के लिए काफी तारीफ मिली थी। 

 

English summary
Jimmy Shergill turns 46 today and he is one of the brilliant actor of bollywood although he is considered as one of the most underrated actor, see some of his brilliant performances.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos