»   » क्यों सलमान को पूजते हैं हिमेश रेशमिया..

क्यों सलमान को पूजते हैं हिमेश रेशमिया..

Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान वैसे तो कितने ऐसे बॉलीवुड के चेहरे हैं जिनको उन्होंने बनाया है और प्रमोट किया है। इस लिस्ट में कैटरीना कैफ, साजिद-वाजिद, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, डेजी शाह और खुद हिमेश रेशमिया तो है हीं।

[विजय माल्या का बॉलीवुड कनेक्शन, हर एक्ट्रेस के हैं वो फैन]

लेकिन कभी किसी स्टार ने इस हद तक क्रेडिट सलमान को नहीं दी जिस तरह से डंके की चोट पर हर बार हर वक्त हिमेश रेशमिया ने दी। सलमान खान प्यार किया तो डरना क्या के समय से ही हिमेश रेशमिया की मदद करते आ रहे है।

उसका ऐसा असर हुआ कि ये कहना गलत नहीं होगा कि एक युग हीं हिमेश रेशमिया का आया जब उनके सामने अच्छे-अच्छे म्यूजिक डॉयरेक्टर और सिंगर का सिंहासन हिल गया। बड़े-बड़े सिंगर्स ने उन्हें टारगेट भी किया।

[माधुरी दीक्षित के बर्थ-डे पर पब्लिक हॉलिडे !कौन चाहता है ऐसा ?]

आइये देखते हैं हिमेश रेशमिया और सलमान खान की बॉन्डिंग।

सलमान का दिल सोने जैसा

हाल में ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिमेश रेशमिया ने कहा सलमान खान का दिल सोना जैसा है और वो जिसे छू दें वो सोना बन जाता हैं। आज तक तो ये क्रिकेटर धोनी के बारे में बोला जाता था कि अब सलमान भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

सलमान हैं मेरे मेंटर

तेरा सुरूर के प्रमोशन के दौरान सलमान ने कहा सलमान मेरे भाई हैं, मेरे दोस्त, मेरे गुरु, मेरे गॉडफादर हैं। सलमान खान को म्यूजिक की बहुत समझ है और वे बेहतरीन सिंगर हैं।

ब्रेक के लिए थैंक्यू !

फिल्म में ब्रेक देने के लिए हिमेश ने सलमान का आभार जताया और कहा कि अगर सलमान ने ब्रेक नहीं दिया होता तो आज वो इस मुकाम तक नहीं पहुंचते।

सलमान ने दी ट्रेनिंग..

हिमेश ने इस बात का भी खुलासा किया कि तेरा सुरूर के लिए फिट और अच्छी बॉडी की जरूरत थी जिसमें सलमान खान ने उनकी मदद की और उन्हें ट्रेनिंग दी।

सलमान हैं मसीहा

हिमेश रेशमिया तो बोलते-बोलते इतना तक बोल गए की सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री के मसीहा हैं। उन्होंने मेरे जैसे कई लोगों का करियर संवारा है। वैसे वो गलत तो बिल्कुल भी नहीं है इस बात से कैटरीना से लेकर सोनाक्षी तक इत्तफाक रखेंगी।

सहे सलमान के मजाक

सलमान और कैटरीना पार्टनर का प्रमोशन करने जब सा रे गा मा पा के सेट पर आए थे तब हिमेश शो के जज थे। सलमान ने एक के बाद एक हमेश को कई बार खरी खोटी सुनाई लेकिन हिमेश चुपचाप सुनते रहे।

नहीं छोड़ा साथ !

सलमान ने प्यार किया तो डरने क्या के बाद दुल्हन हम ले जाएंगे, ये है जलवा, तेरे नाम सहित कई फिल्मों का म्यूजिक दिया लेकिन अचानक सलमान ने उनसे किनारा कर लिया। पर हिमेश तब भी चुप रहे और सलमान भी बाद में किक, प्रेम रतन धन पायो के लिए हिमेश को याद किया।

सलमान भी रहे आगे

सलमान खान ने भी हिमेश रेशमिया का करियर बनाने में कई कसर नहीं छोड़ी। पहली फिल्म के बाद भी उन्होंने कई फिल्मों में हिमेश की मदद की और आज तक कर रहे हैं।

आगे भी आ सकते हैं नजर

कयास लगाए जा रहे हैं कि आगे भी सलमान की आने वाली फिल्मों में हिमेश रेशमिया म्यूजिक कंपोज कर सकते हैं।

शादी के लिए छोड़ी एक्टिंग..की नौकरी !

MUST READ

बॉलीवुड के इस 'खान' ने शादी के लिए छोड़ी एक्टिंग..की नौकरी !

English summary
Salman Khan helped many stars, he gave platform to them an later on they became a well known face of bollywood and undoubtedly Himesh Reshammiya is also one of them.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos