»   » ऋतिक का एक 'हथियार' और क्या खान क्या कपूर सब गायब!

ऋतिक का एक 'हथियार' और क्या खान क्या कपूर सब गायब!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं जो भले तीन साल में एक फिल्म करें लेकिन उस फिल्म के बाद कोई और फिल्म नजर नहीं आती।पूरे साल फिर किसी और स्टार की कोई और फिल्म नहीं याद रहती।

ऋतिक रोशन ने अब तक अपने करियर में महज 22 फिल्में अभी तक की है।लेकिन उन्होंने इतनी कम फिल्मों के बावजुद कई हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्म दे डाले। ऋतिक रोशन शानदार एक्टर हैं इसमें तो कोई शक नहीं है लेकिन साथ ही ऋतिक रोशन एक मेहनती स्टार हैं इस फर भी कोई दो राय नहीं है। 

[इनका पैसा..इनकी मेहनत..ये हैं बॉलीवुड के बेस्ट प्रोड्यूसर!]

वो अपनी हर फिल्म के लिए एक्सप्रेशन और अपने लुक्स पर सबसे ज्यादा मेहनत करते हैं। किसी भी फिल्म के लिए ऋतिक अपने लुक्स को किसी हथियार की तरह अपनाते हैं। और उनके इस हथियार के सामने फिर बाकी किसी स्टार की नहीं चलती।

कई फिल्में में ऋतिक रोशन ने ये कर दिखाया है और आने वाली फिल्म मोहनजोदड़ो में भी ऋतिक रोशन ने यही किया है। उनका यह अवतार भी बाकी फिल्मों से अलग है। बहरहाल देखिए किन किन फिल्मों में ऋतिक रोशन ने अपने लुक्स से फिल्म में जान डाल दी।  

गुजारिश

गुजारिश में ऋतिक रोशन एक इंसान के किरदार में थे जो क्वाड्रोप्लेजिया नामक बीमारी की वजह से पिछले चौदह वर्षों से बिस्तर पर अपनी जिंदगी गुजार रहा है। बिना किसी की मदद के वह हिल-डुल भी नहीं सकता।इस फिल्म में भी ऋतिक रोशन का लुक बेहद शानदार था। हैट, हल्की दाढ़ी और साथ उन्होंने फिल्म के लिए वजन भी बढ़ाया।

जोधा अकबर

अकबर के किरदार में ऋतिक से बेहतरीन शायद ही कोई और एक्टर लग सकता थ। ऋतिक फिल्म पूरी तरह योद्धा और महाराजा अकबर ही लगे। 

कोई मिल गया

कोई मिल गया में भले उन्होंने 10 साल के बच्चे का किरदार निभाया जिसकी उम्र तो बढ़ी लेकिन दिमाग का विकास नहीं हो पाया। ऋतिक इस फिल्म में भी अपने परफेक्ट लगे। इस फिल्म के बारे में आज भी ऋतिक की जितनी तारीफ की जाए कम ही होगी।

लक्ष्य

एक आर्मी ऑफिसर के किरदार में ऋतिक रोशन की पर्सनैलिटी भी बखूबी आर्मी ऑफिसर की लगी। इसके लिए भी उन्होंने काफी मेहनत की।

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा में ऋतिक रोशन एक पढ़े लिखे अच्छी कंपनी में शानदार सैलरी पाने वाले लड़के के किरदार में थे और फिल्म में वाकई ऋतिक असल जिंदगी के ऋतिक रोशन ही लग रहे थे।

मोहनजोदड़ो

मोहनजोदड़ो में भी ऋतिक रोशन का किरदार कुछ ऐसा ही है। फिल्म में ऋतिक एक बार फिर काफी अलग लुक में नजर आ रहे हैं। अब देखना यह है की इस बार उनका ये हथियार कितना काम आता है।

English summary
Hrithik Roshan did very few movies in whole career but his movies hot huge success. For any movie he works very hard specially on looks and expression.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos