»   » टाईगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का बागी TRAILER...एक ज़ोरदार धमाका?

टाईगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का बागी TRAILER...एक ज़ोरदार धमाका?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का बागी ट्रेलर रिलीज़ हो रहा है और अब तक फिल्म को लेकर फैन्स ने काफी अच्छी प्रतिक्रिया दी है। जहां टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के लुक्स की काफी तारीफ हुई वहीं फैन्स अब ट्रेलर से भी किसी धमाके की उम्मीद कर रहे हैं।

सब्बीर खान के निर्देशन में बन रही 'बागी' का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से कर रहे हैं। इसका एक कारण यह भी है कि साजिद नाडियावाला इस फिल्में में टाईगर और श्रद्धा को बिल्कुल अलग अंदाज में पेश करने वाले हैं। खैर, फिल्म के फर्स्ट पोस्टर से आप भी इस बात से सहमत हो चुके हैं।
[टाईगर श्रॉफ होंगे करण जौहर की सुपरहिट सीक्वल के LEAD!] 


'बागी' 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। 'बागी' के लिए दोनों सितारे काफी ट्रेनिंग ले रहे हैं। फिल्म में जमकर एक्शन फिल्माया जा रहा है। इस फिल्म में एक्शन है, पैशन है.. और प्यार है।


टाइगर और श्रद्धा ने अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर एलान कर दिया है कि फिल्म का ट्रेलर जल्द रिलीज़ होगा। और जानिए कि इस ट्रेलर में दिखेगा क्या क्या - 

स्टंट्स

अब फिल्म में टाईगर श्रॉफ हैं और स्टंट्स ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। अगर बॉलीवुड में अक्षय कुमार को कोई रिप्लेस कर सकता है तो वो टाइगर ही हैं।


रोमांस

फिल्म में टाइगर और श्रद्धा का जमकर रोमांस होने वाला है क्योंकि फिल्म का थीम ही यही है - प्यार में बागी दो लोगों की कहानी।


सलमान - ऋतिक

फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने खुद पर काफी काम किया है। और उनका नया लुक ऋतिक रोशन और सलमान खान का परफेक्ट मिक्स लग रहा है।


सेक्सी श्रद्धा

फिल्म में श्रद्धा कपूर जहां एक्शन करने वाली हैं वहीं वो हॉट सेक्सी अंदाज़ में सबको चौंकाने वाली हैं। उनकी एक तस्वीर तो ट्विटर पर वायरल हो चुकी है।


एक्शन

फिल्म में जमकर एक्शन होने वाला है। टाइगर और श्रद्धा दोनों ही फिल्म में एक्शन करने वाले हैं और दर्शकों को बस उनकी टाइमिंग ट्यूनिंग का इंतज़ार है।


ज़बर्दस्त गाने

फिल्म में श्रद्धा हैं तो गाने होना बनता है और टाइगर हैं तो डांस बनता है। तो मतलब फिल्म एकदम फुलटू रोमांटिक म्यूज़िकल एक्शन ड्रामा होने वाली है।


नया कपल

फिल्म में टाइगर और श्रद्धा मिलकर बॉलीवुड के नए हॉट एंड हैपेनिंग कपल बन सकते हैं। काफी समय से बॉलीवुड में कोई नई धमाकेदार जो़ड़ी नहीं आई है।


पिछली से बेहतर

अफवाहों की मानें तो यह फिल्म सलमान खान की फिल्म 'बागी' की ऑफिशियल रीमेक है.. जबकि प्रोडक्शन कंपनी ने इस खबर से साफ इंकार किया है। अगर ऐसा है तो बस ये सलमान की बागी से बेहतर हो!


डायलॉग

हीरोपंती...सबको आती नहीं और मेरी जाती नहीं....टाइगर का ये डायलॉग अभी तक कोई नहीं भूला। ऐसे में कुछ और यादगार डायलॉग्स तो बनते हैं।


English summary
Expectations from Baaghi trailer - Tiger Shroff and Shraddha Kapoor film.
Please Wait while comments are loading...