»   » शादी सलमान खान किसी से भी करें लेकिन उनकी हर गर्लफ्रेंड में ये बातें कॉमन!

शादी सलमान खान किसी से भी करें लेकिन उनकी हर गर्लफ्रेंड में ये बातें कॉमन!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अब खबरों में सच्चाई है या नहीं ये तो सिर्फ सलमान खान और उनका परिवार ही बता सकता है लेकिन इतना जरूर है कि सलमान खान की शादी की बात एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई है । उनके फैन्स को फिर से उम्मीद दिख गई है कि वो शादी कर लेंगे।

शादी अगर होगी तो दिसंबर में सलमान खान के बर्थडे के दिन होगी और लूलिया वंतूर से होगी।लूलिया वंतूर से पहले भी सलमान खान की शादी संगीता बिजलानी से होते होते रह गई थी ।सलमान खान और संगीता बिजलानी के शादी के कार्ड भी छप गए थे।

[सिर्फ अभिषेक या सलमान नहीं..ये स्टार्स ने भी की थी ऐश्वर्या राय की पब्लिकली बेइज्जती!]

सलमान खान तो ऐसे ही हैं और हमेशा से थे। उन्होंने हाल में शादी के सवाल पर बोला कि अगर वो करेंगे तो वो अपने फैन्स को जरूर बताएंगे।लेकिन मीडिया में नहीं सोशल मीडिया के जरिये सीधे बताएंगे। फिलहाल तो हर कोई यही जानना चाहता है कि सलमान शादी कब करेंगे।

लेकिन एक बात जो शायद सलमान खान को भी ना पता हो। जी हां सलमान खान की सारी गर्लफ्रेंड बिल्कुल एक जैसी हैं कुछ मामलो में। सलमान खान और ऐश्वर्या राय को हटा दें तो सभी से सलमान के आज भी अच्छे रिश्ते हैं।सोमी अली ने भी जब सलमान से अपने पापा के ऑपरेशन के लिए मदद मांगी तो उन्होंने मदद की।जानिए क्या है कॉमन सलमान खान की हर गर्लफ्रेंड में।

गर्लफ्रेंड की लिस्ट

अब सलमान खान की गर्लफ्रेंड कौन कौन रह चुकी हैं ये बात तो आपको पता होगी। संगीता बिजलानी, सोमी अली,ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और लूलिया वंतूर के बाद आखिर थोड़ी उम्मीद जगी है कि सलमान शादी कर लें।आगे की स्लाइड्स पर देखिए क्या है सब में कॉमन..

सभी खूबसूरत

हां भई ये तो है सलमान खान का अफेयर किसी से भी रहा हो लेकिन हर किसी एक बात कॉमन कही है की सभी खूबसूरत रही हैं।

महत्वकांक्षी

महत्वकांक्षी होना गलत बात नहीं होती ज्यादा महत्वकांक्षी होना गलत हो सकता है। और ऐश्वर्या, कैटरीना या संगीता बिजलानी हो सभी 

फेक का तमगा

ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ या संगीता बिजलानी हो हर किसी एक राय कॉमन थी की वो फेर पर्सनैलिटी हैं जैसे इंडस्ट्री में कई लोग ने सीधे तौर पर ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक कह डाला।

कैरियर ओरियेंटेड

कहीं ना कहीं ये भी सही है कि हर किसी ने सलमान खान के भोलेपन का इस्तेमाल कर इंडस्ट्री में पैर जमाना चाहा।

टॉप हिरोइन

सलमान खान का तो अपना अलग ही लेवल और क्लास है ठीक वैसे ही सभी अपने समय में टॉप मॉडल और हिरोइन रह चुकी हैं। 

परिवार से प्यार

परिवार से प्यार सलमान खान कितना करते हैं ये बात किसी से छिपी हुई नहीं है और यही बात बाकियों में थी कैट का भी अपनी बहनों से प्यार छिपा नहीं है तो ऐश का भी यही हाल है।अभी भी वो अपनी फैमिली से कितना प्यार करती हैं सभी जानते हैं।लूलिया मीडिया में कम रहती हैं तो उनका हम कह नहीं सकते।

सबने सलमान को छोड़ा

सलमान खान के बारे में कहा जाता है कि वो बहुत सीधे इंसान हैं जो किसी की मदद के लिए भी हमेशा तैयार रहते हैं इसके बाद भी सलमान ने खुद किसी भी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप नहीं किया बल्कि बाकियों ने उनसे रिश्ता तोड़ा।

सबने की सलमान से जुड़ने की कोशिश

इसमें ऐश का नाम छोड़ दें तो हर किसी ने बाद में सलमान से दोस्ती या अच्छा रिश्ता बनाए रखने की कोशिश की।

Please Wait while comments are loading...