»   » आज सलमान-अक्षय और ये सुपरस्टार..इन फिल्मों को नहीं करना चाहेंगे याद!

आज सलमान-अक्षय और ये सुपरस्टार..इन फिल्मों को नहीं करना चाहेंगे याद!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

भले सलमान खान, अक्षय कुमार बहुत बड़े स्टार हो और उनकी फिल्में एक बाद लगातार हिट ही होती है लेकिन इनके करियर की शुरूआत कोई ऋतिक रोशन की तरह नहीं हुई थी की पहली फिल्म आते ही एक साल में 92 अवार्ड ले जाए।

हालांकि शाहरूख खान और अजय देवगन भी इसी कैटगरी में आते हैं जिनकी पहली फिल्म भी सुपर हिट थी। अब शाहरूख खान की पहली फिल्म दिवाना थी। उन्होंने करियर की शुरूआत ही दिव्याभारती के साथ की थी। उस समय करियर के लिए इससे अच्छा क्या हो सकता था।

[सलमान खान का एक कमिटमेंट और हर फिल्म हिट..ये है फॉर्मूला!]

ज्यादातर सुपरस्टार्स के साथ यही होता है। अब आप अमिताभ बच्चन को देख लीजिए उनकी तो लगातार एक दो नहीं बहुत सारी फिल्में फ्लॉप की थी। और फिर एक हिट और वो बन गए बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन।

फिलहाल आगे की स्लाइड्स पर देखिए बॉलीवुड के वो सुपरस्टार्स जिनकी फर्स्ट फिल्म सुपरफ्लॉप रही लेकिन आगे जाकर उन्होंने बॉलीवुड पर राज किया और राज कर रहे हैं।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित

इस लिस्ट में पहला नाम माधुरी दीक्षित का आएगा जिन्होने कई सालों तक बॉलीवुड में राज किया और एक ऐसी एक्ट्रेस कहलाई जिनके जैसा ना पहले कोई था ना कभी कोई आ सकता है।लेकिन माधुरी दीक्षित की पहली फिल्म अबोध बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप थी।

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान ऐसे स्टार हैं जिन्होंने भले बाद में एक के बाद कई हिट फिल्में दी लेकिन करियर की शुरूआत बीवी हो तो ऐसी से की थी।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार भी अपने करियर में धीरे धीरे आगे बढ़े । सौगंध उनकी पहली फिल्म थी जिसमें लोगों ने उन्हें खास पसंद नहीं किया था।

करीना कपूर

करीना कपूर

करीना कपूर को पहली फिल्म कहो ना प्यार है मिली थी लेकिन उसे करीना ने छोड़ दिया और रिफ्यूजी से करियर की शुरूआत की। और नुकसान करीना और अभिषेक बच्चन दोनों को हुआ क्योंकी फिल्म फ्लॉप साबित हुई।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ भी उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने तीनों खान के साथ भी काम किया और अक्षय कुमार के साथ भी उनकी जोड़ी सुपरहिट रही लेकिन कौटरीना का पहली फिल्म बूम थी जिसे कैटरीना भी कभी नहीं याद करना चाहती होंगी।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की जब सांवरिया आने वाली थी तब किसी ने सोचा भी नहीं था की वो फिल्म फ्लॉप करेगी। एक तो सुर्खियां की कपूर खानदान का बेटा फिल्मों में आ रहा और उपर से संजय लीला भंसाली की फिल्म । भले फिल्म में रणबीर का टॉवल डांस काफी पॉपुलर हुआ हो लेकिन फिल्म तो फ्लॉप ही हुई थी।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर को असल में पहचान आशिकी 2 से मिली जबकि उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री तीन पत्ती से ली थी जिसमें अमिताभ बच्चन भी थे।

इमरान हाश्मी

इमरान हाश्मी

इमरान हाश्मी को मर्डन से पहचान मिली और सीरियल किसर के रूप में वो पॉपुलर हो गए। इमरान हाश्मी ने करियर में कई अच्छी फिल्में की लेकिन पहली फिल्म उन्होंने आफताब शिवदसानी के साथ की थी और फिल्म थी फुटपाथ।

सोनम कपूर

सोनम कपूर

सोनम कपूर की भी हालत रणबीर कपूर वाली थी। हालांकि कई फिल्में और भी इसके बाद सोनम कपूर की फ्लॉप हुई।

English summary
Many Stars like Akshay Kumar, Salman Khan and Kareena Kapoor are superstars but when they started their career their first movie was super flop.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos