»   » IIFA फैशन रिपोर्ट: ऋतिक ने बढ़ाई धड़कन, भाई-बहन लगा ये कपल

IIFA फैशन रिपोर्ट: ऋतिक ने बढ़ाई धड़कन, भाई-बहन लगा ये कपल

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आईफा 2015 धूमधान से मंपन्न हो चुका है और विजेताओं के घर ट्रॉफी भी पहुंच गई। तो हमने सोचा कि अब रिपोर्ट कार्ड भी जारी कर दिया जाए। भई जब भी ऐसा कोई इवेंट होता है तो सबसे ज़्यादा ज़रूरी है फैशन स्टेटमेंट।

हमारे बॉलीवुड सितारे इस बात को कतई नहीं भूलते और पूरे स्टाईल में रेड कार्पेट पर उतरते हैं। लेकिन किसका स्टाईल हिट हुआ और किसका मिस ये तो आप ही डिसाइड करेंगे। फटाफट लीजिए हमसे सितारों की IIFA FASHION REPORT-

भाई बहन लगे रणवीर - दीपिका

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भले ही कलर मैच करके आईफा पहुंचे थे पर दोनों कपल से ज़्यादा भाई बहन लग रहे थे। रणवीर के फैशन डिज़ास्टर था वहीं उनसे मैच करने के चक्कर में दीपिका भी काफी लाउड लगीं।

ऋतिक ने बढ़ाई धड़कनें

वहीं कोई और भी था जो लाल और मैरून रंगों के साथ खेलता दिखा। बस रणवीर दीपिका से उल्टा ऋतिक इस रेड आउटफिट में कमाल लग रहे थे।

शादी की खुशी

कहते हैं खुशी में इंसान और खिला हुआ, और हसीन दिखता है। ऐसा ही कुछ खास था शाहिद कपूर में। उनका आउटफिट खास नहीं था पर उन पर नहीं फब रहा था।

बिपाशा की उम्र

बिपाशा बसु कितनी भी कोशिश कर लें लेकिन कोई अपनी उम्र नहीं छिपा सकता। इस स्किन आउटफिट में बिपाशा काफी असहज लगीं और फैशन मिस फिट भी।

AWWWW कपल

रितेश देशमुख और जेनेलिया डीसूज़ा एकदम क्लासी लगे। दोनों ने ही सिंपल आउटफिट्स चुने थे जो उन पर उतने ही शाही लग रहे थे।

ब्लैक लेडी

श्रद्धा कपूर ब्लैक गाउन में बेहद खूबसूरत दिखीं। हालांकि पूरे आईफा में श्रद्दा कपूर ने काफी अलग आउटफिट्स ट्राई किए लेकिन ये उनका बेस्ट।

कुछ लेते क्यों नहीं

सोनाक्षी सिन्हा को किसी से तो फैशन टिप्स लेना बेहद ज़रूरी है। क्योंकि इस न्यूड कलर के कॉम्बिनेशन के साथ ये ब्लैक ड्रेस उन पर बिल्कुल नहीं जंचा।

परिणीति चोपड़ा इज़ बैक

परिणीति चोपड़ा लगातार फ्लॉप के बाद एक लंबे ब्रेक पर थीं लेकिन वो धमाकेदार वापसी कर चुकी हैं और इस ब्लैक मिडी में वो काफी क्यूट लगीं।

परदानशीं मलाईका

मलाईका अरोड़ा खान को देखकर परदानशीं वाला गाना ज़रूर याद आएगा क्योंकि उनका आउटफिट ही ऐसा था। और मलाईका इसमें बिल्कुल भी नहीं जंच रही थीं।

पधारो म्हारे देस

लॉरेन गॉटलियाब जो झलक दिखला जा में अपना जलवा दिखा चुकी हैं अब एबीसीडी 2 से परदे पर दिखेंगी और इसका एलान उन्होंने इसी स्टाइल के साथ आईफा में किया।

IIFA MOMENTS

वैसे आईफा में काफी कुछ ऐसा भी हुआ जिसे मिस नहीं करना चाहिए। देखिए---> IIFA MOMENTS, शाहरूख इग्नोर तो टाईगर ने दिखाई हीरोपंती

 

English summary
IIFA FASHION REPORT: While Hrithik Roshan was a hit, Ranveer Singh and Deepika Padukone were fashion disasters.
Please Wait while comments are loading...