»   »  जब उड़ा इन स्टार्स का मजाक..कुछ ऐसा था रिएक्शन

जब उड़ा इन स्टार्स का मजाक..कुछ ऐसा था रिएक्शन

Subscribe to Filmibeat Hindi

ट्विटर पर आब बॉलीवुड स्टार्स काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी बातें भी शेयर करते रहते हैं लेकिन कभी-कभी कुछ करना या उनकी किसी एक्टिविटि पर ट्वविटर पर वो निशाना बन जाते हैं उनका अच्छा खासा मजाक भी उड़ जाता है।


इस चक्कर में कई सितारे ट्विटर पर कभी अपना गुस्सा निकाल देते हैं। कई बार वो बातों को हल्के में लेकर भी छोड़ देते हैं। जैसे हाल हीं में भारत-पाकिस्तान के मैच के बाद अभिषेक ट्विटर पर #least known celebrity कह कर
उनका अच्छा खासा मजाक उड़ाया जा रहा है।

[ALERT: ऐश के 'सलमान राज़', बॉलीवुड की बुरी बिकीनी बालाएं]

ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है। आपको सोनम कपूर का भी ऑस्कर का पीला और भारी भरकंप गाउन याद होगा उस समय सोनम कपूर को भी निशाना बनया गया। आलिया भट्ट तो आए दिन इस चक्कर में पड़ती हैं

आलिया लेकिन कभी इस पर निगेटिव रिएक्शन नहीं देतीं हैं। आइये देखिए हैं ऐसे स्टार्स की लिस्ट जब उनका उड़ा बुरी तरह मजाक।

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन की भारत-पाक मैच के पहले राष्ट्रगान में उनकी मौजूदगी का ट्वीटर पर खूब मजाक उड़ा क्योंकि वहां अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर, अंबानी जैसे सेलिब्रिटिज मौजूद थे। इसका अभिषेक बच्चन ने बेहद शालीनता के साथ
जबाब दिया।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा कभी अपने फोरहेड तो कभी फिगर की वजह से कई बार ट्ट्विटर पर निशाना बनी। इसका जबाब सोनाक्षी ने कभी दिया तो कभी इग्नोर भी किया।

शाहरूख खान, सलमान और आमिर

तीनों खान को भी ट्वीटर पर एक बार निशाना बनाया गया जिसके बाद सलमान खान को खुद को मैदान में उतरना पड़ा। और ट्वीट कर के लोगों को जबाब भी दिया।

सोनम कपूर

सोनम कपूर को भी कभी कान्स में ड्रेस के लिए तो कभी बीफ बैन पर ट्रवीट के लिए निशाना बनाया गया। इस ट्वीट पर तो सोनम की अच्छी खासी धज्जियां ट्विटर पर उड़ाई गई।

ऋषि कपूर

सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट सहित कई एक्ट्रेसेस का मजाक उड़ाने के बाद ऋषि कपूर भी इससे नहीं बच पाए। उन्होंने तो ट्विटर से सन्यास की घोषणा कर दी थी।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने इस ड्रेस (फोटो) के साथ ट्वीट किया था कि ब्लैक और ब्लू या व्हाइट और गोल्डन ! और वो एक और ड्रेस की तस्वीर डालना भुल गए थे। तो मजाक तो उड़ना हीं था।

आलिया भट्ट

अपने खराब सामान्य ज्ञान के लिए आलिया का अक्सर मजाक उड़ाया जाता है। कॉफी विद करण में आने के बाद खासकर आलिया भट्ट का काफी मजाक उड़ाया गया था लेकिन आलिया भट्ट ने हमेशा से इसे हल्के अंदाज में लिया।

श्रुति सेठ

पीएम मोदी के कार्यक्रम मन की बात में मोदी ने जब #selfiewithdaughter की शुरुआत की थी तो श्रुति सेठ ने ट्विट किया था कि सेल्फी लेने से बदलाव नहीं आता इस पर उनको निशाने पर लिया गया था।

अनुष्का शर्मा

पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के गुजर जाने के बाद अनुष्का ने उन्हें ट्वीटर पर श्रद्धांजलि दी थी और उनके नाम में कलाम के साथ आजाद भी जोड़ा था। इसके बाद तो उनकी भी हालत कुछ आलिया भट्ट जैसी हो गई। 

English summary
The Twitter world is filled with trolls.As a result more often than not we see celebrities getting trolled rather severely on Twitter.
Please Wait while comments are loading...