»   » क्रिकेटरों से मिला स्टार्स को टक्कर

क्रिकेटरों से मिला स्टार्स को टक्कर

Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता हमेशा से ही बड़ा अनुठा रहा है।क्रिकेटरों को बॉलीवुड की चमकती दमकती दुनिया बड़ी अच्छी लगती है तो बॉलीवुड स्टार्स को क्रिकेटरों की।

ये इतिहास हीं रहा है कि क्रिकेटर्स और एक्ट्रेसेस की हमेशा कितनी अच्छी बनी है। चाहे वो नवाब और शर्मिला टैगोर हो..सौरव गांगुली और नगमा का अफेयर या अब विराट-अनुष्का का चैप्टर हो। और हां भज्जी और गीता ने भी हाल में ही शादी की है।

[ये है सुपरमॉडल और सुपरस्टार में फर्क !]

अब आते हैं मुद्दे पर दरअसल बात सिर्फ शादी, अफेयर, दोस्ती, रिश्तेदारी की नहीं है। हमारे कई ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने फिल्मों में भी काम किया। कुछ बतौर एक्टर आए तो कुछ गेस्ट अपियरेंस में आए।

असल में भारत के पूर्व क्रिकेटरऔर कप्तान अजहरूद्दीन पर बन रही बायोपिक का ट्रेलर आउट हुआ तो हो सकता है कि कुछ और भी क्रिकेटर इस फिल्म में नजर आएं। बहरहाल आइए नजर डालते हैं कुछ ऐसे हीं क्रिकेटरों पर जो आए फिल्मों में नजर

अजय जडेजा

अजय जडेजा कुछ सालों पहले खेल फिल्म में सुनील शेट्टी, सेलिना जेटली के साथ नजर आए थे। ना तो फिल्म हीं कुछ कमाल दिखा पाई तो अजय ही फिल्मी करियर बना सके।

विनोद कांबली

विनोद कांबली बनते बनते भी अच्छे क्रिकेटर बनने से चुक गए लेकिन वो फिल्मों में काम करने से नहीं चुके। हालांकि वो एक बी ग्रेड की फिल्म थी।

सलील अंकोला-

सलील अंकोला भी क्रिकेटर रह चुके हैं लेकिन खराब परफॉर्मेंस के बाद उन्होंने बी टाउन का रूख कर लिया। सलील कई सिरियल और कुरूक्षेत्र, चुरा लिया है तुमने, पिता जैसी फिल्मों में भी दिख चुके हैं

मैन इन ब्लू

मुझसे शादी करोगे के आखिरी सीन में एक साथ कई क्रिकेटर नजर आ चुके हैं जिसमें टर्बनेटर हरभजन सिंह, जहीर खान, इरफान पठान, नवजोत सिंह सिद्धु, पार्थिव पटेल, हरभजन सिंह भी थे।

सुनील गवास्कर

क्रिकेट के लीजेंड लिटिल मास्टर सनी गवास्कर भी एक मराठी फिल्म सावील प्रेमची में आ चुके हैं हालांकि फिल्म सुपर फ्लॉप साबित हुई

कपिल देव

पूर्व कप्तान कपिल देव भी इकबाल, आर्यन, चैन खुली की मैन खुली जैसी फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस दे चुके हैं।

मोहसीन खान

पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसीन खान भी किसी जमाने में पाक के अच्छे क्रिकेटरों में शुमार थे लेकिन करियर खत्म होने के बाद वो जेपी दत्ता की फिल्म बंटवारा में भी नजर आए।

सलीम दुर्रानी

सलीम दुर्रानी भी अपने जमाने के स्टार क्रिकेटर में से एक थे। उन्होंने 1973 में फिल्म चरित्र में परवीन बॉबी के ऑपोजिट दिख चुके हैं।

पटियाला हाउस

पटियाला हाउस में भी अक्षय के साथ एंड्रयू सॉयमंड्स, ग्रॉहम गोच और नासिर हुसैन भी दिख चुके हैं।

सनी का कप केक कनेक्शन!

MUST READ

तो क्या सनी कप केक जैसी दिखती हैं...

 

English summary
Cricketers and Bollywood always share strong bonding..there are many cricketers who are also seen in movies .
Please Wait while comments are loading...