»   » Bday SpcL- ना एक्टर..ना सुपरस्टार फिर भी बॉलीवुड के हर दिल की धड़कन!

Bday SpcL- ना एक्टर..ना सुपरस्टार फिर भी बॉलीवुड के हर दिल की धड़कन!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

वैसे तो कहा जाता है कि बॉलीवुड में हर किसी का अपना ग्रुप होता है।हर कैंप के अलग अलग लोग होते हैं और ये तमाम खबरें मीडिया में आती जाती रहती हैं।लेकिन बॉलीवुड में एक शख्स ऐसा भी है जो इन सब चीजों से परे है।ना तो वो कई एक्टर हैं और ना ही सुपरस्टार लेकिन प्यार उन्हें बॉलीवुड में सबसे ज्यादा मिलता है।आम लोगों के बीच भी उनकी पॉपुलैरिटी शानदार है।

बॉलीवुड के निर्माता- निर्देशक करण जौहर आज 44 साल के हो गए। खबरों की मानें तो आलिया भट्ट और वरूण धवन, करण के जन्मदिन की जोर-शोर से तैयारी कर रहे हैं। लिहाजा, इसी से पता चलता है कि करण फिल्म इंडस्ट्री के कितने चहेते सेलिब्रिटी हैं।

[सलमान खान के 'सपनो का बंगला'..बर्थ डे से लेकर मस्ती..सब यहां]

करण जौहर भले ही एक नामी प्रोड्यूसर के बेटे हैं, लेकिन उन्होंने अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में एक अहम जगह बनाई है। शाहरूख, सलमान, अक्षय हों या वरूण, रणवीर.. आज करण लगभग बॉलीवुड के हर छोटे- बड़े सितारों के साथ काम कर चुके हैं। कभी बतौर निर्देशक तो कभी निर्माता के रूप में।

वो पूरे इंडस्ट्री के फेवरिट हैं और हर कोई उनकी कद्र करता है और उन्हें भरपुर प्यार देता है।आगे की स्लाइड्स में पढ़िए ऐसा क्या है खास उनमें की पूरे बॉलीवुड के वो चहेते हैं। 

सुपरहिट फिल्में

करण जौहर की फिल्मों को भले ही डिफरेंट नहीं कहा जा सकता है। लेकिन इनकी फिल्मों में एक ड्रामा होता है, इमोशन होता है, रोमांस होता है। करण की फिल्में आपको दूसरी दुनिया में ले जाती हैं, लेकिन हमें इनकी फिल्मों से प्यार है और यही वजह है हर साल करण जौहर की फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित होती है।

टैलेंटेड डाइरेर्क्स को लाए ऊपर

करण जौहर ने बतौर निर्माता कई टैलेंटेड निर्देशकों को बॉलीवुड में चांस दिया है। स्टूडेंट ऑफ दि ईयर, वेक अप सिड, ये जवानी है दिवानी, 2 स्टेट्स, हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया...आदि.. आदि..करण की यह लिस्ट जरा लंबी है।

एक्टर्स को दिया चांस

सिर्फ निर्देशकों को ही नहीं, बल्कि करण जौहर ने कई एक्टर्स को भी अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में एक पहचान दिलाई है। इस लिस्ट में रानी मुखर्जी से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट तक के नाम शामिल हैं।

फन टाइम

टीवी शो झलक दिखला जा, इंडियाज गॉट टैलेंट और कॉफी विद करण के द्वारा हमने करण जौहर की एक अलग पर्सानैलिटी देखी है। वह है करण की फन टाइमिंग। करण जमकर मजाक करना पसंद करते हैं। और इसीलिए उनका साथ सभी को अच्छा लगता है।

छिपाना भी नहीं आता....

करण अपनी पसंद और लाइफ को लेकर बिल्कुल ओपन रहते हैं। अक्षय के साथ एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, 'मेरी जिंदगी में मुझे एक ही औरत पसंद आई..वह है आपकी पत्नी..यानि की ट्विंकल खन्ना..मैंने कुछ कुछ होता है में टीना नाम भी इसीलिए रखा था।'

बेस्ट फ्रैंड्स

फिल्म इंडस्ट्री में करण जौहर के कई दोस्त है। शाहरूख खान, काजोल के अलावा, सलमान खान, वरूण धवन, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह..आदि. आदि..करण की यह लिस्ट भी जरा लंबी है। Cool

कोई नहीं कैंप

कई लोग ऐसा आरोप लगाते हैं कि करण SRK कैंप से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। कई अलग तरह की फिल्में कर उन्होंने दिखा दिया की वो किसी कैंप के नहीं है ना उन्हें इसकी जरूरत है।

अभी मैं जवान हूं..

भले ही इस साल करण जौहर 44 वर्ष के हो गए। लेकिन दिल से वे आज भी जवान हैं। शायद इसीलिए बॉलीवुड की जेनरेशन के साथ उनकी दोस्ती है और सभी उनका साथ एन्जॉय करते हैं।

बोले तो बिंदास..

गाना हो.. या डांस करना.. करण हर काम बिंदास अंदाज में करते हैं। बॉम्बे वेलवेट से उन्होंने अपनी एक्टिंग का जौहर तो दिखा ही दिया। वहीं टीवी शोड में कई बार अपनी डांसिंग भी दिखा चुके हैं।

शाहरूख-काजोल के सबसे खास

जी हां शाहरूख खान और काजोल को लेकर कई फिल्में बनाने वाले करण जौहर के शाहरूख खान और काजोल खास फेविरट हैं और तीनों कीअपनी तिकड़ी है जो एक साथ आ जाए तो बस कुछ अलग ही मैजिक होता है।

करण जौहर

करण जौहर शायद बॉलीवुड के एकमात्र निर्देशक हैं, जिन्होंने जिस भी क्षेत्र में हाथ आजमाया, उन्हें सफलता मिली। और जो बॉलीवुड के हर कलाकार के इतने करीब हैं।

English summary
Karan Johar turns 43 years old.This multifaceted person is so loved by the Bollywood fraternity and he is most talented director too.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos