»   » एक #Trailer और करीना के फेवरिट ऋतिक - सलमान रिप्लेस!

एक #Trailer और करीना के फेवरिट ऋतिक - सलमान रिप्लेस!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

करीना कपूर अपनी फेवरिट हैं ये तो सब जानते हैं। लेकिन उससे भी ज़्यादा दिलचस्प ये है कि करीना कपूर आज तक केवल कुछ एक्टर्स के साथ सुपर रोमांटिक लगी हैं - ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर और सलमान खान।

लेकिन अगर आपने की एंड का के पोस्टर्स देखे हैं तो ये बात आप भी मानेंगे कि करीना कपूर और अर्जुन कपूर जितने सुपरक्यूट इन पोस्टर्स में लग रहे हैं, ये साफ है कि वो फिल्म से तहलका मचाने वाले हैं। 
[पति पत्नी के बीच किस ज़रूरी नहीं!] 


यानि कि करीना कपूर की आज तक की बेस्ट पेयरिंग। वैसे भी आर बाल्की की फिल्मों में रोमांस बिल्कुल हटके और अलग होता है। 


ऐसे में करीना अर्जुन के की एंड का पोस्टर बॉलीवुड और फैन्स के बीच तहलका मचा चुके हैं। कुछ ही देर में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो जाएगा लेकिन उसके पहले जान लेते हैं कि की एंड का से हमें हैं क्या उम्मीदें - 
 

सुपर क्यूट केमिस्ट्री

फिल्म में करीना और अर्जुन की सुपरक्यूट केमिस्ट्री देखने को मिलेगी ये तो तय है। बस ट्रेलर में उनकी ऐसी तगड़ी केमिस्ट्री दिख जाए कि ऋतिक से सलमान सब रिप्लेस हो जाएं!


रोमांस ही रोमांस

फिल्म की कहानी है एक पति पत्नी की यानि कि फिल्म में रोमांस ही रोमांस। वो भी आर बाल्कि का हटके रोमांस। ऊपर से जब शादीशुदा जोड़ा हो, तो बिल्कुल खुला रोमांस!


वन लाइनर

आर बाल्कि की फिल्मों की सबसे बड़ी खासियत होती है पंच लाइनें। और जब मियां बीवी के प्यार तकरार की बातें होंगी तो बिना डायलॉगबाज़ी के तो होने से रही!


ट्विस्ट प्लॉट

माना जा रहा है कि फिल्म में अर्जुन कपूर एक हाउसहसबैंड बने हैं। यानि कि ये प्लॉट ट्विस्ट फिल्म में कितना दिलचस्प होगा, ये जानने के लिए फैन्स काफी समय से एक्साइटेड हैं। बस इसे ट्रेलर में पूरी जगह मिल जाए।


कॉंमेडी

क्योंकि फिल्म में दुनिया उल्टी होने वाली है यानि कि पति - पत्नी की जगह और पत्नी पति की जगह तो फिल्म में धमाकेदार कॉमेडी भी ज़रूर होगी। 


अमिताभ - जया

फिल्म में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का गेस्ट अपीयरेंस है और इसे अगर ट्रेलर में जगह मिल जाए तो वाकई फैन्स खुश हो जाएंगे....है ना!


म्यूज़िक

आर बाल्की की फिल्मों का म्यूज़िक हमेशा दिल में चढ़ने वाला होता है। चाहे चीनी कम हो, हिचकी हो, जाने दो ना हो या फिर उड़ी उड़ी। उनकी फिल्मों का धीमा संगीत हमेशा ए क्लास का रहा है।


पति Vs पत्नी

अब जब एक पति है और एक पत्नी हो तो ऐसा नहीं हो सकता कि केवल प्यार हो...दो जब पति Vs पत्नी की टीम बनेगी तो मज़ा आना तय है!


रियल लाइफ ट्रिक

बस ट्रेलर इतना वादा कर दे कि फिल्म पति को पत्नियों से डील करना और पत्नियों को पति से डील करना ज़रूर सिखाएगी। जैसे प्यार का पंचनामा ने ब्रेक अप से डील करना सिखाया!


English summary
Expectations from Ki and Ka trailer - Arjun Kapoor, Kareena Kapoor.
Please Wait while comments are loading...