»   » हर फिल्म की तरह सलमान की सुलतान का भी वही हाल..

हर फिल्म की तरह सलमान की सुलतान का भी वही हाल..

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जिनकी फिल्मों की शूटिंग स्टार्ट होने से पहले ही खबरों में रहती है। सलमान खान के फैन्स से लेकर बॉलीवुड तक ये जानना चाहता है कि सलमान खान क्या कर रहे हैं। तो जाहिर की जब उनकी फिल्म आने वाली होती है तो वो सुर्खियों का हिस्सा बनती है।

पहले तो सलमान खान ने जब फिल्म साइन की तभी फिल्म बहुत दिनों तक खबरों में रही की आखिर इसमें सलमान खान की हिरोइन कौन होगी.लगातार कयास परिणीति चोपड़ा को लेकर लगाए जाते रहे लेकिन बाजी मार ले गई कोई और।

[इस मामले में ना सलमान ना अक्षय दे सकते हैं शाहरूख को टक्कर!]

फिलहाल तो सुलतान रीलिज होने में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। ईद के मौके पर फिल्म रीलिज होगी और उसके बाद ये तो पक्का है कि कई फिल्मों का रिकॉर्ड टूटने वाला है तो साथ ही कई और रिकॉर्ड सलमान अपने नाम करेंगे।

बहरहाल आगे की स्लाइड्स पर पढ़िए सलमान खान और सुलतान कब कब हुए कंट्रोवर्सी के शिकार और फिल्म कई मर्तबा क्यों खबरों का हिस्सा बनीं।

सलमान खान-अरिजीत विवाद

सलमान खान और अरिजित सिंह का विवाद एक नई कंट्रोवर्सी है। अरिजीत सिंह ने सोशल मीडिया पर सलमान खान से माफी मांगी और सलमान खान से रिक्वेस्ट की उनके गाने को ना हटाएं।

हटाया गया गाना

पूरे मीडिया में इस बवाल के बाद भी सलमान ने अरिजीत सिंह का गाना हटाकर राहत फतेह अली खान से जग घुमया रिकॉर्ड करवाया और फिर खुद भी गाने में आवाज दी।

सलमान-आमिर में पंगा

सुलतान और आमिर की दंगल में कई चीजें कॉमन है जिसकी वजह से खबरें ये भी आई की सलमान खान और आमिर खान में तनातानी हो गई है। हालांकि दोनों से इस बात का खंडन किया।

पोस्टर का मजाक

सलमान खान के पोस्टर का भी खूब मजाक उड़ा। पोस्टर आई तो सलमान खान का लुक और गंदी एडिटिंग की वजह से ट्विटर पर काफी ट्रोल भी हुआ।

जूस वाले को थप्पड़

खबरें ये भी आई की सलमान खान मुजफ्फरनगर में शूटिंग कर रहे थे तो उन्होंने गन्ने का जूस पिया और जब जूस वाले ने पैसे मांगे तो टीम के एक सदस्य ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। अब कोई सलमान का धौंस देकर थप्पड़ मार दे तो बवाल तो होगा ही। 

शूटिंग का कन्फ्यूजन

फिल्म की शूटिंग लोकेशन को लेकर भी कम विवाद नहीं हुआ है। फिल्म की शूटिंग हुई मुजफ्फरनगर में लेकिन हरियाण बताया गया और बस विवाद तो होना ही था।

मोबाइल और कैमर बैन

फिल्म के शूटिंग के दौरान कई तस्वीरें लीक होने के बाद सलमान ने तो फिल्म के सेट पर कैमरा और मोबाइल बैन करवा दिया लेकिन मजेदार बात ये है कि तस्वीरें तब भी लीक होते ही रही।

अनुष्का शर्मा के साथ रोमांस

पहले फिल्म की हिरोइन को लेकर एक्साइटमेंट और इसके बाद जब पता चला कि हिरोइन अनुष्का होंगी तो बस विवाद और सुर्खियां ये बन गई कि इतनी छोटी अनुष्का के साथ सलमान खान कैसे लगेंगे। अब असलियत तो फिल्म के बाद पता चलेगा।

लुक और मूंछो का ताव

सलमान खान का इस फिल्म में लुक काफी अलग है। वो दो अवतार में फिल्म में नजर आने वाले हैं। कभी हेल्दी सलमान..कभी मूंछो वाले सलमान तो कभी क्लीन शेव सलमान। अब तो बस फैन्स को इंतजार है कि फिल्म कैसी है और ये तो ईद के दिन ही पता चलेगा।

English summary
Salman Khan starrer movie sultan already grabbed attention of people, see controversies and when sultan made headlines
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos