»   » इस मामले में सलमान खान से लकी हैं अभिषेक बच्चन!

इस मामले में सलमान खान से लकी हैं अभिषेक बच्चन!

Subscribe to Filmibeat Hindi

कहा जाता है बॉलीवुड में जितनी जल्दी लिंकअप होते हैं उतनी हीं जल्दी ब्रेकअप भी। ये कोई नई बात नहीं है लेकिन फिर भी कुछ ब्रेकअप ऐसे भी हुए जिससे फैन काफी शॉक्ड हुए ।

अभी हाल हीं में कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की ब्रेकअप की खबरें आई तो उनके फैन्स को भी झटका लगा। पिछले काभी समय से दोनों की शादी की बात चल रही थी और लग रहा था कि दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब अचानक किसी स्टार ने ब्रेकअप किया हो जो किसी झटके से कम नहीं था। वैसे आप ब्रेकअप का क्या मतलब समझते हैं वही फिल्मी स्टाइल में दुखी होना..रोना-धोना वगैरा..वगैरा।

[ असिन - राहुल वेडिंग एल्बम - कपल एक पर शादियां दो ]

लेकिन ऐसा नहीं है, कम से कम हमारे बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स हैं जो ब्रेकअप के बाद और भी ज्यादा मजबूती के साथ उभरे और उन्होंने अपना काम और करियर पर ज्यादा ध्यान दिया।

जिस तरह से स्टार्स ने खुद को संभाला वो किसी मोटिवेशन से कम नहीं है।आप खुद ही एक बार सोच के देखिेए कि किसी का ब्रेकअप होता है मीडिया में दिन-रात खबरें चलती रहती हैं फिर भी वो उतनी ही स्माइल के साथ अगले दिन दिखतीं है इसे मजबूरी कहें या खुद पर कंट्रोल।

हम आपको आज कुछ ऐसे हीं स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

[ अक्षय की एयरलिफ्ट के ये 10 राज़ फिल्म देखने को कर देंगे मजबूर ]

1. सलमान खान

ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद सलमान काफी डिस्टर्ब हुए थे और काफी समय तक डिस्टर्ब रहे थे ये तो सभी जानते हैं और सलमान कई फ्लॉप फिल्में भी दिए लेकिन फिर उन्होंने खुद को संभाला और बेहतरीन कमबैक वांटेड से की और इसके बाद बॉक्स ऑफिस वो बॉक्स ऑफिस पर खुद रिकॉर्ड बनाते हैं खुद तोड़ते हैं।

2. अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई तक हो चुकी थी लेकिन इसके टूटने के बाद अभिषेक ने सिर्फ फिल्मों पर ध्यान दिया और युवा, बंटी और बबली,धूम, सरकार और गुरू जैसीहिट फिल्में दी। देखा जाए इस मामले में अभिषेक ने बाकी स्टार्स से ज्यादा जल्दी खुद को संभाल लिया।

3. शाहिद कपूर

करीना से रिलेशनशिप के दौरान शाहिद सिर्फ चॉकलेटी ब्वॉय कैरेक्टर वाली फिल्में कर रहे थे। ब्रेकअप के बाद शाहिद की पहली फिल्म जब वी मेट आई और इसके बाद शाहिद ने कमीने, हैदर सहित कई फिल्में दी।

4. दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण भी रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद अपने करियर को लेकर ज्यादा फोकस्ड हो गई थी।ओम शांति ओम के बाद वो फिल्मों के लिए कम और अफेयर के लिए ज्यादा चर्चा में रहचीं थी। ब्रेकअप के बाद उन्हेंने कॉकटेल की और फिर एक के बाद एक कई फिल्में साइन की और उन्हें ताबडतोड़ सफलता भी मिली।

5.जॉन अब्राह्म

जॉन औप बिपाशा करीब 10 साल तक रिलेशनशिप में रहे और फिर ब्रेकअप कर लिया। ब्रेकअप के बाद जॉन ने फिल्मों पर ज्यादा ध्यान दिया और कॉर्मशियल वैल्यू के समझते हुए एक्टिंग में सुधार की। पर्सनल लाइफ में भी ध्यान देते हुए जॉन ने जल्द हीं शादी भी कर ली।

6 .करीना कपूर

करीना कपूर का नाम इस लिस्ट में सबसे उपर आता है। शाहिद कपूर से ब्रेकअप के बाद करीना कपूर टशन साइन की थी और उसी फिल्म में वो जीरो साइज फिगर का कॉन्सेप्ट लेकर आई थी। इसके बाद करीना एक के बाद कई फिल्मों में आई ।इसके बाद उनकी दोस्ती सैफ से हुई फिर जो हुआ वो इतिहास है।

7. प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा हरमन बावेजा से ब्रेकअप के बाद अपनी हर क्वालिटी पर ज्यादा ध्याने देने लगीं चाहे वो एक्टिंग हो या सिंगिंग। उन्होने अपने करियर का अच्छा रोडमैप बनाया और बॉलीवुड के हॉलीवुड में भी तेजी से अपहनी पहचान बना रहीं हैं।

8. ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश ने सलमान से ब्रेकअप के बाद सिर्फ बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉसीवुड पर फिल्मों पर भी ज्यादा ध्यान देना शुरू किया।

English summary
Many golden couples of Bollywood did breakup and then emerged as big stars not because breakup was lucky but they more focused on their carer and movies.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos