»   » इनके सामने अक्षय कुमार या अजय देवगन दिखाते हैं रौब !

इनके सामने अक्षय कुमार या अजय देवगन दिखाते हैं रौब !

Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जो अब सास बन चुकी हैं और कई ऐसी एक्टर और एक्ट्रेसेस हैं जो बहु या दामाद होने का कर्तव्य निभा रहे हैं। कई ऐसी जोड़ियां हैं जो अक्सर पार्टी, फंक्शन या पब्लिक इवेंट में साथ में दिखती हैं।

ये एक दूसरे के बीच काफी अच्छा रिलेशन भी शेयर करते हैं। आप अक्षय कुमार को हीं देख लीजिए अगर अक्षय को परफेक्ट दामाद की उपाधि दी जाए तो गलत नहीं होगा।

[इस अंदाज में रणबीर भी अपनी हिरोइन को ना पहचान पाएं !]

राजेश खन्ना की बीमारी के समय भी सबने देखा कि वो कैसे सभी चीजों को मैनेज करते रहे और उनके अंतिम संस्कार में भी अक्षय कुमार ने सारा कुछ अपने कंधो पर उठाया।

उनकी अपनी सास डिंपल कपाड़िया से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों कई बार साथ दिखते हैं और काफी हंसी-मजाक और लाइट मूड में दिखते हैं। आइये देखते हैं बॉलीवुड की ऐसी हीं और भी जोड़ियों को।

अक्षय कुमार-डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया को सबसे कूल सास का तमगा दिया जाए तो गलत नहीं होगा। वो और अक्षय कुमार जब भी साथ दिखते हैं हमेशा लाइट मूड में मस्ती करते हीं दिखते हैं।

ऐश्वर्या राय-जया बच्चन

ऐश्वर्या राय और जया बच्चन भी अक्सर साथ दिखते हैं। जया बच्चन को तो ये भी नहीं पसंद की कोई उनकी बहु को ऐश बोल दे वो वही फटकार लगा देती हैं।

करीना कपूर-शर्मीला टैगोर

करीना कपूर और शर्मीला टैगोर भी साथ में पब्लिक इवेंट्स या फंक्शन में दिखते हैं और काफी इंज्वॉय करते नजर आते हैं।

अजय देवगन-तनूजा

अजय देवगन वैसे तो काफी सिरियस और कम बोलने वाले लगते हैं मगर उनकी सास तनुजा से खूब पटती है।

काजोल-वीणा देवगन

शायद आपको पता ना हो लेकिन अजय देवगन और काजोल ज्वाइंट फैमिली में रहते हैं और काजोल और वीणा देवगन की इतनी बेहतरीन केमेस्ट्री है कि अजय देवगन कहते हैं कि कभी-कभी मुझे अपने हीं घर में फील होता है कि मैं घर का नहीं हूं।

जेनेलिया डिसूजा-वैशाली देशमुख

जेनेलिया डिसुजा और उनकी सास भी हमेशा साथ दिखते हैं। दोनों शॉपिंग करने या घुमने भी समय मिलने पर निकल जाते हैं।

मलाइका अरोड़ा-सुशीला चरक

मलाइका अरोड़ा खान की भी अपनी मदर इन लॉ सुशीला चरक के साथ बहुत हीं अच्छी केमेस्ट्री है। मलाइका हमेशा उनकी तारीफ करती नजर आती हैं।

सैफ अली खान-बबीता

सैफ अली खान और बबीता की भी ट्यूनिंग काफी अच्छी है। सैफ अली खान काफी केयरिंग और जिम्मदेार दामाद हैं ऐसा बबीता मानती हैं।

नीतू कपूर-कृष्णा कपूर

नीतू कपूर और कृष्णा कपूर (राज कपूर की पत्नी) की भी बहुत हीं अच्छी बनती है। नीतू पहले भी कृष्णा कपूर की हमेशा तारीफ करती आई हैं।

सलमान खान से जुडी अनजानी बातें..

MUST READ

सलमान खान को नहीं बनना था एक्टर..जानिए और भी बहुत कुछ!

 

English summary
In bollywood many actresses are their who became mother in law where as many actress and actor also became son or daughter in law of famous celebrity. Lets have a look on their chemistry.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos