»   » दीपिका पादुकोण के आउटफिट के साथ OUCH मूमेंट.....फिर से!

दीपिका पादुकोण के आउटफिट के साथ OUCH मूमेंट.....फिर से!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

वैसे तो दो लोगों के पास एक जैसे कपड़े होना कोई Punishment नहीं हैं लेकिन बॉलीवुड हीरोइनों के लिए ये काफी बड़ी बात हो जाती है। और जब बात दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत की हो तो बात वाकई बड़ी हो जाती है। क्योंकि जिस तरह का ज़हर कंगना दीपिका के लिए उगलती है, उससे ये साफ है कि इस मौके को वो कभी ना कभी तो इस्तेमाल करेंगी।

खैर, अब दीपिका पादुकोण के साथ ये OUCH MOMENT घट गया तमाशा की सक्सेस पार्टी मेें। बात बस इतनी सी थी कि उनका आउटफिट हाल ही में कंगना रनौत ने कट्टी बट्टी प्रमोशन के दौरान पहना था। हालांकि इस पार्टी में कैटरीना कैफ ने भी काफी गॉसिप करने के कारण लोगों को दिए।

लेकिन सारी की सारी खबरें आकर टिक गईं दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत के सेम आउटफिट पर। ज़्यादातर लोग जानते हैं कि कंगना और दीपिका में काफी कोल्ड वार है। लेकिन ये 10 कारण दीपिका पादुकोण को बनाते हैं सबका फेवरिट। लेकिन इस बार दीपिका का ये फैशन स्टेटमेंट सबकी नज़र पड़ चढ़ गया। 

इसकी वजह केवल इतनी है कि दीपिका पादुकोण एक बार नहीं कई बार ये गलती दोहरा चुकी हैं - 
 

कंगना रनौत

कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण दोनों का ही स्टाइल स्टेटमेंट काफी अलग है। इसलिए दोनों अगर सेम आउटफिट में दिखें तो थोड़ी हैरानी तो सबको होगी। 

कैटरीना कैफ

अब ये तुलना भी दीपिका को भारी पड़ती है। उनके और कैटरीना कैफ में तुलना हमेशा होती है और होती रहेगी। कोई भी इसे चाहकर भी नहीं टाल सकता।

एक बार फिर कैट

एक बार फिर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ सेम आउटफिट में दिखे। हालांकि किसने किसको कॉपी किया था ये पता करना थोड़ा सा मुश्किल है। लेकिन बेहतर कौन लग रहा है आप डिसाइड करिए।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट इंडस्ट्री की बार्बी डॉल हैं। वो क्यूट हैं और सबकी फेवरिट हैं। इसलिए यहां अगर किसी ने किसी को कॉपी किया भी है तो भी किसी को कोई दिक्कत नहीं होगी, इसकी गारंटी हमारी।

सोनम कपूर

सोनम और दीपिका की ईक्वेशन सब जानते हैं। पहले वो बेस्ट फ्रेंड्स थीं और फिर उन्होंने एक दूसरे पर ज़हर उगलना शुरू किया। ये इंडस्ट्री में इस पीढ़ी की पहली कैटफाइट थी।

फिर से सोनम

सोनम कपूर फैशन दीवा हैं। और अगर इस तस्वीर पर उनका रिएक्शन मांगा जाएगा तो हमें पूरा भरोसा है कि वो यही कहेंगी कि मैं खुश हूं कि लोग मेरा स्टाइल कॉपी करते हैं।

शिल्पा शेट्टी

अगर शिल्पा शेट्टी ने दीपिका को कॉपी किया है तो भी वो ही ज़्यादा अच्छी लग रही हैं। और अगर दीपिका ने शिल्पा को कॉपी किया है तो सोचिए कि दीपिका ने कितना अच्छा ट्राई किया है ;)

ऐश्वर्या राय

जिसने भी जिसको कॉपी किया है, बेहतर कौन लग रहा है आप देखकर डिसाइड कर सकते हैं। और ये उस दौर की तस्वीर है जब ऐश्वर्या राय को उनके लुक्स के लिए काफी आलोचनाएं मिल रही थीं।

करीना कपूर

दीपिका और करीना में कोल्ड वार तब से है जब से करीना ने एक शो पर कहा कि अच्छा है कि उनकी छो़ड़ी हुई फिल्में करके लोग स्टार बन रहे हैं। उनका मतलब राम लीला से था।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित को कौन कॉपी करना नहीं चाहता! आखिर उनके दीवाने लड़के ही नहीं लड़कियां भी हैं। और हमेशा रहेंगी। और लोग उन्हें हमेशा यूं ही कॉपी करते रहेंगे।

दीपिका पादुकोण VS कंगना रनौत

MUST READ

दीपिका पादुकोण Vs कंगना रनौत का SCORE CARD.... 

English summary
Deepika Padukone always get stuck with copying outfits.
Please Wait while comments are loading...