»   »  दो-दो शाहरूख देख फैंस की लगी जैकपॉट !

दो-दो शाहरूख देख फैंस की लगी जैकपॉट !

Subscribe to Filmibeat Hindi

अगर यह कहा जाए कि लंबे समय बाद शाहरूख खान अपने अंदाज में किसी फिल्म में नजर आ रहे हैं तो गलत नहीं होगा।शाहरूख खान अपनी जानदार एक्टिंग और दमदार कैरेक्टर निभाने के लिए जाने जाते हैं।

लेकिन पिछले कुछ समय से वो वैसी फिल्में अपने फैन्स को नहीं दे रहे थे जिसके लिए वो जाने जाते हैं।लेकिन अब ये सूखा भी खत्म होने वाला है। इस शुक्रवार को शाहरूख अपने पुराने अंदाज में नजर आएंगे जिसका उनके फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

[10 कारण: सलमान खान की 'सुल्तान' से बेहतर है शाहरूख की 'रईस']

एक ऐसी फिल्म जिसमें शाहरूख की एक्टिंग और उनका पुराना अंदाज दिखे। फैन के ट्रेलर ने तो किसी भी रूप में दर्शकों को निराश नहीं किया है बल्कि ट्रेलर के आने के बाद से उनका फिल्म के लिए इंतजार करना मुश्किल हो रहा है। फिल्म की एक और खास बात है कि फिल्म में शाहरूख का डबल रोल है।

शाहरूख की ज्यातार डबल रोल या डबल कैरेक्टर वाली फिल्मों ने दर्शकों को निराश नहीं किया है।इस फिल्म में भी शाहरूख गौरव और आर्यन खन्ना के रोल में दिखेंगे। आइये आपको दिखाते हैं कुछ और फिल्में जिसमें शाहरूख डबल रोल में दिखे।

फैन

फैन

फैन में शाहरूख एक सुपरस्टार आर्यन खन्ना के किरदार में नजर आने वाले हैं और गौरव खन्ना उनके फैन हैं। और कहानी इसी सुपरस्टार और फैन के बारे में हैं।

रॉ वन

रॉ वन

रॉ वन शाहरूख की ड्रीम प्रोजेक्ट में एक थी फिल्म में शाहरूख जी.वन और शेखर सुब्रमन्यम के किरदार में थे। फिल्म बच्चों को खासकर पसंद आई थी जिन्हें ध्यान में रखकर हीं शाहरूख ने फिल्म बनाई थी।

पहेली

पहेली

पहेली में शाहरूख ने एक राजस्थानी किरदार निभाया था। इसमें वो भूत भी बने थे।

इंग्लिश बाबू एंड देसी मेम

इंग्लिश बाबू एंड देसी मेम

शायद आपको ये फिल्म ठीक से याद ना हो लेकिन इसमें भी शाहरूख खान ने डबल रोल निभाया था।

करण अर्जुन

करण अर्जुन

करण अर्जुन में शाहरूख ने डबल रोल नहीं दो किरदार निभाए थे। फिल्म पुर्नजन्म पर बनी थी। यह शाहरूख सलमान की अच्छी औऱ सुपरहिट फिल्मों में एक है।

डॉन

डॉन

हालांकि डॉन कहानी से तो सभी परिचित पहले से ही थे क्योंकि यह रीमेक थी।

डुप्लीकेट

डुप्लीकेट

डुप्लीकेट में भी शाहरूख खान के दो अवतार थे। फिल्म कुछ खास नहीं थी लेकिन शाहरूख इसमें अच्छे लगे।

ओम शांति ओम

ओम शांति ओम

ओम शांति ओम में भी शाहरूख ने दो किरदार निभाए थे। यह भी पुर्नजन्म पर बनी कहानी थी। फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट में एक थी।

बादशाह

बादशाह

बादशाह भी शाहरूख की इंटरटेनिंग फिल्म थी जिसे देखकर आप थोड़ी देर के लिए मूड अच्छा हो जाए। इसमें भी उन्होंने दो किरदार निभाए थे।

English summary
Shahrukh Khan is undoubetdly verstile actor.After long time Shahrukh Khan will be seen doing double role. Earlier also he played double role in many movies.
Please Wait while comments are loading...