»   » 'मुझे दुख है कि मैंने पढ़ाई छोड़ दी..सैफ के सभी दोस्त पढ़े लिखे हैं'

'मुझे दुख है कि मैंने पढ़ाई छोड़ दी..सैफ के सभी दोस्त पढ़े लिखे हैं'

करीना कपूर ने हाल में एक इंटरव्यू में बोलीं कि उन्हें बहुत दुख है कि मैंने पढ़ाई छोड़ दी।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

करीना कपूर के फैन्स इंतजार कर रहे हैं कि कब उनकी डिलीवरी होगी। हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है करीना कपूर के बेबी का और हर इंटरव्यू से लेकर हर जगह उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें छाई रहती हैं। करीना कपूर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और हर नई एक्ट्रेस चाहती है कि वो करीना कपूर जैसी हो।

[2016 में पहली बार दिखे साथ और बस बन गई बात..छा गए ये ऑन स्क्रीन कपल!]

लेकिन करीना कपूर को भी एक बात का दुख और पछतावा है जो हो सकता है आपको आश्चर्यचकित कर दे लेकिन काफी मजेदार भी है और कोई भी स्टार इतनी आसानी से Confess नहीं करेगा।

करीना का Cofession

करीना कपूर को इस बात को पछतावा है कि उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में क्यों छोड़ दी। उन्हें दुख है कि उन्हें पढ़ाई नहीं छोड़ना चाहिए था। 

सैफ तो पढ़े लिखे

करीना कपूर का कहना है कि सैफ अली खान पढ़े लिखे हैं और उनके दोस्त भी काफी पढ़े लिखे हैं और तब मुझे दुख होता है कि मैनें पढ़ाई क्योंकि छोड़ दी।

सिर्फ करियर और पैसा

करीना कपूर का ये भी कहना है कि उनके परिवार में पढ़ाई को लेकर कोई खास दिलचस्पी नहीं रही है लेकिन सैफ के परिवार में ऐकेडमिक को काफी वैल्यू दी जाती है। चाहे सैफ हो, सोहा या सबा हर किसी के लिए पढ़ाई बहुत जरूरी है जबकि हम सिर्फ पैसे और करियर के पीछे रह गए। 

शादी के बाद जानी अहमियत

जी हां करीना कपूर का मानना है कि उन्हें शादी के बाद दुनिया में कई जगहों पर गई कई तरह के लोगों से मिलीं तब काफी कुछ समझ आई और मैं चाहुंगी कि मेरे बच्चे भी एकेडमिक के मामले में अव्वल हो। 

सिर्फ रणबीर कपूर गए हैं कॉलेज

ये कपूर खानदान का शायद सबसे मजेदार फैक्ट है कि आजतक कपूर परिवार में रणबीर कपूर पहले शख्स हैं जो कॉलेज तक पढ़ाई पूरी किए हैं। 

करण जौहर ने किया था खुलासा

करण जौहर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि करीना कपूर शादी के बाद बहुत बदल गई हैं। सैफ अली खान की वजह से उनके अंदर क्लास आ गया है चाहे वो वाइन की टेस्ट हो या लिटरेचर की समझ। 

अब बस बेबी का इंतजार

अब बस करीना कपूर के बेबी का इंतजार है जो उम्मीद है कि 20 दिसंबर तक इस दुनिया में आ जाएगा। 

English summary
Kareena Kapoor recently said that she regret that she regret why she missed studies.
Please Wait while comments are loading...