»   » सलमान खान के लिए ये रोल बेस्ट..ये भी हैं लिस्ट में शामिल!

सलमान खान के लिए ये रोल बेस्ट..ये भी हैं लिस्ट में शामिल!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

तुषार कपूर ने अचानक अपने फैन्स को खुशखबरी तो दी ही लेकिन साथ ये किसी झटके से कम नहीं था। आप एक्ट्रेसेस के बारे में तो सोच सकते हैं की वो सिंगल मदर बन सकती हैं लेकिन एक्टर्स।शायद तुषार कपूर ये कदम उठाने वाले पहले एक्टर होंगे। 

इसके लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए कम ही होगी। एक एक्टर होते हुए एक बच्चे की अकेले जिम्मेदारी लेना कोई छोटी बात नहीं होती। ये वाकई काफई शॉकिंग है। करण जौहर ने भी तुषार कपूर को कुछ इसी अंदाज में विश किया।

[तस्वीरें- एक साथ बच्चन-खान-कपूर और कबड्डी..कबड्डी..कबड्डी!]

भले तुषार कपूर ऐसा करने वाले बॉलीवुड के पहले एक्टर हो लेकिन इतना तो जरूर है की वो उन स्टार्स के लिए मिसाल बन गए जो एक अच्छे पापा बन सकते हैं। अब करण जौहर को ही ले लीजिए वो हमेशा कहते हैं की वो एक बच्चा गोद लेना चाहते हैं अब तुषार कपूर को देखकर वो भी इंस्पॉयर हो सकते हैं। 

आगे की स्लाइड पर देखिए बॉलीवुड के और कौन कौन से स्टार हैं जो वाकई बहुत ही अच्छे सिंगल फादर बन सकते हैं। आप भी देखिए कौन है वो।

तुषार कपूर

तुषार कपूर ने जो किया है उससे उनके पैरेंट्स मतलब जितेंद्र और शोभा कपूर काफी खुश हैं।

सलमान खान

सलमान खान को बच्चो से कितना प्यार है ये तो सभी जानते हैं और कई बार ऐसी खबरें भी आई की सलमान खान बेबी गोद ले सकते हैं हालांकि सलमान खान अपने घर के सभी बच्चों को बहुत प्यार करते हैं।

करण जौहर

करण जौहर भी हमेशा कहते हैं की वो एक बच्चा गोद लेना चाहते हैं। वो आलिया भट्ट, सुहाना, आर्यन और अबराम को खासकर अपने बच्चो की तरह मानते हैं।

राहुल बोस

राहुल बोस के बारे में शायद आपके पता नहीं हो लेकिन वो अंजमान निकोबार के 6 बच्चों को गोद लिए हुए हैं और वो बच्चों से जुड़े कार्यक्रमों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते हैं।

मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन भी उन स्टार्स में से हैं जो उम्र हो जाने के बाद भी बिल्कुल फिट और फाइन हैं। वो भी Socially काफी एक्टिव रहते हैं और वो भी काफी अच्छे पापा बन सकते हैं।

अक्षय खन्ना

अक्षय अपने मन के हैं। उन्हे जब जो अच्छा लगा उन्होंने किया। वैसे तो अक्षय खन्ना काफी स्मार्ट हैं और ना तो कभी उनका किसी के साथ अफेयर में नाम आया और ना ही उन्होंने शादी की।

संजय लीला भंसाली

संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के सबसे अच्छे डॉयरेक्टर में से एक है और उन्होने भी करण जौहर की तरह शादी नहीं की।

रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन का अफेयर भी काफी सुर्खियों मे रहा था। सुष्मिता सेन भी सिंगल मॉम बनकर अलग ही मिसाल पेश की। रणदीप हुड्डा भी तुषार कपूर से इंस्पॉयर हो सकते हैं।

English summary
Tusshar Kapoor blessed with baby boy,have a look on other stars who can surely become dotting father.
Please Wait while comments are loading...