»   » सनी देओल, सलमान या ऋतिक..जो बात इनमें है किसी और में नहीं..Special!

सनी देओल, सलमान या ऋतिक..जो बात इनमें है किसी और में नहीं..Special!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

मोहनजोदड़ो रिलीज होने में बस एक सप्ताह बाकी रह गया है और ऋतिक के फैन्स फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहे हैं। एक तो काफी सालों बाद ऋतिक रोशन की फिल्म आ रही है वो भी मोहनजोदड़ो आ रही है जिसका काफी समय से सबको इंतजार है। 

फिल्म के ट्रेलर के आने के बाद किसी ने उसे अच्छा कहा तो किसी ने बुरा लेकिन ऋतिक की तो हर किसी ने तारीफ की। फिल्म अगर हिट होती है तो भी इसका क्रेडिट कहीं ना कहीं ऋतिक रोशन को मिलेगा और फ्लॉप होती है तो इससे ऋतिक को कोई फर्क भी नहीं पड़ेगा। 

[ऋतिक का एक 'हथियार' और क्या खान क्या कपूर सब गायब!]

हम ऐसा क्यों बोल रहे हैं ये हम आपको समझाते हैं। दरअसल ऋतिक रोशन का स्टारडम सलमान खान की तरह है जिन्हें फिल्म हिट हो या फ्लॉप इससे कुछ भी फर्क नहीं पड़ता। इन्हें फिल्में लगातार मिलती रहती हैं और ये दर्शकों को दिलों पर तब भी राज करते हैं। ऐसा शाहरूख खान, अजय देवगन या अक्षय कुमार जैसे स्टार्स के साथ नहीं है। 

आज के समय में बॉलीवुड में सलमान खान और ऋतिक रोशन ही हैं जिनकी फिल्में आने का मतलब है फिल्म सुपरहिट ही होनी है और कमाई कम भी हुई तो इससे इन्हें फर्क नहीं पड़ता।ऐसे बॉलीवुड में कुछ और भी स्टार्स हैं जिनका एक दौर था जब उनके स्टारडम को हिट और फ्लॉप फिल्में नहींं तय करती थी। देखिए लिस्ट।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन वैसे तो कहो ना प्यार है से ही सुपरस्टार बन गए थे लेकिन कोई मिल गया के बाद से उनका स्टारडम बढ़ता ही चला गया। कोई कितना भी किसी और स्टार को पसंद करे लेकिन ऋतिक को नापसंद कोई भी नहीं करता ये उनकी सबसे बड़ी खासियत है।

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान अपने करियर की शुरूआत मतलब मैने प्यार किया से ही बॉलीवुड के टॉप स्टार बन गए। सलमान के करियर में एक दौर आया था जब उन्होंने लगातार कई फ्लॉप फिल्में की लेकिन देखिए उनका स्टारडम हर फिल्म के साथ बढ़ते ही गया।

सनी देओल

सनी देओल

सनी देओल के दमदार डॉयलग्स और इंटेंस लुक ही उनकी फिल्में हिट कराने के लिए काफी होता था। बेताब से जो ये दौर शुरू हुआ जीत, घायल, घातक, दामिनी, गदर तक सनी देओल उसी तरह रहे।

गोविंदा

गोविंदा

गोविंदा का अपना स्टाइल और अलग तरह की कॉमेडी फिल्में उन्हें बाकी एक्टर्स से काफी अलग पहचान दी। गोविंदा और करिश्मा कपूर ने साथ साथ इतनी फिल्में कि की इस जोड़ी की अलग ही फैन फॉलोइंग हो गई। उसके बाद तो गोविंदा की फिल्में हिट भी हुई फ्लॉप भी हुई लेकिन स्टारडम उतना ही चमचमाता रहा।

अनिल कपूर

अनिल कपूर

अनिल कपूर की पॉपुलैरिटी तो आज भी वहीं की वही है जो राम लखन के समय थी। अनिल कपूर आज भी फिल्में करते हैं तो हिट ही होती है। फिल्म हो या शो अनिल कपूर हैं तो हिट है।

राजेश खन्ना

राजेश खन्ना

ये लिस्ट बिना राजेश खन्ना के नाम के कंप्लीट नहीं हो सकती है। राजेश खन्ना को बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार कहा जाता है। इसके पीछे कारण ही उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग और स्टारडम था। आज भी बॉलीवुड के किसी भी स्टार के लिए राजेश खन्ना के स्टारडम को छूना भी सपना ही होता है।अब आप ही सोचिए अगर ऋतिक रोशन इन स्टार्स की लिस्ट में अपनी जगह बनाते हैं तो उन्हे निजी तौर पर मोहनजोदड़ो के हिट या फ्लॉप होने से क्या फर्क पड़ेगा।

English summary
Mohenjodaro will release in few days but whether movie gets hit or flop it it will not affect Hrithik Roshan's career.
Please Wait while comments are loading...