»   » #Thalaivaa जिनके आगे सलमान की अकड़ और आमिर का स्मार्टनेस भी फेल!

#Thalaivaa जिनके आगे सलमान की अकड़ और आमिर का स्मार्टनेस भी फेल!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

हर सुपरस्टार का एक समय होता है लेकिन कुछ सुपरस्टार ऐसे होते हैं जिनके आगे समय भी अपने घुटने टेक देता है।हम दरअसल बात कर रहे हैं रजनीकांत की। रजनीकांत की पॉपुलैरिटी इतनी है की कोई स्टार चाहे बॉलीवुड का हो या साउथ का वहां तक पहुंच भी नहीं सकता । 

[बहुत हुआ दबंग और सुलतान..अब देखिए इस सलमान खान को!]

सिर्फ रजनीकांत के फैन नहीं पूरा बॉलीवुड उनकी बहुत ही इज्जत करता है। कारण सिर्फ उनका काम या फैन फॉलोइंग नहीं बल्कि उनकी सादगी और विनम्रता भी है। आप उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं की रजनीकांत की फिल्म काबाली कल रिलीज होने वाली है तो चेन्नई और बैंगलोर की कई कंपनियां उस दिन बंद रहेगी।

Rajnikant

रजनीकांत काबाली के अलावा अक्षय कुमार के साथ 2.0 में भी नजर आने वाले हैं जिसमें अक्षय कुमार विलेन के रोल में है और उनका क्रो लुक पहले ही लीक हो चुका है।अक्षय ने भी सीधे स्वीकारा की उन्होंने ये फिल्म सिर्फ इसलिए क्योंकि इसमें रजनीकांत है। बॉलीवुड में हर कोई रजनीकांत की इतनी ही इज्जत करता है।

हम आज बॉलीवुड स्टार्स के साथ रजनीकांत की कुछ तस्वीरें लेकर आए हैं जिन्हें देखकर आप भी बोलेंगे की स्टार कितना भी बड़ा हो इनके सामने सभी का स्टारडम फीका ही नजर आता है। 

 

English summary
Rajnikant gets respect by Indians as well as superstars of bollywood and he truly deserves it, see the pics of bollywood stars with Rajnikant.
Please Wait while comments are loading...