»   » 2016 में नहीं आई इन स्टार्स की फिल्म लेकिन 2017 में रहेगा इनका बोलबाला

2016 में नहीं आई इन स्टार्स की फिल्म लेकिन 2017 में रहेगा इनका बोलबाला

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

वैसे तो माना जाता है कि अगर कोई स्टार लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहे तो धीरे धीरे फैन्स उन्हें भूल जाते हैं लेकिन जरुरी नहीं सबके साथ ऐसा हो कभी कभी इसके ठीक उलट दर्शक अपने चहेते स्टार का इंतजार करने लगते हैं कि कब उनकी फिल्में आएंगी।

[प्री-अवार्ड पार्टी में पहुंचे स्टार्स..सोनम कपूर सबसे सेक्सी तो शाहरुख सबसे स्मार्ट]

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार रहे जिनकी 2016 में कोई फिल्म नहीं आई लेकिन 2017 में वो छा जाने के लिए तैयार हैं। फैन्स भी उनकी फिल्मों का जोर शोर से इंतजार कर रहे हैं। देखिए उन स्टार्स की लिस्ट जिनकी काफी लंबे समय बाद इस साल फिल्म आ रही है। 

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की आखिरी फिल्म 2015 में बाजीराव मस्तानी आई थी उसके बाद उनकी 2016 में कोई भी फिल्म नहीं आई तो जाहिर है दीपिका के फैन्स उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनकी इस सप्ताह XXX द रिर्टन ऑफ जेंडर केज रिलीज के लिए तैयार है लेकिन भारत में फैन्स तो पद्मावती का इंतजार कर रहे हैं।

सैफ अली खान

सैफ अली खान

सैफ अली खान तो फैंटम के बाद एक भी फिल्म में नजर नहीं आए और सैफ अली खान के फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आखिरकार रंगून में वो अपने रॉयल अवतार में फैन्स के सामने होंगे।

कंगना रनौत

कंगना रनौत

कंगना रनौत कट्टी बट्टी में नजर आईं थी जो बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।लगभग डेढ़ सालों बाद कंगना रंगून में बिल्कुल शानदार रोल में दिख रही हैं।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा अपने करियर के काफी बुरे दौर से गुजर चुकी हैं। लगातार कई फ्लॉप के बाद बीच में उन्होंने कोई फिल्म ही नहीं साइन की लेकिन फिर उन्होंने 2016 में यशराज की मेरी प्यारी बिंदु साइन की और फिल्म इस साल ही रिलीज होगी। कम से कम परिणीति के फैन्स उनकी फिल्म आने से काफी खुश होंगे।

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी भी एक शानदार अभिनेत्री मानी जाती हैं। उनकी एक्टिंग की हर फिल्म में तारीफ हुई है लेकिन फिर भी वो काफी समय से फिल्मों से दूर थी और अब अक्षय कुमार के साथ वो जॉली एलएलबी में नजर आएंगी।

भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर अपनी पहली फिल्म दम लगा के हईशा में नजर आईं फिर वो किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं लेकिन इस साल वो टॉयलेट एक प्रेम कथा में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

कृति सेनन

कृति सेनन

कृति सेनन भी 2015 में आई फिल्म दिलवाले के बाद किसी इस साल सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगे।

सोहेल खान

सोहेल खान

सोहेल खान इस साल सलमान खान के साथ ट्यूबलाइट में नजर आने वाले हैं। सोहेल खान लगभग 5 सालों बाद किसी फिल्म में नजर आएंगे।

English summary
Their are many bollywood stars whose movie will come after long time in 2017, see the list.
Please Wait while comments are loading...