»   » सलमान खान की जेल यात्रा से इनकी बजेगी बैंड

सलमान खान की जेल यात्रा से इनकी बजेगी बैंड

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] सलमान खान के हिट एंड रन केस का आज फैसला आने वाला है। जिससे फिल्म इंडस्ट्री समेत पूरा देश सदमे में हैं। सब दिल थामे इस फैसले का इंतजार कर रहे हैं। बता दें, हिट एंड रन केस का यह मामला 13 साल पुराना है। सलमान खान के लिए काफी बड़ा दिन है। 

सलमान खान को हुई सजा तो लुट जाएगी फिल्म इंडस्ट्री..जानें क्यों!

बहरहाल, यदि सलमान इस केस में दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें 10 सालों की जेल की सजा हो सकती है। यदि ऐसा होता है तो सलमान के साथ साथ कई लोगों को इसका घाटा उठाना पड़ सकता है। जी हां, इस लिस्ट में उनके परिवार से लेकर इंडस्ट्री तक के लोग जुड़े हैं।

यहां जानिए, सलमान की जेल यात्रा से किस किस को होगा नुकसान-

बजरंगी भाईजान, प्रेम रतन धन पायो

सलमान फिलहाल दो फिल्मों में काम कर रहे हैं। एक है कबीर खान की बजरंगी भाईजान, तो दूसरी है सूरज बड़जात्या कि प्रेम रतन धन पायो। सलमान को जेल होने पर दोनों फिल्मों को नुकसान उठाना पड़ सकता है। बता दें, दोनों फिल्मों को मिलाकर कुल 200 करोड़ का दांव लगा है। 

सलमान से संबंधित ब्राण़्ड

सलमान से कई ब्राण्ड के नाम जुड़े हैं। आईवियर से लेकर उनकी फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन को भी भारी घाटा उठाना पड़ सकता है। बता दें, सलमान.. ब्रिटेनिया, रैनबेक्सी, सुजुकी, हिस्ट्री चैनल, क्लोरोमिंट, संगिनी जैसे ब्राण्ड से जुडे़ हुए हैं।

करण जौहर (शुद्धि)

सालों से टल रही करण जौहर की फिल्म शुद्धि एक बार फिर टल जाएगी। कई एक्टर्स के छोड़ने के बाद आखिर सलमान ने इस फिल्म का हां कहा था। अब सलमान को जेल होने पर करण को फिर से अपनी तलाश शुरू करनी होगी।

फैमिली प्रोडक्शन को भी घाटा

अरबाज खान हो या सोहेल खान.. कहीं न कहीं सब सलमान खान से जुडे़ हैं। सलमान के लिए लगभग चार लाइन में हैं, जिनकी शूटिंग शुरू करनी है। इन फिल्मों में दबंग 2, और नो एंट्री में एंट्री जैसी फिल्में शामिल हैं। दबंग 2 अरबाज की फिल्म है। लिहाजा, सलमान की जेल से उनकी फिल्म लटक सकती है।

को-स्टार्स

सलमान के जेल जाने से उनके को-स्टार्स को भी घाटा उठाना पड़ सकता है। जो फिल्में सलमान कर रहे हैं और जिन फिल्मों में वे काम करने वाले हैं, उन फिल्मों को यदि नुकसान पहुंचता है तो जाहिर है उनके को-स्टार्स को भी इससे गुजरना पड़ेगा।

हीरो (सूरज पंचोली- अथैया शेट्टी)

सलमान खान के प्रोडक्शन में चल रही फिल्म 'हीरो' को भी काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है। इस फिल्म को लेकर सलमान काफी उत्साहित थे। उन्होंने फिल्म के प्रमोशन से लेकर फिल्म रिलीज तक की प्लान बना रखी थी।

बॉक्स ऑफिस

सलमान की लगभग सभी 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करती है। लिहाजा, यदि सलमान दोषी पाए जाते हैं तो उनकी फिल्मों की वजह से बॉक्सऑफिस को जबरदस्त नुकसान उठाना पड़ सकता है।

English summary
Verdict on Salman Khan's hit and run case will come on May 6. Film industry is finger crossed it may loose Rs.200 crore if Salman found guilty.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos