»   » PICS: 'प्रेम रतन धन पायो' की राजकुमारी का अलग अंदाज.. ग्लैमरस!

PICS: 'प्रेम रतन धन पायो' की राजकुमारी का अलग अंदाज.. ग्लैमरस!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] सोनम कपूर फैशन दिवा हैं, इसमें कोई शक नहीं। लेकिन हर दिन उनका एक नया अंदाज, एक नई स्टाइल लोगों के सामने आती है, जो काबिलेतारीफ है। बहरहाल, इस साल हम सोनम को सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में राजकुमारी का किरदार निभाते देखेंगे। वहीं, उनके राजकुमार बने हैं सलमान खान

लेकिन राजकुमारी सोनम को देखने से पहले दर्शकों के सामने हम सोनम का एक अलग दिलकश अंदाज लेकर आए हैं। जी हां, कुछ ही दिनों पहले सोनम ने इंटरनेश्नल ज्वैलरी वीक के लिए रैंपवॉक किया था। हम्मम.. लेकिन सोनम के इस स्टाइल को देखते हुए लगता है कि हो सकता है उन्हें फिर सूरज बड़जात्या से डांट पड़ जाए..क्यों!.. बताते हैं यहां-


सोनम कपूर

सोनम कपूर इंडिया इंटरनेश्नल ज्वैलरी की ब्राण्ड एम्बेसडर हैं। लिहाजा, शो के ग्रैंड inaugration पर सोनम कपूर ने रैंपवॉक किया।


 


ग्लैमरस सोनम

शो में सोनम कपूर बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं। उनके स्टाइल पर उनकी बहन रिया कपूर ने खास ध्यान दिया था। सोनम ने बैकलेस गाउन पहना था।


प्रेम रतन धन पायो

'प्रेम रतन धन पायो' में सोनम कपूर एक राजकुमारी का किरदार निभा रही हैं। लिहाजा, उनका यह ग्लैमरस अवतार फिल्म से बिल्कुल जुदा था।


सूरज बड़जात्या

बता दें, सोनम से सूरज बड़जात्या एक बार पहले भी खफा हो चुके हैं, क्योंकि अपने किरदार से बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आईं थी। फिल्म के लिए यह निगेटिव फैक्टर हो सकता है।


सोनम कपूर

बहरहाल, IIJW 2015 के शो में सोनम काफी हॉट नजर आईं। उनकी यह तस्वीर रिया कपूर ने शेयर की है।


फैशन दिवा

कान्स फिल्म महोत्सव में अपने जलवे बिखरने की वजह से अब सोनम को देश ही नहीं विदेशों में भी स्टाइल एंड फैशन का पर्याय माना जाता है।


फिल्मों में सोनम

बहरहाल, हमें इंतजार है बड़े पर्दे पर राजकुमारी सोनम का। प्रेम रतन धन पायो 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है।



English summary
Sonam Kapoor is the brand ambassador of India International Jewellery Week (IIJW 2015)
Please Wait while comments are loading...