»   » PHOTOS:"पहले मिला HATE...फिर हुई HOT...पर नहीं मिले सलमान"

PHOTOS:"पहले मिला HATE...फिर हुई HOT...पर नहीं मिले सलमान"

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[तस्वीरें] हेट स्टोरी 3 और उसकी हॉट स्टार ज़रीन खान काफी तहलका मचा रही हैं। हालांकि हाल ही में उनकी हेट स्टोरी 3 को स्टार डेज़ी शाह से कोल्ड वार ज़्यादा चर्चा में थी। [हेट स्टोरी 3 की हॉट स्टार्स डेज़ी शाह और ज़रीन खान की कैटफाइट] लेकिन लोगों ने बात को इग्नोर कर दिया। 
[हेट स्टोरी 3: 1st Day 1st Show का हाल ] 

लेकिन बात इतनी हल्की नहीं थी जितनी सबने ले ली। अगर अब तक किसी ने नोटिस नहीं किया तो हम करवा दें कि हेट स्टोरी 3 ने बहुत ही ब्रिलियंट प्लान के साथ अपना प्रमोशन किया। हाल ही में सलमान खान ने कहा था कि हर कोई उनके नाम का बिल फाड़ता रहता है। और ये बात कतई गलत नहीं है।


अब फिल्म की दोनों हीरोइन ज़रीन खान और डेज़ी शाह का बोनस ये है कि दोनों ने डेब्यू सलमान के साथ किया है और इसका पूरा फायदा उन्होंने हेट स्टोरी 3 से उठाया। फिल्म की कोई डीटेल किसी को नहीं पता थी सिवाय सलमान ने क्या सोचा, क्या कहा, कैसे रिएक्ट किया... 


लेकिन धीरे धीरे ज़रीन खान समझ गईं कि इस प्लान से उन्हें कोई फायदा नहीं हो रहा है। बल्कि नुकसान ही हो रहा है। देखिए उनकी 10 तस्वीरों में 10 BOLD बयान - 

दोस्त नहीं हैं सलमान

दोस्त नहीं हैं सलमान

उन्होंने कहा कि सलमान खान की वो बहुत रिस्पेक्ट करती हैं। और वो उनके 2AM FRIEND नहीं हैं जिन्हें वो कभी भी फोन कर लें। उन्होंने ज़रीन को लॉन्च कर काफी ज़्यादा भरोसा दिखाया है जिसे ज़रीन तोड़ना नहीं चाहती।


डर गई थी

डर गई थी

सलमान को फिल्म के बारे में बताने के लिए ज़रीन के पास हिम्मत नहीं थी। सलमान खान को कहीं और से पता चला कि ज़रीन ये फिल्म कर रही हैं। उन्हें पता है कि सलमान को लड़कियों का इस तरह की फिल्में करना पसंद नहीं है।


पिता के साथ नहीं है रिश्ता

पिता के साथ नहीं है रिश्ता

ज़रीन ने बताया कि उनका उनके पिता के साथ कोई रिश्ता नहीं है क्योंकि उन्हें और उनकी बहन को इसलिए छोड़कर चले गए थे कि वो लड़कियां हैं। उनकी मां ने ही उन्हें पाल पोसकर बड़ा किया है।


बॉलीवुड बिज़नेसमैन के साथ रिलेशनशिप

बॉलीवुड बिज़नेसमैन के साथ रिलेशनशिप

उनका आखिरी रिलेशनशिप एक बिज़नेसमैन के साथ डेढ़ साल पहले था। वो उनसे 8 साल बड़े थे और ये रिश्ता 5 साल तक चला। लेकिन उन्हें सुकून है कि सब खत्म हो गया, हालांकि उन्होंने इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की।


मां ने कैसे किया रिएक्ट

मां ने कैसे किया रिएक्ट

ज़रीन खान अपनी मां और नाना के साथ रहती हैं। उनका कहना था कि उनकी मां इस फिल्म से खुश थीं। कम से कम वो अपने बल पर कमा रही हैं और परिवार का ध्यान रख रही हैं। और यही उनके लिए काफी है।


पहले जो लोग करते थे HATE

पहले जो लोग करते थे HATE

ज़रीन बताती हैं कि पहले जो लोग बॉलीवुड में उनके वज़न का मज़ाक उड़ाते थे आज वही लोग उन्हें सुपरहॉट और सेक्सी कहते हैं। यह तारीफें सुनकर उन्हें अच्छा लगता है और वो खुद पर मेहनत कर रही हैं।


वलेकुम अस-सलाम

वलेकुम अस-सलाम

सलमान से मुलाकात के बारे में उन्होंने बताया कि कोई उन्हें सलमान से मिलने नहीं दे रहा था और वो किसी तरह उनके करीब पहुंची और ज़ोर से सलाम किया और सलमान ने उन्हें जवाब भी दिया।


मिल गई वीर

मिल गई वीर

बाद में सलमान खान ने उन्हें बुलाया और उनसे तस्वीरें मांगी जो उनके पास नहीं थी। उन्होंने अपने फोटोग्राफर को बुलाया और तस्वीरें खिंचवाईं। अगले दिन वो वीरेक लिए फाइनल हो गईं।


कैरेक्टर ढीला

कैरेक्टर ढीला

वो ये मानती है कि उन्हें वीर से ज़्यादा सफलता कैरेक्टर ढीला है गाने ने दिलाई और सलमान खान हमेशा उनके MENTOR रहेंगे और वो उनकी उतनी ही रिस्पेक्ट करती रहेंगी।


English summary
Hate story 3 Zarine Khan pics and revelations about Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...