»   » Shhhhh.. बॉलीवुड स्टार्स की यह बात आपको भी नहीं पता होगी!

Shhhhh.. बॉलीवुड स्टार्स की यह बात आपको भी नहीं पता होगी!

Subscribe to Filmibeat Hindi

हर किसी का एक पास्ट होता है और कुछ सिक्रेट्स होते हैं ठीक वैसे हीं हमारे स्टार्स हैं। उनके भी कुछ सिक्रेट्स हैं जो काफी दिलचस्प और फनी हैं। जी हां हमारे स्टार्स ने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की जिसे पढ़कर आपको काफी मजा आने वाला है।

अगर आप फेवरिट स्टार के हार्ड कोर फैन हैं तब तो आगे पढ़कर आपको मजा आने वाला है कि आखिर क्या हैं उनेक सिक्रेट्स । किसी स्टार को देस्त बनाना नहीं आता तो किसी को आलिया भट्ट को किस करना काफी बोरिंग लगा।

तो कुछ स्टार ऐसे हैं जो जिन्हों लगता है कि दीपिका को किस करना काफी इंटरेस्टिंग हो सकता है। आइए जानते हैं स्टार्स और उनके सिक्रेट कॉन्फेशन

शाहरूख खान

शाहरूख खान ने माना है कि उन्हें दोस्त बनाना नहीं आता। क्या आप विश्वास करेंगे कि शाहरूख जो अपनी सेंस ऑफ ह्युमर और बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं वो जल्दी दोस्ती किसी से नहीं कर पाता।अब लोगों ने तो कुछ कुछ होता है जैसी फिल्में देखकर जाना कि दोस्ती क्या होती है लेकिन उन्हें हीं नही पता..ठीक है चलो मान लिया।

सलमान खान

सलमान खान ने कॉन्फेस किया कि वो वर्जिन है...इसके आगे हम कुछ ना हीं बोले तो बेहतर होगा

करीना कपूर

करीना कपूर को फ्लाइट पर अच्छी नींद आती है। और उन्हें जिंस पहनकर सोना कंफर्टेबल लगता है। इतना तो छोड़िये करीना को गंदी जिन्स पहनना सबसे ज्यादा पसंद है इसलिए महीनों तक अपनी जिंस नहीं धुलवातीं।

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन ने कॉन्फेस किया कि उन्हें बचपन में डिस्लेक्सिया था जिससे वो बाद में उबर पाए।

विद्या बालन

विद्या का कॉन्फेशन काफी डेयरिंग है जी हां उन्होंने माना कि वो खार में एक घर लेना चाहतीं थीं जिसके लिए उन्होंने रिश्वत भी दी।

आलिया भट्ट

आलिया को अंधेरे से डर लगता है..वो भी इतना ज्यादा कि वो लाइट ऑफ करके सो हीं नहीं पाती।

गोविंदा

गोविंदा ने माना कि उनका एक्सट्रा मैरिटियल अफेयर था..हालांकि फिर उन्होंने कहा कि अब इससे पर बात नहीं होनी चाहिए।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कॉन्फेस किया कि आलिया को किस करना काफी बोरिंग था वो आग दीपिका को किस करना चाहेंगे। बगवान उनकी मुराद पूरी करें।

क्लकि

कल्कि ने कहा कि वो जब बच्ची थीं तो वो भी सेक्सुअल एब्यूज हुईं थीं।

English summary
Many stars confess their secrets which are really funny and interesting like some stars don't know how to make frienda where as someone confess that kissing Alia was really boring..isn't it interesting..read more.
Please Wait while comments are loading...