»   » B'Day Special : सलमान बिना फ्लॉप था करियर, अब मिला अक्षय का साथ!

B'Day Special : सलमान बिना फ्लॉप था करियर, अब मिला अक्षय का साथ!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] जैकलीन फर्नांडीस बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसस में हैं, जिन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। साल 2009 में फिल्म 'अलादीन' के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में आईं जैकलीन आज लगभग टॉप एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं। सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर के साथ इनकी जोड़ी बन चुकी है।

जैकलीन फर्नांडीस मिस श्रीलंका रह चुकी हैं। हॉट हैं, सेक्सी हैं, लेकिन जहां फिल्मी करियर की आती है तो उनके लिस्ट में फ्लॉप फिल्मों की भरमाड़ है। फिलहाल उनकी फिल्मों को देखकर लगता है कि उन्हें कुछ और फिल्में सलमान खान के साथ ही करनी चाहिए.. ताकि किक जैसी फिल्में उनकी लिस्ट में जुड़ जाएं।


आज जैकलीन के जन्मदिन पर देखें उनका बॉलीवुड करियर-


जैकलीन फर्नांडीस

जैकलीन फर्नांडीस

जैकलीन फर्नांडीस ने साल 2009 में फिल्म अलादीन के साथ बॉलीवुड में एंट्री ली थी। फिल्म में जैकलीन के साथ रितेश देशमुख और अमिताभ बच्चन थे.


अक्षय का साथ

अक्षय का साथ

फिर एक दो फिल्मों के बाद जैकलीन को अक्षय कुमार का साथ मिला। या यूं कह लें कि साजिद खान का साथ मिला। जैकलीन को हमने हाउसफुल में आइटम नंबर और हाउसफुल-2 में देखा था।


फ्लॉप करियर

फ्लॉप करियर

इस बीच जैकलीन और भी इक्के- दुक्की फिल्मों में दिखाई देती रहीं.. जैसे कि मर्डर-2, रेस-2 .. लेकिन ये फिल्में इनके करियर में कोई मदद नहीं कर पाईं।


सलमान खान

सलमान खान

फिर इन्हें मिला सलमान खान का साथ.. सलमान के साथ फिल्म 'किक' जैकलीन की फिलहाल एकलौती हिट फिल्म रही। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया।


टॉप एक्ट्रेस

टॉप एक्ट्रेस

सलमान खान के साथ एक फिल्म हिट होते ही जैकलीन बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसस की लिस्ट में शुमार हो गई। सलमान और जैकलीन काफी अच्छे दोस्त हैं।


रॉय

रॉय

बहरहाल, इस साल आई फिल्म 'रॉय' सुपरफ्लॉप रही। और एक बार फिर जैकलीन का करियर डगमगा रहा है। रॉय में अर्जुन रामपाल और रणबीर कपूर के साथ इनकी जोड़ी को दर्शकों ने बुरी तरह नकार दिया।


ब्रदर्स

ब्रदर्स

खैर, इस शुक्रवार जैकलीन अक्षय कुमार के साथ फिल्म ब्रदर्स में दिखने वाली हैं। उम्मीद है कि सलमान के बाद अब अक्षय भी जैकलीन के साथ एक हिट फिल्म दे पाएं।


जन्मदिन मुबारक

जन्मदिन मुबारक

बहरहाल, आज हम जैकलीन को दिल से बर्थडे विश करते हैं और उम्मीद करते हैं जल्द ही हमें उनकी कई जबरदस्त फिल्में देखने मिले.. Smile


English summary
Jacqueline Fernandez is one of the most popular actress of Bollywood. On her Birthday lets see her bollywood career.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos