»   » BdaySpcL- ये हैं सबसे बड़े सुपरस्टार..कश्मीर से कन्याकुमारी तक!

BdaySpcL- ये हैं सबसे बड़े सुपरस्टार..कश्मीर से कन्याकुमारी तक!

सुपरस्टार रजनीकांत अज अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं। जानिए उनसे जुड़ी कुछ मजेदार बातें।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक सुपरस्टार जो क्या कश्मीर और कन्याकुमारी तक हर जगह उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। रजनीकांत के हर स्टाइल को लोग कॉपी करते हैं चाहे वो फिल्मों में चश्मा पहनने का स्टाइल हो या सिगरेट हवा में उछालकर मुंह में डालना है। तभी तो रजनीकांत इतने पॉपुलर हैं कि उनके उपर जोक्स भी बनते हैं तो ऐसे कि रजनीकांत दुनिया का कोई काम ऐसा नहीं है जो कर सकते हैं। 

[ओपनिंग के मामले में रणवीर सिंह हैं 'धाकड़'..कहां टिकी बेफिक्रे!]

रजनीकांत आज अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्हें देश भर के फैन्स बधाइयां दे रहे हैं। हालांकि उन्होंने जयललिता के निधन के कारण फैन्स को जन्मदिन ना मनाने की गुजारिश की है लेकिन बात तो वही है कि फैन्स कंट्रोल करें तो कैसे। ट्विटर पर भी रजनीकांत ही ट्रेंड कर रहे हैं। जानिए कैसे रजनीकांत बने सबसे बड़े सुपरस्टार।

150000 से ज्यादा फैन कल्ब

रजनीकांत भारत के इकलौते ऐसे स्टार हैं जिनके 150000 फैन कल्ब तमिलनाडू के छोटे गांव से लेकर जापान तक में हैं। फैन फॉलोइंग को जैसे रजनीकांत इंज्वॉय करते हैं कोई और स्टार नहीं करता। 

हर फिल्म के बाद ब्रेक

रजनीकांत अपनी फिल्मों की स्क्रिनिंग में नहीं जाते हैं। वो अपनी हर फिल्म के बाद या तो हिमालय या फिर बैंगलोर या अपनी किसी भी फेवरिट जगह पर जाते हैं। 

सबसे ज्यादा Paid एक्टर

जैकी चैन के बाद रजनीकांत सबसे Highest Paid एक्टर हैं। जी हां शाहरुख, सलमान और अमिताभ बच्चन भी नहीं। 

फेवरिट एक्टर

जी हां आपको अजीब लग सकता है लेकिन रजनीकांत के फेवरिट एक्टर कोई और नहीं बल्कि कमल हासन हैं जो रजनीकांत के समकालिन कॉम्पिटिटर भी रह चुके हैं भले अब ये दोनों सुपरस्टार इन सब से उपर उठ चुके है। 

फिल्म में मरने का रोल नहीं

रजनीकांत की फिल्मों में डायरेक्टर कभी उनके मरने का क्लाइमैक्स नहीं रखते क्योंकि उनके फैन्स फिल्म में भी उनका मरना बर्दाश्त नहीं कर सकते। 

दोनों बेटियां सबसे उपर

रजनीकांत के लिए उनकी बेटियों से बढ़कर और कोई नहीं है। वो समय मिलते ही पूरी फैमिली के साथ छुट्टियों पर निकल जाते हैं। 

दामाद भी सुपरस्टार

रजनीकांत के दामाद धनुष भी साउथ के सुपरस्टार हैं। उन्होंने एक हिंदी फिल्म रांझणा में काम किए और छा गए। हालांकि उन्हें असल पहचान तो कोलावेरी डी गाने से मिल गई थी। 

English summary
Rajnikanth is celebrating his 66th birthday today, know some interesting facts about him.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos