»   » 1 अजय...10 तस्वीरें और 30 साल...कुछ नहीं बदला तो सुपरस्टार देवगन!

1 अजय...10 तस्वीरें और 30 साल...कुछ नहीं बदला तो सुपरस्टार देवगन!

Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन पिछले 25 सालों में जितना बदले शायद हीं कोई स्टार उतना बदला हो।अजय का एक्टिंग के मामले में अलग क्लास है ये तो उन्होंने अपनी पहली हीं फिल्म से दिखा दिया था।

उसके बाद से लेकर आज तक अजय देवगन ने हर तरह की फिल्में की।शायद कम लोगों को पता हो अजय देवगन 1985 में भी प्यारी बहना में एक छोटा किरदार निभा चुके थे। उसके बाद उनकी पहली फिल्म 1991 में आई थी ।

[बॉलीवुड की ये 10 तस्वीरें आपने कभी नहीं देखी होंगी!]

अजय देवगन फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं लगताकर वो भी बिना किसी कंट्रोवर्सी के सिर्फ फिल्मों में अपने अभिनय के दम पर वो इतने सालों से टिके हैं। अजय देवगन ना तो पार्टी में ज्यादा दिखते हैं और ना हीं उनका कोई बॉलिवुड में खास सर्किल है।

वो सबसे अनसोशल एक्टर्स में से एक हैं जबकि काजोल इसके ठीक उलट शायद इसलिए दोनों की जब शादी हुई तो सभी ये कह रहे थे कि ये बेमेल जोड़ी है..ज्यादा दिन नहीं टिकेगी वगैरा..वगैरा।

अजय देवगन ने जब फिल्मों में कदम रखा तो बेहद सिंपल दिखने वाले अजय के बार में सबका यही मानना था कि लुक्स नहीं अच्छे हैं कैसे चलेगा..लेकिन अब उनके सिरियस लुक्स के और इंटेंस एक्टिंग के करण हीं लोग उन्हें सबसे ज्यादा प्यार करते हैं।

देखिए इतने सालों में कैसे बदलते गए अजय देवगन

1. चाइल्ड एक्टर अजय

अजय देवगन 19985 में आई फिल्म में चाइल्ड एक्टर की भूमिका में थे। इस फिल्म में वो काफी कम समय के लिए थे लेकिन छोटी उम्र में भी वो इतने हीं सिरियस दिखते थे।

2. पहली फिल्म का लुक

अजय देवगन की पहली फिल्म 1991 में फूल और कांटे आई थी जिसमें उनका एक अलग ही तरह का हेयर स्टाइल था जिसके लिए वो ताफी सुर्खियों में भी रहे थे।

3.1995 के दौरान

हलचल और फूल और कांटे के लुक में देखा जाए तो खास अंतर नहीं था।

4. प्यार तो होना हीं था

प्यार तो होना हीं था से अजय पहले से ज्यादा स्मार्ट लगने लगे थे हो सकता है ये काजोल इफेक्ट हो।

5. भगत सिंह के बाद पूरे बदले अजय

लगभग 2000 के बाद से अजय देवगन के लुक में कुछ ज्यादा हीं बदलाव आया। हालांकि वो इनसब चीजों पर कभी भी ज्यादा ध्यान नहीं देते।

6. पुलिस के रोल लिए बने बेस्ट

अजय देवगन ने अपने करियर में पुलिस की भुमिका कई बार निभा चुके हैं और दर्शक उन्हें इस रोल में काफी पसंद भी करते हैं क्योंकि अजय इकलौते हीरों जो आंखों से भी एक्टिंग कर लेते हैं।

7.गोलमाल..सबसे हटकर

गोलमाल में अजय देवगन थोड़े फंकी लुक में आए। कॉमेडी फिल्मों में भी उन्होंने अपना लोहा मनवाया।

8.वन्स अपॉन अ टाइम....

लगभग 2010 के बाद से अजय भी थोड़े और गम्भीर दिखने लगे।

9.अब क्या....

दृष्यम अजय देवगन की आखिर फिल्म थी। अगली फिल्म उनकी शिवाय रिलीज होगी जिसमें वो और भी टोन्ड बॉडी में नजर आएंगे

अजय देवगन के साथ जो हुआ सही हुआ

MUST READ

ये रहे सबूत..अजय देवगन के साथ जो हुआ सही हुआ

Please Wait while comments are loading...