»   » SHOCKING..''ब्रेकअप के बाद भी मेरे बैडरूम में रहती थीं परवीन बाबी'' -डैनी का चौकाने वाला खुलासा

SHOCKING..''ब्रेकअप के बाद भी मेरे बैडरूम में रहती थीं परवीन बाबी'' -डैनी का चौकाने वाला खुलासा

Written by: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

70 के दशक के जाने माने एक्टर डैनी डेंजोगपा और स्व. परवीन बाबी के रिलेशनशिप के किस्से किसी से छिपे नहीं हैं। ये दोनों ही शादी के बिना करीब चार साल तक एक साथ रहे। उस समय लिव-इन में रहना कोई छोटी बात नहीं थी।

लेकिन डैनी और परवीन ने अपने रिश्ते को चार साल तक लिव-इन में रहकर चलाया। परवीन बाबी उस समय की काफी सक्सेसफुल एक्ट्रेस थी इसमें कोई दो राय नहीं है। उनकी खूबसूरती के उस समय काफी दीवाने थे।

लेकिन 2005 में हुई उनकी मौत से कई लोग हैरान रह गए। बहरहाल, हम आपके लिए डैनी का एक फ्लैशबैक इंटरव्यू लेकर आए हैं जिसमें उन्होंने अपने और परवीन के रिलेशनशिप के कई राज़ खोले..क्या क्या थी वो बातें जो डैनी ने की, डालिए एक नज़र..

हम चार साल तक साथ रहे

हम चार साल तक साथ रहे

हम दोनों करीब चार साल तक साथ रहे थे। उस समय में ये काफी बड़ी बात होती थी। लेकिन बाद में हम दोनों अलग हो गए और दोनों दोस्त बनकर रहने लगे।

मेरी नई गर्लफ्रेंड थी किम

मेरी नई गर्लफ्रेंड थी किम

बाद में परवीन ने कबीर बेदी को डेट किया और उसके बाद महेश भट्ट को। ब्रेकअप के बाद भी परवीन मुझे डिनर पर इनवाइट करती रहती थी। उस समय किम मेरी नई गर्लफ्रेंड थी और वो परवीन को लेकर काफी सतर्क रहती थी। वो इसलिए क्योंकि किसी भी लड़की के लिए ये देखना काफी मुश्किल होगा कि उसके ब्वॉयफ्रेंड की एक्स किसी भी समय उनके घर पर आती जाती रहती है।

मेरे बैडरूम में होती थी परवीन

मेरे बैडरूम में होती थी परवीन

मैं किम को पैक अप के बाद पिक करता था और जब घर लौटता था तो देखता था कि परवीन मेरे बेडरूम में वीसीआर पर फिल्म चलाकर देखती रहती थी।

कई बार किया मना

कई बार किया मना

मैंने परवीन को ऐसा करने से कई बार मना भी किया। इस पर वो कहती थी कि हमारे बीच में कुछ भी ऐसा नहीं है, हम तो बस अब दोस्त हैं।

महेश भट्ट को कहा परवीन को समझाए

महेश भट्ट को कहा परवीन को समझाए

डैनी के मुताबिक, उन्होंने महेश भट्ट को कहा कि वे परवीन को समझाएं कि ऐसे कभी भी अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के घर जाना सही बात नहीं है। इसे कोई भी लड़की बर्दाश्त नहीं कर सकती।

जब पता चला कि परवीन ठीक नहीं हैं

जब पता चला कि परवीन ठीक नहीं हैं

उन्होंने ये भी बताया कि पहली बार उन्हें कब पता चला कि परवीन ठीक नहीं हैं। उनके मुताबिक, जब एक बार वे परवीन के घर डिनर पर गए थे। तब उन्होंने वहां रखा चांदी का शंख बजाया तो परवीन बुरी तरह डर गईं। इसी दौरान महेश भट्ट ने उन्हें बताया कि वे अकेली रहने लगी हैं और किसी भी चीज से डर जाती हैं।

कब तोड़े रिश्ते

कब तोड़े रिश्ते

डैनी ने बताया कि कब परवीन ने उनसे सारे रिश्ते तोड़ लिए।डैनी की मानें तो एक दिन परवीन ने अमिताभ बच्चन का एक इंटरव्यू पढ़ा, जिसमें उन्होंने मुझे अपना अच्छा दोस्त बताया था। इसके बाद जब उससे मिलने गया तो उसने कीहोल के जरिए मुझे देखा और एजेंट बताते हुए मिलने से मना कर दिया।

पैरानॉयड सिजोफ्रेनिया से ग्रसित थीं

पैरानॉयड सिजोफ्रेनिया से ग्रसित थीं

उन्होंने बताया कि परवीन पैरानॉयड सिजोफ्रेनिया से ग्रसित थीं और अमिताभ सहित कई बॉलीवुड स्टार्स को देखकर डर जाती थीं। उसे मुझसे भी डर लगने लगा था।

20 जनवरी, 2005 को हुई परवीन की मौत

20 जनवरी, 2005 को हुई परवीन की मौत

20 जनवरी, 2005 को परवीन बाबी ने दुनिया को अलविदा कहा। पैरानॉयड सिजोफ्रेनिया के अलावा परवीन डायबिटीज और गैंगरीन से भी पीड़ित थीं।

English summary
Danny Denzongpa talks about Parveen Babi, the woman he once loved.
Please Wait while comments are loading...