»   » ये स्टार्स हुए SILENT..ना कुछ बोला ना सुना..आखिर क्यों..

ये स्टार्स हुए SILENT..ना कुछ बोला ना सुना..आखिर क्यों..

बॉलीवुड पाकिस्तानी स्टार्स के बैन पर दो धड़ो में बंट गया। कुछ स्टार्स ने सर्मथन किया और कुछ ने विरोध लेकिन स्टार्स ऐसे भी हैं जिनके बयान की उम्मीद थी लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बोला।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन किया गया इस पर बॉलीवुड दो भाग में बंट गया। किसी ने सर्मथन किया तो किसी ने विरोध और कुछ स्टार्स ने इतनी सटीक बात कही कि उनका कद और भी उंचा हो गया। फवाद खान जैसे स्टार्स ने भी अपना बयान फेसबुक पर दिया।

इसका असर फिल्मों पर भी पड़ा है। ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज फिलहाल चार राज्यों में रोक दी गई और हो सकता है और भी राज्यों में ये लागु हो। भारत पाकिस्तान के रिश्ते अच्छे तो खैर कभी नहीं थे लेकिन उरी अटैक के बाद टेंशन और भी ज्यादा बढ़ गई। ऐसे में कई स्टार्स ऐसे भी हैं जिनसे रिएक्शन की उम्मीद थी क्योंकि वो हमेशा अपनी राय हर बात रखते हैं लेकिन इस बार उन्होंने चुप रहना ही सही समझा और इस मुद्दे पर कोई राय नहीं दी।

फरहान अख्तर हर मसले पर अपनी राय देते हैं। उरी अटैक की भी उन्होंने निंदा की लेकिन इस मसले पर वो कुछ भी नहीं बोले जबकि रईस के वो खुद भी प्रोड्यूसर हैं। हो सकता यही एक वजह भी हो चुप रहने की।

Farhaan Aktar

प्रियंका चोपड़ा भी हमेशा खुलकर अपनी बात बेझिझक किसी भी मुद्दे पर रखती हैं और जरूरत पड़ने पर करारा जवाब भी देती हैं लेकिन इस बार वो कुछ भी नहीं बोली जबकि उनके खासकर उम्मीद की जा रही थी कि सटीक टिप्पणी देंगी।

Priyanka Chopra

दीपिका पादुकोण से हाल में एक चैनल के कार्यक्रम में इस मुद्दे पर राय देने कहा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उन्हें अभी खुद भी कुछ बोलने की जरूरत है। कुछ बातें बाद के लिए रखनी चाहिए लेकिन ऐसे मुद्दे पर बाद में राय कुछ पल्ले नहीं पड़ा ।

Deepia Padukone

ऐश्वर्या राय वैसे तो किसी भी मुद्दे पर कम ही अपनी राय देती हैं लेकिन चुंकि बात उनकी फिल्म की थी इसलिए लोगों का ध्यान उनकी तरफ था लेकिन उन्हें भी चुप रहना ही सही लगा।

Aishwarya

अनुष्का शर्मा का वैसे हमेशा जबरदस्त तरीके से अपना पक्ष रखती हैं और इसके लिए वो जानी भी जाती हैं। ऐ दिल है मुश्किल में भी उनका लीड रोल है लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बोलना ही ज्यादा सही समझा।

Anushka

ऋतिक रोशन की चुप्पी का कारण समझ से परे है। वो देश के इतने बड़े स्टार हैं तो जाहिर हैं उनका बयान मायने रखता है लेकिन ऋतिक रोशन कुछ भी अभी तक टिप्पणी नहीं किए हैं।

hrithik

आलिया भट्ट की डियर जिंदगी पर भी बैन की तलवार लटक रही है क्योंकि उसमें भी अली जफर हैं लेकिन आलिया भट्ट अभी तक कुछ भी नहीं बोली हैं। आपको बता दें ति शाहरूख खान की दो फिल्म अधर में लटकी है लेकिन फिर भी उन्होंने पाक कलाकारों के बैन पर खुलकर बयान दिया है।

alia bhatt

शबाना आजमी भी हमेशा से ही सटीक टिप्पणी के लिए जानी जाती हैं लेकिन वो इस बार खामोश हैं लेकिन वो अगर बोलेंगी सौ टके की बात ही बोलेंगी इसमें कोई शक नहीं है।

Shbana Azmi
English summary
Bollywood stars openly supported or opposed the ban of Pakistani artists but few choose to keep silent, see the list.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos