»   » सलमान खान या दीपिका एक चीज जो इनसे सीखनी चाहिए आपको!

सलमान खान या दीपिका एक चीज जो इनसे सीखनी चाहिए आपको!

Posted By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में लिंक अप और ब्रेकअप आम बात है। ब्रेकअप क्या अब तो तालाक भी आम बात हो गई है। कभी किसी का किसी से लिंकअप की खबरें आती हैं जो यकीन करना मुश्किल है।

अब काफी समय से खबर आ रही थी की क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ब्रेकअप हो गया। लेकिन दोनों अचानक से साथ में नजर आए और अफवाहों का दौर फिर शुरू हो गया।

[9 बातें: जहां सलमान खान हैं शाहरूख खान से आगे!]

अब दोनों में फिर से पैचअप हो गया या दोनों जस्ट फ्रेंड हैं ये तो बाद में हीं पता चलेगा लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसे कपल हैं जिनका ब्रेकअप हुआ लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते तार-तार ना करके दोस्ती का रिश्ता बनाए रखा।

ये अपने आप में बहुत बड़ी सीख है खासकर उनके लिए जो ये मानते हैं कि ब्रेकअप के बाद सिर्फ दुश्मनी रह जाती है।आइये आपको कुछ ऐसे हीं एक्स-कप्लस से मिलवाते हैं जिन्होंने इस मामले में मिसाल कायम की है।

 सलमान खान-संगीता बिजलानी

सलमान खान-संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी और सलमान खान का प्यार बहुत पुराना था। ब्रेकअप होने के करीब 20 साल बाद भी यह दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और सलमान के फैमिली फंक्शन में भी वो जरूर शरीक होती हैं।

 रणबीर-दीपिका

रणबीर-दीपिका

बॉलीवुड में अफेयर करना और उसके बाद ब्रेकअप करना कोई बड़ी बात नहीं है। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की ब्रेकअप के बाद भी दोस्ती है। दोनों ही ब्रेकअप के बाद तमाशा भी साथ में किया।

रणदीप-सुष्मिता

रणदीप-सुष्मिता

रणदीप हुड्डा ने सुष्मिता सेन के साथ ब्रेकअप किया लेकिन कभी भी दोनों एक-दूसरे के साथ चाय पीने बैठ जाते हैं।

सलमान-कैटरीना

सलमान-कैटरीना

सलमान खान और कटरीना कैफ लगभग 5 साल से साथ में थे। फिल्म एक था टाइगर में दोनों ने साथ काम किया और अब भी सलमान कैटरीना के लिए हमेशा खड़े रहते हैं।

 रणवीर सिंह-अनुष्का शर्मा

रणवीर सिंह-अनुष्का शर्मा

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा भी काफी समय रिलेशन में रहे लेकिन जब भी मिलते हैं एक दूसरे को इग्नोर करने कीबजाय गर्मजोशी से अच्छे दोस्तों की तरह मिलते हैं।

आमिर खान-रीना

आमिर खान-रीना

आमिर खान की पूर्व पत्नी रीना दत्त आज भी उनकी अच्छी दोस्तों में शामिल है।

बिपाशा-डीनो मारियो

बिपाशा-डीनो मारियो

बिपाशा और डीनो मारियो अपने मॉडलिंग के शुरूआती दिनों से साथ थे लेकिन ब्रेकअप के बाद भी वो अच्छे दोस्त हैं। हालांकि ये दोस्ती उनकी जॉन अब्राह्म से कायम नहीं है।

 शाहिद-प्रियंका

शाहिद-प्रियंका

बॉलीवुड में यह चर्चा थी की प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर के बीच कुछ खिचड़ी पक रही है लेकिन जल्दी हीं दोनों अलग भी हो गए।लेकिन ब्रेकअप के बाद भी दोनों के रिश्ते अच्छे हैं।

 अमृता सिंह-सैफ अली खान

अमृता सिंह-सैफ अली खान

अमृता सिंह और सैफ अली खान में तालाक हुए काफी दिन हो गया लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते खराब नहीं किए हैं।उनके बच्चे भी दोनों के बीच मजबूत कड़ी हैं।

English summary
Bollywood celebs sure seem to believe in ‘let’s be friends’ notion. So, take a look at some celebs who have managed to remain good friends even after their break up!
Please Wait while comments are loading...