»   » अक्षय कुमार से सलमान खान तक के साथ किया काम...अगला कौन?

अक्षय कुमार से सलमान खान तक के साथ किया काम...अगला कौन?

Subscribe to Filmibeat Hindi

प्रभुदेवा एक ऐसे निर्देशक हैं, जिनकी फिल्मों का एक खास दर्शक वर्ग को बेसब्री से इंतजार रहता है। उनकी हर फिल्म को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि प्रभुदेवा की फिल्मों को दर्शकों का प्यार मिलता रहा है।

बहरहाल,वे अच्छे डॉयरेक्टर तो है हीं और साथ हीं वो सबसे अच्छे डांसर में भी आते हैं। बॉलीवुड की बेस्ट डांसर तो माधुरी दीक्षित मानी जाती हैं लेकिन आपको शायद पता ना हो कि माधुरी दीक्षित भी प्रभु देवा के साथ डांस करने से पहले डर गई थीं।

[अमिताभ बच्चन खोलते थे स्टूडियो का गेट..जाने और भी बहुत कुछ!]

इसका खुलासा खुद माधुरी दीक्षित ने किया। आपको बता दें माधुरी दीक्षित और प्रभु देवा पुकार के एक गाने में साथ दिख चुके हैं। खबरों की माने तो वो बॉलीवुड के चार बड़े निर्माता के साथ बात चल रही थी, प्रभुदेवा अपनी इन चार फिल्मों में शाहरूख खान, सलमान खान, अजय देवगन और एक फिल्म में शाहिद कपूर को कास्ट करना चाहते हैं।

लिहाजा, जिस एक्टर से उन्हें पहले डेट्स मिल जाएंगी, प्रभुदेवा उनके साथ फिल्म शुरू कर देंगे।प्रभुदेवा और अक्षय कुमार सिह इज ब्लिंग, बॉस और रॉउडी राठौड़ में साथ दिख चुके हैं।

प्रभुदेवा

अपनी आने वाली चार फिल्मों में सलमान खान, शाहरूख खान, अजय देवगन और शाहिद कपूर को कास्ट करना चाहते हैं।

लोगों के हैं फेवरिट

प्रभुदेवा भारत के बेहतरीन डांसर तो हैं हीं साथ हीं वो शानदार डॉयरेक्टर और एक्टर हैं। लोगों को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। 

सिंह इज ब्लिंग

जब अक्षय कुमार और प्रभुदेवा मिल जाएं.. तो सिंह इज ब्लिंग जैसी सफल फिल्म ही देखने मिलती है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भले 100 करोड़ न कमाया हो, लेकिन दर्शकों को फिल्म बेहद पसंद आई।

रमैया वस्तावैया

रमैया वस्तावैया में प्रभुदेवा ने नए चेहरे को मौका दिया और साथ में थी श्रुति हासन।

वांटेड

सलमान खान के साथ मिलकर प्रभुदेवा ने यह सुपरहिट 100 करोड़ी फिल्म दी थी। वांटेड साल 2009 की सबसे सफल फिल्मों में थी।

राउडी राठौड़

अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा के साथ मिलकर प्रभुदेवा ने यह बड़ा धमाका किया था। फिल्म 100 करोड़ कल्ब में तो शामिल हुई ही.. दर्शकों को भी बेहद पसंद आई।

आर.. राजकुमार

शाहिद कपूर और सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म को काफी मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी। हालांकि शाहिद के लिए यह फिल्म काफी अहम थी।

एक्शन जैक्सन

अजय देवगन के साथ प्रभुदेवा एक्शन जैक्सन में काम कर चुके हैं। फिल्म फ्लॉप रही थी। लेकिन अब वे अजय देवगन को एक बार फिर अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं

अगली तमिल फिल्म

फिलहाल प्रभुदेवा अगली तमिल फिल्म डॉयरेक्ट कर रहे हैं जो हिंदी में भी रिलीज होगी। फिल्म में तमन्ना भाटिया होंगी।

English summary
Prabhu Deva is one of the best dancer of India as well as director also. Audience likes his hindi movies and he came with all few big faces of bollywood.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos