»   » कपिल शर्मा...अभिनेता से नेता तक हैं फैन इसलिए हैं कॉमेडी किंग!

कपिल शर्मा...अभिनेता से नेता तक हैं फैन इसलिए हैं कॉमेडी किंग!

Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा..एक ऐसा नाम हैं जो सबके चेहरों पर मुस्कान ले आते हैं। एक सफल कॉमेडियन, एक्टर, सिंगर, होस्ट और प्रोड्यूसर कपिल शर्मा आज 35 साल के हो गए हैं।लेकिन हमें यह कहने में कोई गुरेज नहीं कि कपिल में आज भी 16 साल वाली जोश और उत्साह देखी जा सकती है।

टेलीविजन के बाद फिल्मों में एंट्री लेने वाले कपिल के आज सब दिवाने हैं।अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरूख और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक ने कपिल की तारीफ की है।

[जब अजय देवगन ने की अमिताभ को बेवकूफ बनाने की जुर्रत...]

'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के साथ करोड़ों लोगों के दिलों पर राज किया। शो जरूर खत्म हुआ लेकिन इससे कपिल के प्रशंसको या लोकप्रियता में कई बदलाव नहीं आया।उनका नया शो भी सोनी टीवी पर अप्रैल से शुरू होने वाला है।

इसमें शो के पहले मेहमान खुद शाहरूख खान होंगे। वो फिल्मों में भी आए और लोगों ने फिल्म भी पसंद किया। कपिल शर्मा को देख आज लोग कह सकते हैं कि यदि आपमें काबियलत और जोश है तो कोई भी परेशानी आपको मंजिल से दूर नहीं कर सकती। स्लाइडर में पढ़े, क्यों शाहरूख

से लेकर नरेन्द्र मोदी हैं कपिल शर्मा के फैन-

जन्मदिन मुबारक

कपिल शर्मा कपिल कई कॉमेडी शो के विजेता रह चुके हैं। दि ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार्स, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की, कॉमेडी सर्कस का नया दौर... लिहाजा, इतनी जीत अपने हिस्से में करने के बाद कपिल ने अपना शो प्रोड्यूस करने का निर्णय लिया। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल हमेशा टॉप 3 में काबिज रहा।

बन गए सेलिब्रिटी

कॉमेडियन कह लें या एक्टर..कपिल शर्मा को इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लगभग 10 साल हो चुके हैं। कई सालों तक जद्दोजहद के बाद आज कपिल किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। कपिल शर्मा देश के सबसे मशहूर कॉमेडी किंग हैं।

कपिल हैं तो शो है हिट

कपिल शर्मा धीरे धीरे हिट का पर्याय बनते जा रहे हैं। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल सूरत में हो या दुबई में..कपिल का यह शो हमेशा हिट रहा है और आगे भी उनके नये शो से यही उम्मीद है।

एक्टिंग, सिंगिंग में डेब्यू

कपिल शर्मा ने फिल्म में भी हाथ आजमाया और पिछले साल उनकी फिल्म किस किस को प्यार करूं भी आई। लोगों ने इसे भी पसंद किया।

फिल्म इंडस्ट्री भी फैन

शायद ही कोई फिल्म ऐसी हो, जो रिलीज से पहले उनके पुराने शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल का हिस्सा न बनी हो। कपिल की मेहनत का ही नतीजा है कि आज इंडस्ट्री में शाहरूख खान से लेकर सलमान खान, बिग बी और करण जौहर भी उनके दोस्त हैं।

परिवार से हैं नजदीक

कपिल शर्मा अपने परिवार को लेकर काफी इमोशनल हैं। और समय समय पर अपने शो इसका जिक्र करते हैं। कपिल खास कर अपनी मां के बेहद करीब हैं। जो कई बार कपिल के शो में भी आईं हैं।

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल

यह शो कपिल शर्मा की जिंदगी में एक नया अध्याय ले कर आया । कॉमेडी नाइट्स विद कपिल टेलीविजन के सबसे हिट रिएलिटी शोज में से एक रहा है लेकिन चैनल से मनमुटाव के बाद यह शो बंद हो गया।इसके बाद कर्लस ने दूसरा कॉमेडी शो लाकर वही सफलता पाने की कोशिश की लेकिन दर्शकों ने कपिल नहीं तो शो नहीं का कॉन्सेप्ट मान लिया।

नरेन्द्र मोदी भी मुरीद

कपिल शर्मा असल जीवन में भी काफी जागरूक हैं। नरेन्द्र मोदी द्वारा शुरू किया किये अभियान क्लीन इंडिया में कपिल भी हिस्सा बने थे। जिसके लिए प्रधानमंत्री ने कपिल की तारीफ भी की थी।

द कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा का नया शो सोनी टीवी पर 23 अप्रैल से आ रहा है जिसका नाम है द कपिल शर्मा शो। दर्शक शो का जोर शोर से प्रतिक्षा कर रही है। उम्मीद जताई जा रही है कि शो कॉमेडी नाइट्स की सफलता का इतिहास दुहराएगा।

English summary
Kapil Sharma is he most lovable comedian of tv industry. From common man to celebrity from Bollywood loves him unconditionally.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos