»   » जब अक्षय कुमार ने कैट के खाने में 10 चम्मच नमक..है ना मजेदार!

जब अक्षय कुमार ने कैट के खाने में 10 चम्मच नमक..है ना मजेदार!

Subscribe to Filmibeat Hindi

जैसे सितारों फिल्मों में दिखते हैं वैसे असल जिंदगी में होते तो हैं नहीं इससे आप भी वाकिफ हैं। अजय देवगर स्क्रीन पर तो काफी सिरियस दिखते हैं लेकिन असल जिंदगी में वो कितने मजाकिया हैं ये उनके दोस्त हीं जानते हैं।

ऐसा नहीं है कि हमारे स्टार्स हमेशा स्टारडम से घिरे रहते हैं। वो भी अपनी असल जिंदगी जीते हैं। मतलब जैसे वो एक इंसान के तौर पर हैं।

[जब सलमान- शाहरूख को मिली जबरदस्त टक्कर!]

कई स्टार्स हैं जो बहुत बड़े प्रैंकस्टर्स हैं। उन्हें दूसरों के साथ मजाक करने में बहुत मजा आता है और मजाक भी ऐसा कि सामने वाले की बोलती बंद हो जाए।

फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर मजाक-मस्ती चले तो माहौल में एनर्जी बनी रहती है। सितारों के बीच फिल्मों के सेट पर भी उनके समीकरण काम करते हैं। ऐसे कई सितारे हैं जो माहौल को खुशनुमा बनाने के लिए अपने को-स्टार्स के साथ प्रेंक्स करने से नहीं चूकते। ऐसे ही कुछ मजेदार किस्से..

अक्की का सॉल्टी प्रैंक

अक्की का सॉल्टी प्रैंक

मास्टरशेफ इंडिया में अक्षय के मजाक ने कटरीना को रूलाकर छोड़ा था। कटरीना के बनाए आमलेट को जजेस ने चखते ही थूंक दिया। अक्षय ने आमलेट में पूरा एक कप नमक डाल दिया था जिसके कारण वह खाने लायक नहीं रह गया था। अक्षय ने इस मजाक पर खूब ठहाके लगाए लेकिन कटरीना खुश नहीं थी।

अजय देवगन का ब्लड प्रैंक

अजय देवगन का ब्लड प्रैंक

हैदराबाद में हिम्मतवाला की शूटिंग के लिए अजय होटल में रुके और वहीं उन्होंने साजिद खान को शॉक कर देने वाला मजाक किया। वे साजिद के बाथरूम में गए और कांच, दीवारों पर ब्लडप्रिंट्स लगा दिए। साजिद रूम में क्रिकेट देख रहे थे। बाद में जैसे ही वे बाथरूम में गए वे खून के धब्बे देखकर बुरी तरह घबरा गए।

इमरान का डर्टी प्रैंक

इमरान का डर्टी प्रैंक

द डर्टी पिक्चर के शूट के दौरान विद्या का फोटो शूट उनकी सिल्क स्मिता के सेक्सी गेटअप में चल रहा था। इमरान ने हाथ में सॉफ्ट ड्रिंक की ग्लास ली और जताने लगे कि वह एल्कोहल है। विद्या के आसपास जाकर उन्हें घूरने लगे, आंख मारने लगे, अजीबोगरीब चेहरा बनाने लगे। उन्‍हें लगा कि इमरान ने ड्रिंक किया है। विद्या घबरा भी गई।

अरशद का पैंथर प्रैंक:

अरशद का पैंथर प्रैंक:

वाई में जिला गाजियाबाद के सेट पर साउथ एक्ट्रेस चार्मी सन्न् रह गई थी जब उन्हें अरशद वारसी ने कहा कि उन्हें एक पैंथर के साथ एक सीन शूट करना है। डरी हुई चार्मी दौड़कर डायरेक्टर के पास गई और पूछने लगी कि ऐसा कैसे होगा। फिर क्या था उनके को-स्टार अरशद और विवेक ओबेरॉय ने ठहाके लगाना शुरू कर दिए।

 आमिर खान की हरकत

आमिर खान की हरकत

आमिर खान तो इन मामलों में बहुत शरारती हैं। वो सेट पर लोगों को बोलते थे कि उन्हें हाथ देखना आता है उसके बाद हाथ पर थूक देते थे। ये वो जूही चावला और माधुरी दीक्षित के साथ कर चुके हैं।

रणबीर कपूर का मजाक

रणबीर कपूर का मजाक

रणबीर कपूर ये जवानी है दिवानी के सेट पर कल्कि और आदित्य रॉय कपूर के साथ ड्रिंक करने वाले थे। शॉट ग्लासेस में उन्होंने वोडका को हटाकर पानी मिला दिया। उसे पीकर दोनों की क्या हालत हुई होगी। पानी भी चढ़ गई होगी।

 सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी को अरशद वारसी सबसे बड़ा प्रैंकस्टर कहते हैं। वो हलचल के सेट पर अरशद वारसी का फोन छुपा दिया करते थे। अरशद वारसी दिन भर खोजकर ये सोच लेते थे उनका फोन गुम गया और शूटिंग खत्म होने के बाद उन्हें फोन मिलता था।

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन कोई भी फिल्म कर रहे हों वो प्रैंक्स में मास्टर। ब्लफमास्ट के समय वो रोहित शेट्टी का फोन लेकर दूसरो को मैसेज करते थे तो हैप्पी न्यू इयर के समय तो फराह के फोन से टअपने हीं बारे में ट्वीट कर डाले और फराह सोचती रह गई कि हो क्या रहा है।

विवेक का घोस्टी प्रैंक

विवेक का घोस्टी प्रैंक

नाइट शिफ्ट के दौरान कमालिस्तान स्टूडिओ में मल्लिका को डराने की योजना बनाई। विवेक ने कू् मेंबर्स को बताया कि मीना कुमारी का भूत स्टूडिओ के हॉल के आसपास घूमता है। विवेक ने भूतिया पेड़ के बारे में भी कुछ कहानी बताना शुरू कर दी। आलम यह था कि ये एक्ट्रेस उठी और डायरेक्टर सचिन खांदुरी को सेट से वह पेड़ हटाने के लिए कहने पहुंचे गई।

English summary
Its not true that what stars appears on screen they are like that in real too. So, here we present the most mischievous actors of B-town and their famous pranks on fellow-actors and crew members.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos