»   » लिव इन के बाद,किसी ने छोड़ा हाथ, किसी ने थामा हाथ

लिव इन के बाद,किसी ने छोड़ा हाथ, किसी ने थामा हाथ

Subscribe to Filmibeat Hindi

लिंकअप..ब्रेकअप बॉलीवुड में आम बात है। अब पिछले कुछ दिनों से जैसे लगातार सिर्फ ब्रेकअप या तालाक की जैसे खबरें आ रही हैं उससे तो यही लगता है कि स्टार्स के लिए कुछ ज्यादा ही आम बात हो गई है।

कुछ स्टार्स को देखकर लगता है ये तो बस एक दूसरे के लिए बने हैं...लेकिन 9 साल 10 साल का रिलेशन यूं टूट जाता है जैसे कल की बात हो। बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार हैं जो पहले लिव इन में रहे और फिर कुछ ने इनमें से शादी की तो कुछ ने ब्रेकअप कर लिया।

["मुझे कमिटमेंट चाहिए था इसलिए गुस्सा आया" - सलमान]

पुराने स्टार्स में राजेश खन्ना ऐसे एक्टर हैं जो डिंपल कपाड़िया से मतभेद के बाद कई सालों तक अनिता आडवानी के साथ लिव-इन में रहे हालांकि उन्होंने अनिता से शादी नहीं की।

कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो आज भी लिव इन में रह रहे हैं तो कइयों ने शादी के बाद लिव-इन पार्टनर के साथ रहे। आइये जानते हैं कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में जो रहे लिव इन में और कुछ ने बाद में तोड़ा रिश्ता तो कुछ की निकली बैंड बाजा बारात

स्टार्स जो रहे लिव-इन में

आमिर खान-किरण राव

आमिर खान और किरण राव शादी करने के पहले लगभग डेढ़ साल तक लिव इन में रहे फिर शादी की।

रणबीर-कैटरीना

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ भी कुछ दिनों पहले तक लिव इन में रह रहे थे और दोनों की शादी की खबरें भी आ रही थीं लेकिन अचानक ये रिश्ता टूट गया और दोनों अलग रहने लगे।

मुग्धा गोडसे-राहुल देव

किसी जमाने के सुपर मॉडल रहे राहुल देव की पत्नी 2009 में नहीं रही। कुछ समयसे वो मुग्धा गोडसे को डेट कर रहे थे और कुछ ही दिन पहले वो एक साथ शिफ्ट कर गए।

सुशांत सिंह राजपुत-अंकिता लोखंडे

कभी टीवी सिरियल के फेवरिट कपल रहे सुशांत सिंह राजपुत और अंकित भी पवित्र रिश्ता के दौरान रिलेशन में आए और लिव इन में रह रहे हैं। इस साल खबरों की माने तो दोनो शादी भी कर सकते हैं।

अभय देओल-प्रीति देसाई

अभय देओल और प्रीति देसाई भी काफी सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद लिव इन में भी रहे लेकिन बाद में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया।

सैफ अली खान-करीना कपूर

सैफ अली खान और करीना कपूर भी शादी से पहले कई सालों तक लिव इन में रहे । लगभग 5 सालों तक रिलेशन में और लिवइन रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया।

कुणाल खेमू-सोहा अली खान

वहीं सैफ की बहन सोहा भी कुणाल खेमू के साथ कई सालों के अफेयर के बादपहले लिव इन में रहे फिर पिछले साल शादी की ।

जॉन-बिपाशा

जॉन अब्राह्म और बिपाशा बसु का रिश्ता टूटना उनके फैन्स के लिए किसी अटैक से कम नहीं था। 9 सालों तक अफेयर और लिवइन में रहने के बाद दोनों अलग हो गए।

लारा दत्ता-कैली दोरजी

लारा दत्ता और भूटान के एक्टर कैली दोरजी भी काफी समय तक साथ में रहे लेकिन रिश्ता टूट जाने के बाद लारा ने महेश भूपति से शादी कर ली।

English summary
Bollywood star affairs are always very interesting for people but very few people know that their many stars who preferred live-in relationship but after that some did breakup, some tied the know. let's see who are in list.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos