»   » #3Years-ये शाहरूख खान की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है..

#3Years-ये शाहरूख खान की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है..

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान की एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म रिलीज हुए आज तीन साल हो गए। शाहरूख खान की परदेस भी आज ही के दिन रिलीज हुई थी और इसके अलावा शाहरूख खान की चेन्नई एक्सप्रेस भी आज से ठीक तीन साल पहले रिलीज हुई थी।

चेन्नई एक्सप्रेस शाहरूख की सबसे स्पेशल फिल्मों में इसलिए आती है क्योंकि चेन्नई एक्सप्रेस ने जितनी रिकॉर्ड कमाई की उतनी कमाई अभी तक तो उनकी किसी और फिल्म ने नहीं की।चेन्नई एक्सप्रेस ने कुल मिलाकर 396 करोड़ की कमाई की थी और साथ ही इस फिल्म की ओपनिंग भी शानदार रही थी।

[#FriendshipDay- सलमान- टाईगर से लेकर ये टॉप स्टार्स.. सबकी एक ही कहानी!]

शाहरूख खान और दीपिका पादुकोण की केमेस्ट्री को तो लोग पसंद करते ही हैं और उपर से शाहरूख और दीपिका की ओम शांति ओम के बाद ये दूसरी फिल्म थी तो शाहरूख और दीपिका दोनो के ही फैन फिल्म का जोर शोर से इंतजार कर रहे थे और फिल्म आते ही सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाली।

अब फिल्म शाहरूख खान की है तो जाहिर है शाहरूख खान के फैन्स फिल्म के तीन साल पूरे होने का जश्न मना रही है। बहरहाल आइए आपको हम बताते हैं फिल्म से जुड़ी कुछ मजेदार बातें जो आप नहीं जानते होंगे।  

करीना थी फेवरिट

रोहित शेट्टी दरअसल ये फिल्म दीपिका पादुकोण के साथ नहीं अपनी फेवरिट एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ करना चाहते थे लेकिन करीना कपूर उस समय तलाश कर रही थीं इसलिए करीना चेन्नई एक्सप्रेस नहीं कर पाईं।

शाहरूख और रोहित शेट्टी की फिल्म

रोहित शेट्टी अपनी लगभग फिल्में अजय देवगन के साथ करते हैं लेकिन चेन्नई एक्सप्रेस उनकी पहली फिल्म थी जो उन्होंने शाहरूख खान के साथ की थी और दीपिका पादुकोण और रोहित शेट्टी ती भी ये पहली फिल्म है।

मजाक पड़ा महंगा

दरअसल जब फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो चली थी और मजाक मजाक में ही सही शाहरूख और दीपिका आपस में फाइट कर रहे थे और इसका नतीजा ये हुआ की शाहरूख को अपनी कंधे की सर्जरी करवानी पड़ी।   

विद्या बालन की कजिन

फिल्म का पॉपुलर गाना वन टू थ्री फोर करने वाली एक्ट्रेस प्रियामणी विद्या बालन की कजिन हैं और इस गाने के लिए उन्होंने काफी मेहनत भी किया था।

पहली ऐसी फिल्म

चेन्नई एक्सप्रेस पहली फिल्म है जिसमें किसी एक्ट्रेस का नाम एक्टर के नाम के पहले आया था।

बनाया गया स्टेशन

 वास्को डि गामा स्टेशन को फिल्म में कल्याण बनाया गया।

English summary
शाहरूख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस को रिलीज हुए आज तीन साल हो गए। फिल्म शाहरूख खान की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है, जानिए फिल्म से जुड़े कुछ मजेदार बातें
Please Wait while comments are loading...