»   » PIC STORY: तस्वीरों में सनी लियोन की एक पहेली लीला की पूरी कहानी!

PIC STORY: तस्वीरों में सनी लियोन की एक पहेली लीला की पूरी कहानी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक पहेली लीला रिलीज़ हो चुकी है और जैसा कि हमने बताया था कि फिल्म में सनी लियोन की इस्तेमाल करने के अलावा कुछ नहीं हुआ है। अब फिल्म देखने के लिए अगर आपको जाना ही है तो हम रोकेंगे नहीं। लेकिन फिर भी बता देते हैं कि इन दस तस्वीरों में आपको लीला की सारी पहेलियां समझा देंगे। क्योंकि फिल्म की कहानी केवल 10 लाइन की है।

और अगर आपने फिल्म देख ली है तो हमें यकीन है कि आपको फिल्म की कहानी समझ में नहीं आई होगी तो आप वो समझ के लिए हमारी PIC STORY देख सकते हैं।

सनी अच्छी लड़की है

आपको एक अजीब सा इंसान आ कर कहे कि बांहें इतनी गोरी हैं तो बदन कैसा होगा तो आप उसे एक खींच के देंगे। लेकिन सनी अच्छी लड़की हैं। वो हिंसा नहीं करती हैं। वो कहती हैं कि बांहे और बदन गोरा हो या काला दिल गोरा होना चाहिए।

सक्सेस का शॉर्ट कट

कहानी शुरू होती है मीरा से जिससे के लिए सक्सेस का शॉर्ट कट है शॉर्ट स्कर्ट। मीरा लंदन में रहती है और एक अजीब मॉडल है जिसे उड़ने से डर लगता है। लेकिन एंडी उसे एक जोधपुर शूट के लिए ले जाना चाहता है।

डांस कर के बेहोश

मीरा को एक गंभीर बीमारी है जिस वजह से वो बेहोश हो जाती है। पर वो अपने डांस को पूरा करके ही बेहोश होती है। गाने का नाम है देसी लुक पर पहनती वो बिकनी है। क्योंकि देसी लुक अमरीका का है। :P

फ्लैशबैक की लीला

अब अचानक से मीरा जोधपुर पहुंच जाती है और जोधपुर में रहती थी लीला जिसका पुनर्जन्म हुआ है मीरा। मीरा जोधपुर में फोटोशूट करती है। और अचानक कहानी 300 साल पीछे चली जाती है।

दो राजा एक रानी

फिल्म में दो राजा हैं रणवीर सिंह और बिक्रम सिंह। एक अच्छा लड़का है और एक गंदा। दोनों को चाहिए तीन सौ साल पुरानी मूर्ति।

एक लव मेकिंग सीन

ये मूर्ति बनी थी सनी लियोन के एक लव मेकिंग सीन के दौरान और राहुल देव यानि कि भैंरों एक मूर्तिकार हैं जिसने ये नेक काम इस ट्रिक के साथ किया।

एक और लड़का करन

फिल्म में एक और लड़का है करन जिसे बहुत सारी भुतहा चीज़ें याद आती हैं और वो बेचारा डर के जोधपुर आ जाता है। क्यों पता नहीं। वो भी मीरो को बहुत पसंद करता है क्योंकि मीरा एक अच्छी लड़की है।

एक और लड़का

ये फिल्म का पांचवा लड़का है By GOD और अभी तक बस सनी इन लड़कों से बचने की कोई कोशिश करती तो नज़र नहीं आ रही हैं।

श्रवण...पता नहीं कौन

तो इस पांचवे लड़के का नाम श्रवण है और सनी इसके साथ रेगिस्तान में एक लव मेकिंग सीन करती हैं।

...continue

लीला राजस्थान की खूबसूरती दिखाने के लिए थोड़ी सी रेत भी उड़ाती है और उनका सीन जारी रहता है।

...अभी भी Continue

दोनों का लव मेकिंग सीन काफी देर तक जारी रहता है क्योंकि सनी लियोन का नाम लीला है और वो एक पहेली हैं। सॉरी फोटो थोड़ा गलत हो गया...हर जगह..सब कुछ सेम है दरअसल!

लीला नाम है म्हारा

रेगिस्तान की गर्मी लीला से बर्दाश्त नहीं होती और वो ठंडा पानी भरने जाती है और बताती है कि लीला नाम है म्हारा और म्हारे को देखने की कीमत तुझे थारे खून से चुकानी पड़ेगी।

फिर बहुत कुछ!

इसके बाद फिल्म में बहुत कुछ होगा जो ना आपको समझ में आएगा ना सनी को समझ में आया। लेकिन फिल्म अंत में अचानक से खत्म हो जाती है। अगर आपको फिल्म की और तस्वीरें देखनी है तो क्लिक करें यहां----> एक पहेली लीला।

English summary
Ek Paheli Leela is a multi paheli film and we solve the Paheli for you in these 10 pictures that's it. This is the film's full story.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos