»   » शाहरूख की चक दे गर्ल्स... 9 सालों का रिपोर्ट कार्ड

शाहरूख की चक दे गर्ल्स... 9 सालों का रिपोर्ट कार्ड

Subscribe to Filmibeat Hindi

चक दे! इंडिया...शाहरूख खान के करियर की बेहतरीन फिल्मो में से एक। इस फिल्म में शाहरूख की हॉकी टीम की सभी खिलाड़ियों यानी एक्ट्रेसेस को काफी पॉपुलरिटी मिली थी।फिल्म को जहां बेस्ट फिल्म के लिए फिल्मफेयर सहित कई अवार्ड मिले तो शाहरूख की झोली में भी बेस्ट एक्टर के कई अवार्ड आए। 

सागरिका घाटगे, शिल्पा शुक्ला,चित्राशी रावत,विद्या मालवड़े,तनाया अबरोल,अनाइथा नायर,तान्या अब्रोल,आर्या मेनन, शुभी मेहता लीड रोल में थी। सागरिका घाटगे यानी प्रीति सबरवाल 8 जनवरी 2016 को अपना बर्थडे मना रहीं हैं। चक दे इंडिया के बाद वो कई फिल्मों में नजर तो आईं लेकिन ये फिल्मे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

सागरिका घाटगे के बहाने चलिए आज हम आपको बताएंगे कि कबीर खान की टीम की सभी प्लेयर्स आजकल कहां व्यस्त हैं, क्या कर रही हैं और कितनी बदल गई हैं। आप भी देखें इन तस्वीरों में-

1.सागरिका घाटगे-प्रीति सबरवाल

सागरिका चक दे इंडिया के बाद फॉक्स, मिले ना मिले हम सहित कुछ फिल्मों में दिखाई दीं लेकिन ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई। सागरिका फियर फैक्टर और खतरों के खिलाड़ी के छठे सीजन में भी दिखाई दीं।

2. चित्राशी रावत-कोमल चौटाला

छोटा पैकेट बड़ा धमाका..कोमल चौटाला फिल्म के सबसे मजेदार कैरेक्टर्स में से एक था। रियल लाइफ हॉकी प्लेयर चित्राशी रावत टेलीविजन पर कॉमेडी सर्कस 2 में नजर आई।

3. शिल्पा शुक्ला-बिंदिया नायक

थियेटर एक्ट्रेस होने की वजह से शिल्पा शुक्ला पहले से हीं फिल्मो में एक्टिव थीं और पहले भी फिल्मों में आ चुकी थी। चक दे इंडिया के बाद शिल्पा बी.ए पास और रॉकस्टार सहित कई फिल्मों मे नजर आई। अभी भी शिल्पा बॉलीवुड में एक्टिव हैं

4.विद्या मालवड़े-विद्या शर्मा

टीम की कैप्टन का रोल निभाने वाली विद्या मालवड़े भी चक दे के बाद कई फिल्मों में जैसे किडनैप,1920:इविल रिर्टन्स, वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई में दिखाई दी। विद्या सोनी टीवी पर फैमिली नंबर वन और फियर फैक्टर में भी दिखीं।

5.अनाइथा नायर

आलिया बोस चक दे के बाद वेल डन अब्बा, आशाएं, दम मारो दम, फोर्स जैसी बड़ी फिल्मों में दिखाई दी। फिलहाल अनाइथा फिल्मों से दूर हैं और एक प्यारी बेटी की मां भी हैं।

6.तान्या अबरोल-बरबील कौर

बरबील कौर चक दे का सबसे एंटरटेनिंग कैरेक्टर्स में से एक था। तान्या अब्रोल फिल्म के बाद टेलीविजन शो में दिखाई दी। सीआईडी में तान्या डिटेक्टिव जयवंती शिंदे के रोल में नजर आ रहीं हैं।

7.सांदिया-नेथरा रेड्डी सांदिया-नेथरा रेड्डी

सांदिया खुद भी एक अच्छी हॉकी प्लेयर हैं। चक दे के बद वो किसी फिल्म में नजर नहीं आई। अब वो मुंबई में पीआर सेक्टर में जॉब कर रहीं हैं।

8. शुभी मेहता-गुंजन लखानी

चक दे इंडिया के बाद शुभी मेहता ने भी एक्टिंग को छोड़ दिया और कॉरपोरेट सेक्टर में काम कर रहीं हैं।

English summary
Shahrukh khan's one of the best movie chak de India came years ago so know here how much the girls of chak de have been changed and what they are doing now.
Please Wait while comments are loading...